उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण 201 स्टेनलेस स्टील एक-शब्द एस-आकार की रेलिंग एंटी-थेफ्ट स्क्रू एंटी-थेफ्ट बोल्ट 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3897समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-01 19:54:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छोटे दांतों के साथ हेक्स हेड स्क्र...

सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू तीन भागों से बना होता है: सिर, तना और तने का अंत शुरू से अंत तक। प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू की संरचना में चार प्रमुख तत्व होते हैं: सिर का आकार, रिंचिंग विधि, धागा प्रकार और अंत प्रकार। सिर के आकार - सिर के आकार सभी आकार और आकारों में आते हैं। गोल सिर (अर्ध-गोल सिर), चपटा सिर, गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), तिरछा सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), पैन सिर, पैन सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), काउंटरसंक सिर, अर्ध-काउंटरसंक सिर, सिलेंडर हैं सिर, गोलाकार सिलेंडर सिर, सींग का सिर, हेक्सागोनल सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा (गैसकेट के साथ), आदि। रिंच शैलियाँ - रिंचिंग के विभिन्न तरीके हैं। बाहरी रिंच: हेक्सागोनल, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल फूल आकार, आदि; आंतरिक रिंच: स्लॉटेड, क्रॉस ग्रूव एच टाइप (फिलिप्स), क्रॉस ग्रूव जेड टाइप (पॉज़िड्रिव), क्रॉस ग्रूव एफ टाइप (फ्रीसन), स्क्वायर ग्रूव (स्क्रूलॉक्स), कंपाउंड ग्रूव, आंतरिक स्पलीन, आंतरिक हेक्सागोन फूल (बेर नाली), आंतरिक त्रिकोण, आंतरिक षट्भुज, आंतरिक 12-कोण, क्लच नाली, छह-ब्लेड नाली, उच्च टोक़ क्रॉस नाली और इतने पर। धागे के प्रकार - धागे कई प्रकार के होते हैं। सेल्फ-टैपिंग थ्रेड्स (वाइड थ्रेड), मशीन थ्रेड्स, ड्राईवॉल स्क्रू थ्रेड्स, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू थ्रेड्स और कुछ अन्य विशेष थ्रेड्स हैं। इसके अलावा, थ्रेड को सिंगल लीड (सिंगल हेड), डबल लीड (डबल हेड), मल्टी-लीड (मल्टीपल हेड) और हाई और लो थ्रेड डबल हेड थ्रेड में विभाजित किया जा सकता है। अंत प्रकार - अंत प्रकार में मुख्य रूप से देखा अंत और फ्लैट अंत शामिल है। हालांकि, उपयोग के कार्य के अनुसार, खांचे, खांचे, चीरे या कटिंग फ़ंक्शन वाले भागों को संसाधित किया जा सकता है। कुछ मानकों में, एक ही देखा अंत या सपाट अंत, अलग-अलग रूप हैं। हेड शेप, रिंचिंग मेथड, थ्रेड टाइप और टांग एंड टाइप सेल्फ-टैपिंग स्क्रू में कई बदलाव होते हैं। स्व-टैपिंग शिकंजा की श्रेणी से संबंधित कई अलग-अलग उत्पादों को दिखाने के लिए उन्हें एक दूसरे के साथ जोड़ा जा सकता है।

केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को स्क्वायर कैबिनेट में इकट्ठा करने के बाद, इसे नट्स के साथ तय करने की आवश्यकता होती है। केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को ठीक करने के लिए आवश्यक घटक गास्केट, वाशर और नट हैं। ऑपरेशन के दौरान, गैसकेट, वॉशर और नट को क्रम में इकट्ठा करना आवश्यक है, फिर बन्धन गोंद को ड्रिप करें, और फिर इसे ठीक करें।

वर्तमान में, ज्ञात स्वचालित नेल फीडिंग स्क्रू पारंपरिक हैंड-हेल्ड इलेक्ट्रिक ड्रिल संशोधित इलेक्ट्रिक स्क्रू और स्वचालित नेल फीडिंग डिवाइस से बना है, जिसमें स्क्रू हेड को स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है और कोण को बदला जा सकता है। रुकावट के कारण इंस्टॉलेशन को पूरा करना मुश्किल है, इसलिए एक चल और घूमने योग्य स्क्रू हेड के साथ एक बहु-दिशात्मक स्क्रू की आवश्यकता होती है।

विमान उत्पादन के लिए प्रक्रिया उपकरण (बाद में टूलिंग के रूप में संदर्भित) का उपयोग सीधे भाग बनाने और घटक संयोजन के लिए किया जाता है। टूलींग के उपयोग के दौरान विमान के पुर्जों और घटकों की लोडिंग और अनलोडिंग को संतुष्ट करने के लिए, टूलींग आम तौर पर एक संरचनात्मक रूप को अपनाता है जिसे पूरी तरह से अलग करना आसान होता है। विमान प्रक्रिया उपकरण निर्माण के क्षेत्र में, पोजिशनिंग पिन का उपयोग आमतौर पर टूलींग के वियोज्य भागों को जोड़ने और स्थिति के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के लोकेटिंग पिन को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: डायरेक्ट पुल-आउट लोकेटिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक फ्लैट गैसकेट प्रदान करना है जो संपर्क सतह के स्नेहन प्रदर्शन में सुधार करता है और संपर्क सतह के घर्षण को कम करता है। Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से कार्यान्वित किया जाता है: सीधे ऊपरी और निचले सिरे के साथ एक फ्लैट गैस्केट, जिसमें विशेषता है: ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे गड्ढों से युक्त होते हैं, गड्ढे गोलाकार गड्ढे होते हैं, और गड्ढे का व्यास 2-3 मिमी होता है, गड्ढे की गहराई 0.5-एलएमएम के बीच है। कुछ गड्ढों के नीचे ऊपरी और निचले सिरे को भेदने वाले छिद्रों के माध्यम से प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से व्यास 0.5 मिमी से अधिक नहीं होता है। येलुओ द्वारा प्रदान किए गए फ्लैट गैस्केट में फ्लैट गैस्केट के ऊपरी और निचले सिरे पर उचित डिजाइन मापदंडों के साथ गड्ढे हैं। गड्ढों में तेल जमा हो सकता है, इसलिए गास्केट की संपर्क सतहों के स्नेहन में अच्छी तरह से सुधार किया जा सकता है। यह गैस्केट की संपर्क सतह के घर्षण को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है और विफलता दर को कम कर सकता है; इसके अलावा, थ्रू होल का डिज़ाइन गैसकेट के ऊपरी और निचले सिरे के बीच एक चिकनी तेल मार्ग को सक्षम बनाता है, यह सुनिश्चित करता है कि ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे अच्छी तरह से चिकनाई कर सकते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 2809 बोल्ट, नट प्रकार के नट, विस्तारित इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू, 1.5 दांत 12.9 ग्रेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त कसने वाले फर्मवेयर समाधान के साथ।

एस के आकार का रेलिंग

मशीनिंग 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।