उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित वर्ग सिर घुमावदार पेंच गैर-मानक अनुकूलित 1/2-13 1/4-20 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3661समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-11 12:26:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 304 अल्ट्रा-पतली स्टेनलेस स्टील वाशर, ...

उच्च और निम्न वोल्टेज बिजली उपकरणों के स्विचगियर में, कई स्विचगियर शेल की सतह को प्लास्टिक से पेंट या स्प्रे किया जाता है, और स्विचगियर मानकों की आवश्यकताओं के अनुसार इंस्टॉलेशन बीम और स्विचगियर के अन्य हिस्सों और पूरे कैबिनेट को लगातार ग्राउंड किया जाना चाहिए। उपकरणों के सुरक्षित उपयोग में सुधार। क्योंकि सामान्य पेंच, स्प्रिंग वॉशर, फ्लैट वॉशर और नट टाइप स्ट्रक्चरल कनेक्शन शेल की सतह और मेटल माउंटिंग बीम के बीच ग्राउंडिंग निरंतरता की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, शेल की सतह को पेंट किया जाता है या इससे पहले छिड़काव, विशेष ग्राउंडिंग स्टड को वेल्डेड किया जाना चाहिए। स्थापना बीम की वृद्धि के साथ, वेल्डेड स्टड की संख्या में भी वृद्धि होनी चाहिए, जिससे उत्पाद प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की जटिलता बढ़ जाती है, मानव-घंटे बर्बाद हो जाते हैं और लागत बढ़ जाती है।

हमारे परिवर्तन की प्रक्रिया में और बड़े विनिर्माण से मजबूत निर्माण में उन्नयन, नवाचार के मुख्य निकाय की प्रतिभा एक महत्वपूर्ण उत्प्रेरक भूमिका निभाती है, जिसमें बड़ी संख्या में इंजीनियर शामिल हैं, और चित्र उनके व्यावहारिक नवाचार के लिए एक आवश्यक अभिव्यक्ति उपकरण हैं। इंजीनियरिंग ड्राइंग पाठ्यक्रम, इंजीनियरिंग कॉलेजों के बुनियादी पाठ्यक्रमों के रूप में, इंजीनियरिंग ड्राइंग को पढ़ने और आउटपुट करने की छात्रों की क्षमता में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, और भविष्य के कार्य अभ्यास में नवाचार क्षमता से सीधे संबंधित हैं।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए Yueluo Company में पेंच द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना इस प्रकार है।

चित्र 1 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक योजनाबद्ध संरचनात्मक आरेख है। चित्र 2 रिवेटेड पोजिशनिंग ब्लॉक की संरचना का एक सामने का दृश्य है। अंजीर। 3 रिवेट पोजिशनिंग ब्लॉक की संरचना का एक शीर्ष दृश्य है। चित्र 4 रिवेटिंग लोअर डाई की संरचना का एक सामने का दृश्य है। चित्र 5 रिवेटिंग लोअर डाई की संरचना का एक पार्श्व दृश्य है। 1, I एक कीलक है, 2 एक रिवेटिंग पोजीशनिंग ब्लॉक है, 3 एक उत्पाद है, 4 एक अन्य उत्पाद है, और 5 एक रिवेटिंग लोअर डाई है। [0017] चित्र 2 का उल्लेख करते हुए, चित्र 3, 2-1 एक पोजीशनिंग पिन है, 2-2 एक रिवेट होल है, और 2-3 एक थ्रू होल है। चित्रा 4 का जिक्र करते हुए, चित्रा 5, 5-1 एक पोजीशनिंग होल है, 5-2 एक गाइड ब्लॉक है, 5_3 एक काउंटरसंक स्क्रू होल है, और 5_4 एक खाली होल है।

पेंच का मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पाद को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, यदि पेंच बहुत मुश्किल से बंद है, या दांत का पैटर्न ठीक से बंद नहीं है, आदि, और उपयोग की शर्तों को पूरा नहीं किया जाता है, तो स्क्रू सिर टूट जाएगा। जो गुणवत्तापूर्ण हैं। सटीकता की समस्या। पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हस्तनिर्मित कार्य नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उद्देश्य उपभोक्ताओं को आपूर्ति करने के लिए उच्च-सटीक और स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करना है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g होती है, और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले रफ स्क्रू 10g होते हैं। शिकंजा का मूल्य बहुत महत्वपूर्ण है। दुनिया में, खराब पेंच गुणवत्ता के कारण ऑटोमोबाइल कारखानों के दिवालिया होने के उदाहरण हैं; खराब पेंच गुणवत्ता के कारण विमानों के गिरने और वाहनों के पलट जाने के भी उदाहरण हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टूथ हेक्सागोन बोल्ट, इंदौरइंदौररिवेट नट और नट्स, छेद के माध्यम से फ्लैट हेड कॉपर स्टड, अकाउंट बुक एल्बम डॉकिंग स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरगैर-मानक अनुकूलित

स्वनिर्धारित वर्ग सिर घुमावदार शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।