उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फर्नीचर स्क्रू का उत्पादन हेक्सागोन सॉकेट हेड फ्लैट हेड स्क्रू टॉय एक्सेसरीज ब्लैक जिंक 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3945समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-26 22:42:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छाता सिर गुलाब स्क्रू नट, टी-आकार ...

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

लोहे के दो संयोजन स्क्रू को मैग्नेट के साथ चूसा जा सकता है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के दो संयोजन स्क्रू को चूसा जाना मुश्किल है। पर्यावरण के अनुकूल तीन-संयोजन स्क्रू और गैर-पर्यावरण के अनुकूल वाले नग्न आंखों के लिए अदृश्य हैं और यांत्रिक परीक्षण की आवश्यकता होती है। इसे नग्न आंखों और पतली हवा से नहीं आंका जा सकता है। दो संयोजन शिकंजा के विनिर्देशों को राष्ट्रीय मानक द्वारा निर्धारित करने की आवश्यकता है। दो संयोजन स्क्रू के नमक स्प्रे को कितने घंटे तक नमक स्प्रे मशीन से मापा जाना चाहिए।

स्क्रू और बोल्ट आम कनेक्टिंग फास्टनरों हैं। धागे का व्यास एक मिलीमीटर से कम जितना छोटा और कई सौ मिलीमीटर या उससे भी बड़ा होता है। कनेक्शन की कठोरता, जकड़न, विरोधी ढीली क्षमता को बढ़ाने और पार्श्व भार के तहत बोल्ट किए गए कनेक्शन को फिसलने से रोकने के लिए अधिकांश थ्रेडेड कनेक्शन असेंबली के दौरान पूर्व-कड़े होते हैं। पूर्व-कसने वाले बल को बोल्ट समूह के बल और कनेक्शन की कार्य आवश्यकताओं के अनुसार निर्धारित किया जाता है। महत्वपूर्ण थ्रेडेड कनेक्शन के लिए, प्रीलोड को मापा और नियंत्रित किया जाना चाहिए।

ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन टाइप रिवेट सिंगल साइडेड रिवेटिंग के लिए एक तरह की रिवेट है। रिवेटिंग करते समय, विशेष रिवेटिंग टूल्स, जैसे पुल रिवेटिंग, रोटरी रिवेटिंग इत्यादि की आवश्यकता होती है। ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन प्रकार के रिवेट्स विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां दोनों तरफ से रिवेट करने के लिए साधारण रिवेट्स का उपयोग करना असुविधाजनक होता है। वर्तमान में, ब्लाइंड होल टाइप ब्लाइंड रिवेट्स में मुख्य रूप से रिवेट ब्लाइंड रिवेट्स और ब्लाइंड ब्लाइंड रिवेट्स शामिल हैं। ब्लाइंड होल प्रकार के अधिकांश ब्लाइंड रिवेट्स में एक लॉक रिंग होता है, जिसके माध्यम से कोर रॉड को नेल स्लीव में बंद कर दिया जाता है, और एक सामान्य लॉक रिंग होती है। गिरने के जोखिम, अपर्याप्त क्लैंपिंग बल, आदि, और प्रसंस्करण प्रक्रिया में प्रत्येक उप-भाग के मिलान संबंध को सर्वोत्तम स्थापना प्रभाव सुनिश्चित करने के लिए कड़ाई से समन्वित किया जाना चाहिए; अधिकांश स्क्रू-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स नेल बॉडी या पाइप बनाने के लिए ड्राइविंग नट के माध्यम से धागे को पेंच करते हैं। प्रकार, लेकिन अखरोट, खराद का धुरा, नाखून शरीर, ट्यूब शरीर, प्रसंस्करण प्रक्रिया और प्रत्येक उप-भाग के मिलान को चलाने के लिए कई उप-भाग भी हैं जब इंटरलेयर की मोटाई अलग होती है, कोर रॉड का खंडित हिस्सा इंटरलेयर बोर्ड के साथ फ्लश नहीं है। उच्च समतलता आवश्यकताओं वाले स्थापना भागों के लिए, उन्हें समतल करने के लिए अक्सर वायु उपकरणों की आवश्यकता होती है।

फ्लैट गैस्केट एक गैस्केट है जिसके ऊपरी और निचले सिरे फ्लैट होते हैं। ऑटोमोबाइल डिफरेंशियल में इस्तेमाल किया जाने वाला फ्लैट गैस्केट घर्षण को कम करने और घर्षण को कम करने के लिए गोलाकार गैसकेट की तरह केसिंग और डिफरेंशियल के गियर के बीच स्थापित किया जाता है। स्नेहन में सुधार। अंतर को गंभीर धक्कों को समायोजित करना चाहिए और उच्च और निम्न तापमान वातावरण में लंबे समय तक उच्च गति पर काम करने में सक्षम होना चाहिए। चूंकि वर्तमान में अंतर में उपयोग किए जाने वाले फ्लैट गैसकेट के दोनों छोर चिकने हैं, या फ्लैट गैसकेट के केवल एक तरफ के छोर को छोटे अवतल बिंदुओं के साथ प्रदान किया जाता है, अंतर के उच्च गति के संचालन के दौरान, फ्लैट गैसकेट संपर्क का स्नेहन सतह आदर्श नहीं है, और संपर्क सतहों के बीच घर्षण बड़ा है, जिससे विफलता का खतरा होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्प्रिंग वाशर, क्लॉ नट्स, 304 हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, पीसीबी सपोर्ट कॉलम और अन्य उत्पादों के मानक विनिर्देश और मॉडल, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकता है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू

फर्नीचर शिकंजा का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।