उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक आधा दौर सिर षट्भुज सॉकेट सिर पेंच विरोधी दांत काला पैन सिर पेंच 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3549समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-02 06:15:48

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 10.9 ग्रेड स्क्रू, एक गोल पिन, ह...

स्क्रू रॉड से गुजरने के लिए केंद्र में एक थ्रू होल के साथ लीड स्क्रू नट प्रदान किया जाता है, थ्रू होल की सतह को स्क्रू रॉड की बाहरी सतह पर थ्रेड के साथ लगे स्क्रू थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, और सतह की सतह लीड स्क्रू नट के छेद के माध्यम से छेद की सतह के साथ एक धागा प्रदान किया जाता है। अक्षीय दिशा में तेल भंडारण नाली, तेल भंडारण नाली की गहराई धागे की गहराई से अधिक है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे फॉर्म तक ही सीमित नहीं हैं। मौजूदा स्विच को ठीक करना आसान नहीं है, और स्थापना के दौरान दूसरों द्वारा समर्थित होने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की बर्बादी होती है, और साथ ही, सहायक कर्मियों के हाथों को नुकसान पहुंचाना आसान होता है। मौजूदा डिवाइस ड्राइविंग विधि अपेक्षाकृत श्रमसाध्य है। कुछ उपकरणों को अलग-अलग मोटाई में अलग-अलग लंबाई के रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उन्हें एक ही प्रकार के स्वयं द्वारा इकट्ठा नहीं किया जा सकता है।

पेंच आमतौर पर मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में पाए जाते हैं। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को स्क्रू थ्रेड कहा जाता है। पेंच का मुख्य कार्य दो वस्तुओं को जोड़ना या किसी वस्तु की स्थिति को ठीक करना है। पेंचों को अक्सर उनकी दक्षता से समझौता किए बिना अपनी इच्छा से हटाया या फिर से कड़ा किया जा सकता है। आम तौर पर, पेंच के शीर्ष का व्यास बड़ा होता है, और आम गोल, चौकोर या नियमित षट्भुज होते हैं। यदि शीर्ष नियमित षट्भुज है, तो आप स्क्रू को रिंच से घुमा सकते हैं। यदि शीर्ष गोल है, तो शीर्ष के सामने की तरफ खांचे भी होंगे, जो स्क्रूड्राइवर के उपयोग के लिए स्क्रू को मोड़ने के लिए सुविधाजनक है। * आम खांचे एक-आकार, क्रॉस-आकार और चौकोर होते हैं, और अन्य आकार होते हैं। मौजूदा स्क्रू के खांचे अक्सर पहनने में आसान होते हैं, जो स्क्रू को उपयोग करने में असुविधाजनक बनाता है और स्क्रू को स्क्रैप करने का कारण बनता है। इसके अलावा, क्योंकि शिकंजा में कोई चिप हटाने वाला नहीं है संरचना पेंच के लिए अन्य वस्तुओं को भेदना मुश्किल बनाती है, जो पेंच की दक्षता को प्रभावित करती है।

प्रमुख परियोजनाओं के निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों का उपयोग मुख्य रूप से घुमावदार एम्बेडेड भागों और निश्चित वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। वे व्यापक रूप से सिविल पर्दे की दीवारों, पूर्वनिर्मित इमारतों, सबवे, हाई-स्पीड रेलवे और अन्य उद्योगों में उपयोग किए जाते हैं।

मेट्रिक थ्रेड्स को MM (मिलीमीटर) में मापा जाता है और इनका पुच्छ कोण 60 डिग्री होता है। यूएस और इंपीरियल धागे दोनों को इंच में मापा जाता है। अमेरिकी धागे का पुच्छ कोण भी 60 डिग्री है, जबकि शाही धागे का पुच्छ कोण 55 डिग्री है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है। सामान्य घरेलू बिक्री व्यवसाय में, हमारे सामने सबसे सामान्य मानक जीबी (राष्ट्रीय मानक) और डीआईएन (जर्मन मानक) हैं। Yaoda के उत्पादन में, निम्नलिखित मानकों का मुख्य रूप से सामना किया जाता है: GB30; जीबी5783; जीबी5782; जीबी52; जीबी6170; इंदौरजीबी818; इंदौरजीबी819; इंदौरजीबी845; इंदौरजीबी846; जीबी70; इंदौरडीआईएन912; डीआईएन933; इसे GB5783 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है। GB52 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB6170 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित हेक्सागोन स्क्रू, एफपीवी कनेक्शन, सेट बोल्ट संयोजन शिकंजा, काले लंबे नट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

क्रॉस दांत

थोक गुंबद सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।