उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित लोहे के प्रश्न चिह्न हुक भेड़ की आँख हुक हुक लकड़ी के साथ स्व-टैपिंग स्क्रू हुक एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3889समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-11 04:55:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फाइन-टूथ काउंटर-थ्रेड टैपिंग लेफ्ट थ्...

स्क्रू की भूतल उपचार प्रक्रिया 1. सतह के उपचार के प्रकार: भूतल उपचार एक निश्चित विधि द्वारा वर्कपीस की सतह पर एक आवरण परत बनाने की प्रक्रिया है। उद्देश्य उत्पाद की सतह को एक सुंदर और विरोधी जंग प्रभाव देना है। निम्नलिखित विधियाँ इस प्रकार हैं: 1. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए भाग को एक जलीय घोल में विसर्जित करें जिसमें जमा किया जाने वाला धातु यौगिक होता है, और इलेक्ट्रोप्लेटेड धातु को अवक्षेपित करने और जमा करने के लिए प्लेटिंग समाधान के माध्यम से करंट पास करें। आम तौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग में जस्ती, तांबा, निकल, क्रोमियम, तांबा-निकल मिश्र धातु, आदि शामिल होते हैं, और कभी-कभी काला (नीला), फॉस्फेटिंग, आदि भी शामिल होते हैं। 2. हॉट-डिप गैल्वनाइजिंग: यह कार्बन स्टील के हिस्सों को लगभग 510 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ जिंक-मेल्टिंग बाथ में डुबो कर किया जाता है। नतीजा यह है कि स्टील की सतह पर लौह-जस्ता मिश्र धातु धीरे-धीरे उत्पाद की बाहरी सतह पर निष्क्रिय जस्ता बन जाती है। हॉट डिप एल्युमिनाइजिंग एक समान प्रक्रिया है। 3. यांत्रिक चढ़ाना: उत्पाद की सतह मढ़वाया धातु के कणों से प्रभावित होती है, और कोटिंग को उत्पाद की सतह पर वेल्डेड किया जाता है।

विरोधी ढीले वाशर के लाभ 1. सुनिश्चित करें कि कनेक्शन की क्लैंपिंग बल अभी भी मजबूत कंपन के तहत बनाए रखा गया है, जो फास्टनरों से बेहतर है जो लॉक से आने वाले घर्षण पर भरोसा करते हैं; 2. कंपन के कारण होने वाले बोल्ट को ढीला होने से रोकें, जो अब फास्टनरों से संबंधित समस्याओं के कारण ढीला होने के कारण नहीं होता है; 3. कोई विशेष स्थापना कार्य की आवश्यकता नहीं है, और इसे स्थापित करना और अलग करना आसान है; 4. तापमान परिवर्तन कनेक्टर को ढीला नहीं करेगा; 5. टिकाऊ; 6. पुन: प्रयोज्य।

फ्लैट वॉशर, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह के बाहरी तरफ एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है, और एक सीलिंग रिंग कुंडलाकार खांचे में एम्बेडेड होती है, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह पर कम से कम पांच गोलाकार समान रूप से व्यवस्थित सिलेंडर तय होते हैं, और फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह एक गोलाकार छेद के साथ प्रदान की जाती है जो इसके नीचे से संचार करती है, गोलाकार छेद में एक कॉलर व्यवस्थित होता है, कॉलर के ऊपर एक ऊपरी गोलाकार अंगूठी तय होती है, कॉलर के नीचे एक निचला गोलाकार अंगूठी तय होती है, और ऊपरी गोलाकार अंगूठी का व्यास निचली अंगूठी के व्यास के समान होता है, कॉलर का व्यास ऊपरी अंगूठी के व्यास से छोटा होता है, कॉलर का व्यास गोलाकार छेद के व्यास के अनुरूप होता है, और फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार के बीच में कम से कम तीन समान दूरी वाले छेद होते हैं। एक गोलाकार नाली, फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार को कम से कम तीन मजबूत ब्लॉकों के साथ तय किया जाता है जो गोलाकार नाली के साथ कंपित होते हैं, और मजबूत करने वाले ब्लॉक और फ्लैट वॉशर को एक टुकड़े में वेल्डेड किया जाता है।

अर्धवृत्ताकार कुंजी एक प्रकार की कुंजी है, ऊपरी सतह एक समतल है, निचली सतह एक अर्धवृत्ताकार चाप सतह है, दोनों पक्ष समानांतर हैं, जिसे आमतौर पर वर्धमान कुंजी के रूप में जाना जाता है। यह मूल रूप से फ्लैट कुंजी कनेक्शन विधि के समान है, लेकिन फ्लैट कुंजी की तुलना में निर्माण और जुदा करना अधिक सुविधाजनक है, और विशेष रूप से पतला शाफ्ट और हब के बीच कनेक्शन के लिए उपयुक्त है। हाफ-राउंड की साइड में टॉर्क ट्रांसमिट करती है, लेकिन की-वे गहरा होता है, जो शाफ्ट को बहुत कमजोर करता है। गहरे की-वे के कारण, शाफ्ट के हीट ट्रीटमेंट के बाद की-वे का निचला भाग आसानी से विकृत हो जाता है। इसलिए, जब अर्धवृत्ताकार कुंजी और कीवे को एक संक्रमणकालीन फिट संबंध में इकट्ठा किया जाता है, तो अर्धवृत्ताकार कुंजी के निचले हिस्से और कीवे के नीचे के बीच का हस्तक्षेप अक्सर होता है, जिसके परिणामस्वरूप मुश्किल या असंभव संयोजन होता है। विधानसभा की स्थिति। उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, वर्तमान विधि अर्धवृत्ताकार कुंजी की मोटाई को उचित रूप से पतला करना है, ताकि अर्धवृत्ताकार कुंजी और कीवे क्लीयरेंस फिट हो, जो अर्धवृत्ताकार कुंजी के ऊपरी भाग के बीच एक बड़ा अंतर लाता है। और की-वे, और अर्धवृत्ताकार कुंजी प्रचालन में है। की-वे में पता लगाना मुश्किल है, जिससे सुचारू संचरण प्रभावित होता है।

चीनी पेटेंट आवेदन संख्या 201320368989.2 एक पिन का खुलासा करता है, जिसमें एक पिन बॉडी और एक बेलनाकार बॉडी पार्ट शामिल होता है जो पिन बॉडी के साथ एकीकृत रूप से प्रदान किया जाता है, पिन बॉडी के एक छोर पर बेलनाकार बॉडी पार्ट पर एक उत्तल टिप प्रदान की जाती है, और उत्तल टिप बेलनाकार शरीर के हिस्से के चारों ओर क्षैतिज रूप से व्यवस्थित होती है और बेलनाकार शरीर के हिस्से की सतह से निकलती है। बेलनाकार शरीर के हिस्से और उत्तल टिप के बीच संबंध एक झुकाव वाले विमान के साथ प्रदान किया जाता है। हालांकि यह पिन कुछ हद तक आसानी से ढीला होने और गिरने की समस्या को हल कर देता है, हालांकि, इस तरह के पिन में अभी भी खराब काम करने की स्थिति और गंभीर कंपन के मामले में ढीले और गिरने की समस्या है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इस्पात संरचना उच्च शक्ति वाले शिकंजा, नीले जस्ता-चढ़ाया स्व-लॉकिंग नट, काउंटरसंक हेड इंदौरइंदौररिवेट नट, पिन शाफ्ट फ्लैट हेड पिन और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

भेड़ की आँख का हुक

अनुकूलित लौह प्रश्न चिह्न हुक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।