उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील टी-नट्स विद्युत नट हेक्स नट एएएए 5/8 . का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3841समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-23 05:52:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बड़े सिर वाले हाथ से तंग शिकंजा, मशीन...

कनेक्शन बन्धन के लिए मानकीकृत यांत्रिक भागों। मानक फास्टनरों में मुख्य रूप से बोल्ट, स्टड, स्क्रू, सेट स्क्रू, नट, वाशर और रिवेट्स शामिल हैं। कई संरचनात्मक प्रकार के बोल्ट हैं, और अधिकांश सिर हेक्सागोनल हैं। झटके, कंपन या परिवर्तनशील भार के अधीन बोल्ट के लिए, लचीलेपन को बढ़ाने के लिए, पॉलिश किए गए रॉड वाले हिस्से को पतले वर्गों या खोखले में बनाया जाता है। स्टड के सीट के सिरे को जुड़े हुए टुकड़े के थ्रेडेड होल में खराब कर दिया जाता है, और नट के सिरे पर इस्तेमाल किया जाने वाला नट बोल्ट नट के समान होता है। पेंच की संरचना मूल रूप से बोल्ट की तरह ही होती है, लेकिन सिर का आकार अलग-अलग असेंबली रिक्त स्थान, कसने की डिग्री और कनेक्शन दिखावे के अनुकूल होने के लिए भिन्न होता है। कसने के विभिन्न स्तरों को समायोजित करने के लिए सेट स्क्रू में अलग-अलग सिर और टिप आकार होते हैं। नट विभिन्न प्रकार की शैलियों में भी उपलब्ध हैं, जिनमें हेक्सागोन सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं।

संक्षेप में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए चिप नट में दाँतेदार दांतों का एक चक्र होता है जो वेल्डिंग एंड फेस 101 के किनारे पर बाहर की ओर फैला होता है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो हो जाता है और परिधि में बह जाता है। दाँतेदार दाँत 1011 के बीच की खाई में, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस 101 पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वेल्डेड चिप नट साफ और सुंदर है; वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

नट एक कनेक्टिंग नट है, एक ऐसा हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू के साथ एक साथ खराब हो जाता है, और एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए। कई प्रकार के पागल होते हैं, हमारे पास आमतौर पर मानक, जर्मन मानक, ब्रिटिश मानक, अमेरिकी मानक, जापानी मानक पागल होते हैं। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार, नट्स को कार्बन स्टील, उच्च शक्ति, स्टेनलेस स्टील, प्लास्टिक स्टील और अन्य प्रकारों में विभाजित किया जाता है। उत्पाद विशेषताओं के अनुसार, संबंधित मानक संख्याओं को सामान्य, गैर-मानक, मानक, नए मानक, अमेरिकी प्रणाली, ब्रिटिश प्रणाली और जर्मन मानक में विभाजित किया गया है। विभिन्न आकार, असमान धागे अलग-अलग विशिष्टताओं में विभाजित हैं। सामान्य मानक और जर्मन मानक का प्रतिनिधित्व एम द्वारा किया जाता है, और अमेरिकी प्रणाली और ब्रिटिश प्रणाली को अंशों या # द्वारा दर्शाया जाता है। विनिर्देश अखरोट एक ऐसा हिस्सा है जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ता है। केवल आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश नट और स्क्रू को एक साथ जोड़ा जा सकता है। पेंच का ढीला होना हमेशा से लोगों के ध्यान का प्रतिच्छेदन रहा है। अखरोट का ढीलापन वर्तमान जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह सीधे मशीन के सेवा जीवन को प्रभावित करता है। इसलिए लोगों की जान की सुरक्षा के लिए भी यह बेहद जरूरी है। तकनीशियन अखरोट की सामग्री को बदलकर और अखरोट को कसने की विधि को बढ़ाकर अखरोट की विरोधी खिला प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ये विधियां मूल रूप से समस्या का समाधान नहीं कर सकती हैं, और अधिक जगह लेते हुए कसने वाले अखरोट को बढ़ा सकती हैं।

आमतौर पर, बाजार में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री लोहा है। लोहे को कार्बन स्टील के रूप में जाना जाता है। इसे मुक्का मारा या घुमाया जाता है। निर्मित होने के बाद, यह अपने प्राकृतिक रंग में है। जंग को रोकने के लिए, इलेक्ट्रोप्लेटेड करना आवश्यक है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है। लोहे के मामले में, इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग आम तौर पर ग्राहक द्वारा निर्धारित किया जाता है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग इस बात पर निर्भर करता है कि ग्राहक को किस रंग की आवश्यकता है। नमक स्प्रे समय के लिए कुछ आवश्यकताएं भी हैं। कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में नमक स्प्रे का समय अधिक होता है, और कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग, कुछ घंटों में कम जंग। दूसरा बिंदु यह देखना है कि ग्राहक को उत्पाद निर्यात करने की आवश्यकता है या नहीं। आम तौर पर, निर्यात को पर्यावरण के अनुकूल होने की आवश्यकता होती है, और कुछ घरेलू लोगों को भी इसकी आवश्यकता होती है, लेकिन उनमें से अधिकांश की आवश्यकता नहीं होती है।

मौजूदा शाफ्ट सर्किल का डिज़ाइन अपेक्षाकृत सरल है, और शाफ्ट ग्रूव में फिक्स करने के लिए सर्किल पर्याप्त तेज़ नहीं है। जब शाफ्ट सर्किल रेडियल प्रभाव भार की बार-बार कार्रवाई प्राप्त करता है, तो यह ढीला होने का खतरा होता है, जो सर्किल के उपयोग को प्रभावित करता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टी-आकार के प्रेशर प्लेट बोल्ट, ब्लैक सेट बोल्ट, प्रेशर प्लेट नेल बोल्ट, बोल्ट, स्क्रू, नट और अन्य उत्पाद , हम आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरटी पागल

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।