उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम 4.8 स्तर पैन हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू अर्धवृत्त सॉकेट सॉकेट स्क्रू खिलौना सहायक उपकरण एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3695समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-30 06:26:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड नूरल्ड स्क्रू, राउंड हेड ...

स्क्रू का इतिहास 1986 में प्रसारित किया गया था। हमारे देश ने मानक भागों के लिए एक नया मानक तैयार किया, जिसे आमतौर पर व्यवसाय में नए मानक के रूप में जाना जाता है। सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले GB5780, GB5781, GB5782, GB5783, GB5784 हैं। GB5780 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग हाफ-थ्रेड स्क्रू है, इसकी सटीकता ग्रेड C-ग्रेड उत्पाद है, जिसे GB5782 से बदला जा सकता है (GB5782 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग फुल-थ्रेड स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ग्रेड ए और बी है। ) GB5781 एक हेक्सागोनल हेड फुल-थ्रेड स्क्रू है। पिरोया पेंच, सटीकता ग्रेड सी ग्रेड उत्पाद है। इसे GB5783 से बदला जा सकता है (GB5783 एक हेक्सागोनल हेड फुल-इंदौरटूथ स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ए और बी हैं)। GB5784 पतली छड़ और आधे दांतों वाला एक षट्भुज पेंच है।

इनर होल रिटेनिंग रिंग ग्रूव प्रोसेसिंग मैकेनिज्म की विशेषता है: इसमें खराद के टूल टेबल पर स्थापित एक न्यूमेटिक ग्राइंडर फिक्स्ड ब्लॉक, न्यूमेटिक ग्राइंडर फिक्स्ड ब्लॉक पर स्थापित एक न्यूमेटिक ग्राइंडर और फ्रंट एंड पर स्थापित एक पीस व्हील पीस शामिल है। वायवीय चक्की; वायवीय ग्राइंडर माउंटिंग ब्लॉक छेद के माध्यम से एक वायवीय चक्की स्थापना के साथ प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से वायवीय चक्की स्थापना के ऊपर कम से कम 2 पेंच छेद होते हैं; पीसने वाले पहिये को उत्पाद के व्यास और नाली की चौड़ाई की मोटाई के अनुसार डिजाइन किया गया है, पीसने वाले पहिये की ताकत बढ़ाने के लिए, पीसने वाले पहिये की ताकत में सुधार करने के लिए पीसने वाले पहिये के दोनों सिरों पर फ्लैंग्स जोड़ें। पीस व्हील पीस में निकला हुआ किनारा प्लेट पर कनेक्टिंग ब्लेड शामिल है। निकला हुआ किनारा प्लेट का केंद्र पेन-टाइप न्यूमेटिक ग्राइंडर पर स्थापित बढ़ते छेद के साथ प्रदान किया जाता है। बढ़ते छेद का व्यास 17.8- 18 मिमी है, पीसने वाले पहिये का व्यास 18-20 मिमी है।

केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को स्क्वायर कैबिनेट में इकट्ठा करने के बाद, इसे नट्स के साथ तय करने की आवश्यकता होती है। केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को ठीक करने के लिए आवश्यक घटक गास्केट, वाशर और नट हैं। ऑपरेशन के दौरान, गैसकेट, वॉशर और नट को क्रम में इकट्ठा करना आवश्यक है, फिर बन्धन गोंद को ड्रिप करें, और फिर इसे ठीक करें।

जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होते हैं, तो स्टील की मूल संरचना सीधे कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया की बनाने की क्षमता को प्रभावित करेगी। कोल्ड हेडिंग की प्रक्रिया में, स्थानीय क्षेत्र का प्लास्टिक विरूपण 60% -80% तक पहुंच सकता है, इसलिए स्टील में अच्छी प्लास्टिसिटी होनी चाहिए। जब स्टील की रासायनिक संरचना स्थिर होती है, तो प्लास्टिसिटी निर्धारित करने के लिए मेटलोग्राफिक संरचना महत्वपूर्ण कारक होती है। आमतौर पर यह माना जाता है कि मोटे परतदार पर्लाइट कोल्ड हेडिंग बनाने के लिए अनुकूल नहीं है, जबकि महीन गोलाकार पर्लाइट स्टील की प्लास्टिक विरूपण क्षमता में काफी सुधार कर सकता है। मध्यम कार्बन स्टील और मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात के लिए बड़ी मात्रा में उच्च शक्ति वाले बोल्ट के साथ, स्फेरोइडाइजिंग (सॉफ्टनिंग) एनीलिंग कोल्ड हेडिंग से पहले किया जाता है, ताकि वास्तविक उत्पादन जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए एक समान और महीन गोलाकार मोती प्राप्त किया जा सके। मध्यम कार्बन स्टील वायर रॉड्स के सॉफ्टनिंग एनीलिंग के लिए, हीटिंग तापमान को स्टील के महत्वपूर्ण बिंदु से ऊपर और नीचे रखा जाना चाहिए, और हीटिंग तापमान बहुत अधिक नहीं होना चाहिए, अन्यथा तृतीयक सीमेंटाइट अनाज की सीमा के साथ अवक्षेपित हो जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप ठंड होगी हेडिंग क्रैकिंग। मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात की वायर रॉड को इज़ोटेर्मल स्फेरोइडाइज़ेशन द्वारा annealed किया जाता है। AC1+ (20-30%) पर गर्म करने के बाद, भट्ठी को Ar1 से थोड़ा कम ठंडा किया जाता है, एक समतापी अवधि के लिए तापमान लगभग 700 डिग्री सेल्सियस होता है, और फिर भट्ठी को लगभग 500 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा किया जाता है और एयर-कूल्ड किया जाता है। स्टील की मेटलोग्राफिक संरचना मोटे से महीन, परत से गोलाकार में बदल जाती है, और कोल्ड हेडिंग की क्रैकिंग दर बहुत कम हो जाएगी। 35\45\ML35\SWRCH35K स्टील के लिए एनीलिंग तापमान को नरम करने का सामान्य क्षेत्र 715-735 डिग्री सेल्सियस है; जबकि SCM435\40Cr\SCR435 स्टील के गोलाकार एनीलिंग के लिए सामान्य ताप तापमान 740-770 डिग्री सेल्सियस है, और इज़ोटेर्मल तापमान 680-700 डिग्री सेल्सियस है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं, आमतौर पर आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटरसंक हेड्स का उपयोग किया जाता है। रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स रिवेट्स, ये आमतौर पर रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डिश-शेप्ड वेव सैडल वाशर, 304 ब्लाइंड रिवेट्स, काउंटरसंक हेड टॉर्क्स बोल्ट, मैचिंग फ्लैट स्प्रिंग वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरपैन हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

कस्टम स्तर 4.8


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।