उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम कार्बन स्टील निकेल-प्लेटेड क्रॉस सेट स्क्रू मशीन राइस हेडलेस स्क्रू टॉप वायर पॉइंटेड टेल सेट स्क्रू 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3656समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-24 05:59:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 201 स्टेनलेस स्टील, हेक्स सॉकेट हे...

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। साइड सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 12 के साथ संसाधित किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के अवतारों का विवरण नीचे विस्तार से दिया गया है, जिनमें से उदाहरण संलग्न चित्र में दिखाए गए हैं, जिसमें समान या समान संदर्भ अंक समान या समान तत्वों या तत्वों को समान या समान कार्यों के साथ दर्शाते हैं। साथ में दिए गए आरेखणों के संदर्भ में नीचे वर्णित अवतार अनुकरणीय हैं, और ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को समझाने के लिए उपयोग किए जाने का इरादा है, और इसे ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लिए एक सीमा के रूप में नहीं माना जाना चाहिए।

पूर्व कला में, वर्कपीस में पेंच खराब होने के बाद, बाद के चरण में जंग को रोकने के लिए जंग अवरोधक को पेंच के किनारे पर टपकाया जाता है, लेकिन जंग अवरोधक की यह पारंपरिक टपकाव विधि अक्सर टपकने की प्रक्रिया के दौरान जंग अवरोधक पैदा करती है। पेंच धागे और धागे के खांचे के बीच तंग संपर्क के कारण घुसना मुश्किल है, या समस्या है कि एंटी-जंग तेल प्रवेश नहीं कर सकता है। सामग्री की बचत के संदर्भ में, शिकंजा के पारंपरिक विरोधी जंग अक्सर एंटी-जंग एजेंट के बहुत सारे अपशिष्ट का कारण बनते हैं, और शिकंजा के अच्छे एंटी-जंग प्रभाव को प्राप्त नहीं कर सकते हैं।

फास्टनरों यांत्रिक भागों का एक वर्ग है जो कनेक्शन को बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन उद्योग, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक और अन्य उद्योगों सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। उपकरण, उपकरण, रसायन, उपकरण और आपूर्ति, आदि, आप सभी प्रकार के फास्टनरों को देख सकते हैं, जो व्यापक रूप से यांत्रिक बुनियादी भागों का उपयोग किया जाता है। सूचीबद्ध रेल, निर्माण मशीनरी आदि के क्षेत्र में, कठोर अनुप्रयोग वातावरण के कारण, फास्टनरों की आवश्यकताएं अधिक कठोर हैं। यदि फास्टनरों को ढीला कर दिया जाता है, तो इससे गंभीर परिणाम हो सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप बड़ी मात्रा में संपत्ति की क्षति हो सकती है, यहां तक कि गंभीर जीवन लागत भी।

कोर रिवेट एक अन्य प्रकार की सिंगल साइडेड रिवेटिंग है। रिवेटिंग करते समय, कोर को उजागर करने के लिए रिवेट के सिर को हथौड़े से मारा जाता है, ताकि यह नाखून के सिर के अंतिम चेहरे के साथ फ्लश हो, यानी रिवेटिंग ऑपरेशन पूरा हो गया है, जो बहुत सुविधाजनक है, विशेष रूप से असुविधाजनक के लिए उपयुक्त है साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) या ब्लाइंड रिवेट्स (रिवेट गन की कमी) का उपयोग करते हुए रिवेटिंग के अवसर। आमतौर पर इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग करते हैं, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स उन अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह पर चिकनी रिवेटिंग की आवश्यकता होती है। कुछ रिवेट्स को कपड़ों के साथ भी मैच किया जा सकता है, जो आज एक लोकप्रिय तत्व बन गया है, जो ज्यादातर पंक शैली का प्रतिनिधि है। इसके अलावा, युग्मित रिवेट्स हैं, जो विशेष हैं। दो भागों में विभाजित, एक टोपी के साथ रॉड के मोटे हिस्से में केंद्र में एक छेद होता है, और एक टोपी के साथ रॉड का दूसरा भाग एक हस्तक्षेप फिट होता है। रिवेट करते समय, पतली छड़ को मोटी छड़ में चलाएँ।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टाइप 30 और टाइप 40, विस्तारित नट, सफेद जस्ता-चढ़ाया हुआ बोल्ट, फ्लैट सिर के दरवाजे और खिड़कियां लिफ्ट विस्तार बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरफिलिप्स सेट पेंच

कस्टम कार्बन स्टील निकल मढ़वाया


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।