उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

हाफ-राउंड हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू हाफ-टूथ सिकुड़ रॉड गैल्वेनाइज्ड मोटी रॉड फर्नीचर खिलौना उपकरण सहायक उपकरण एएएए 1/2-13 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3594समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-25 07:03:40

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मशीन दांत पीएम फ्लैट पूंछ बोल्ट, ह...

सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू तीन भागों से बना होता है: सिर, तना और तने का अंत शुरू से अंत तक। प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू की संरचना में चार प्रमुख तत्व होते हैं: सिर का आकार, रिंचिंग विधि, धागा प्रकार और अंत प्रकार। सिर के आकार - सिर के आकार सभी आकार और आकारों में आते हैं। गोल सिर (अर्ध-गोल सिर), चपटा सिर, गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), तिरछा सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), पैन सिर, पैन सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), काउंटरसंक सिर, अर्ध-काउंटरसंक सिर, सिलेंडर हैं सिर, गोलाकार सिलेंडर सिर, सींग का सिर, हेक्सागोनल सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा (गैसकेट के साथ), आदि। रिंच शैलियाँ - रिंचिंग के विभिन्न तरीके हैं। बाहरी रिंच: हेक्सागोनल, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल फूल आकार, आदि; आंतरिक रिंच: स्लॉटेड, क्रॉस ग्रूव एच टाइप (फिलिप्स), क्रॉस ग्रूव जेड टाइप (पॉज़िड्रिव), क्रॉस ग्रूव एफ टाइप (फ्रीसन), स्क्वायर ग्रूव (स्क्रूलॉक्स), कंपाउंड ग्रूव, आंतरिक स्पलीन, आंतरिक हेक्सागोन फूल (बेर नाली), आंतरिक त्रिकोण, आंतरिक षट्भुज, आंतरिक 12-कोण, क्लच नाली, छह-ब्लेड नाली, उच्च टोक़ क्रॉस नाली और इतने पर। धागे के प्रकार - धागे कई प्रकार के होते हैं। सेल्फ-टैपिंग थ्रेड्स (वाइड थ्रेड), मशीन थ्रेड्स, ड्राईवॉल स्क्रू थ्रेड्स, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू थ्रेड्स और कुछ अन्य विशेष थ्रेड्स हैं। इसके अलावा, थ्रेड को सिंगल लीड (सिंगल हेड), डबल लीड (डबल हेड), मल्टी-लीड (मल्टीपल हेड) और हाई और लो थ्रेड डबल हेड थ्रेड में विभाजित किया जा सकता है। अंत प्रकार - अंत प्रकार में मुख्य रूप से देखा अंत और फ्लैट अंत शामिल है। हालांकि, उपयोग के कार्य के अनुसार, खांचे, खांचे, चीरे या कटिंग फ़ंक्शन वाले भागों को संसाधित किया जा सकता है। कुछ मानकों में, एक ही देखा अंत या सपाट अंत, अलग-अलग रूप हैं। हेड शेप, रिंचिंग मेथड, थ्रेड टाइप और टांग एंड टाइप सेल्फ-टैपिंग स्क्रू में कई बदलाव होते हैं। स्व-टैपिंग शिकंजा की श्रेणी से संबंधित कई अलग-अलग उत्पादों को दिखाने के लिए उन्हें एक दूसरे के साथ जोड़ा जा सकता है।

मुख्य कनेक्शन एक विशिष्ट यांत्रिक कनेक्शन है, जिसका उपयोग आमतौर पर शाफ्ट पर भागों को जोड़ने और उन्हें परिधीय रूप से ठीक करने और टॉर्क ट्रांसमिशन को महसूस करने के लिए किया जाता है। कुंजी कनेक्शन को फ्लैट कुंजी कनेक्शन, अर्धवृत्ताकार कुंजी कनेक्शन, वेज कुंजी कनेक्शन और स्पर्शरेखा कुंजी कनेक्शन में विभाजित किया जा सकता है, जिसके बीच इसकी सरल संरचना, अच्छे संरेखण और सुविधाजनक निर्माण के कारण व्यावहारिक इंजीनियरिंग में फ्लैट कुंजी कनेक्शन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ऑपरेशन के दौरान, कुंजी के किनारों और शाफ्ट और हब खांचे के किनारों के बीच संपर्क के माध्यम से टोक़ को प्रेषित किया जाता है। संचरण सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, फ्लैट कुंजी संरचना आम तौर पर संक्रमण फिट को अपनाती है। इसकी संरचनात्मक विशेषताओं और काम करने की स्थिति के कारण, रखरखाव प्रक्रिया के दौरान उठाने और बाहर निकालने के लिए सामान्य यांत्रिक उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल है। यदि जबरन हटा दिया जाता है, तो चाबी और संभोग शाफ्ट नष्ट हो जाएगा।

वर्तमान में, यात्री कारों के ऊपरी पहिया साइड लॉकिंग में लॉकिंग वॉशर का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। असेंबली के दौरान, लॉकिंग वॉशर एक्सल पाइप के धागे के लंबवत मुड़ा हुआ है, ताकि फलाव को धागे के दो टूथ प्रोफाइल के बीच की खाई से गुजरने से रोका जा सके और लॉकिंग सुनिश्चित की जा सके स्टॉप गैस्केट हमेशा खांचे में होता है शाफ्ट ट्यूब और लॉकिंग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए घुमाया नहीं जा सकता। यह विधि अपेक्षाकृत सरल है और वर्तमान में अधिक उपयोग की जाती है;

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, या क्विक-थ्रेड स्क्रू, स्टील से बने त्वरित-रिलीज़ फास्टनरों हैं जो सतह पर जस्ती और निष्क्रिय होते हैं। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग ज्यादातर पतली धातु की प्लेटों (स्टील प्लेट्स, आरा प्लेट्स, आदि) के बीच कनेक्शन के लिए किया जाता है। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें।

टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट जिसका उपयोग टी-स्लॉट के मध्य बंदरगाह के लिए किया जा सकता है और सीधे बोल्ट और अखरोट की असेंबली और कसने का एहसास करता है। तकनीकी पृष्ठभूमि वर्तमान में, टी-स्लॉट के लिए बोल्ट टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट से इकट्ठे किए जाते हैं। जब टी-स्लॉट की लंबाई लंबी होती है, तो निर्दिष्ट स्थान पर साइड पोर्ट से सेंटर पोर्ट तक स्थापित करने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है। इसके अलावा, टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट अक्सर अन्य घटकों द्वारा अवरुद्ध होते हैं, और टी-स्लॉट के लिए बोल्ट अन्य घटकों को अलग किए बिना स्थापित या हटाया नहीं जा सकता है। उपयोगिता मॉडल पूर्व कला में कुछ सुधार करता है। आविष्कार का सारांश वर्तमान आविष्कार का उद्देश्य सरल संरचना के साथ एक टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट प्रदान करना है और मौजूदा स्थिति के लिए सुविधाजनक माउंटिंग और डिसमाउंटिंग है कि मौजूदा इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट स्थापित और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छेद के माध्यम से डबल-पास प्री-एम्बेडेड इंच कैप लॉकिंग, पैड के साथ निकला हुआ किनारा पागल, गैर-वापसी पागल, इन्सुलेट प्लास्टिक शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

हाफ टूथ रिडक्शन रॉड जस्ती

इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।