उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति मैंगनीज स्टील डबल-लेयर ब्लॉकिंग कार्ड लॉकिंग ब्लॉक कार्ड ऑक्सीकरण ब्लैकिंग एंटी-लूज़ ब्लॉकिंग कार्ड इलास्टिक ब्लॉकिंग कार्ड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3564समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-05 06:58:35

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बिना छेद के धातु के अंगूठे के अखरोट, ...

पेंच आमतौर पर मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में पाए जाते हैं। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को स्क्रू थ्रेड कहा जाता है। पेंच का मुख्य कार्य दो वस्तुओं को जोड़ना या किसी वस्तु की स्थिति को ठीक करना है। पेंचों को अक्सर उनकी दक्षता से समझौता किए बिना अपनी इच्छा से हटाया या फिर से कड़ा किया जा सकता है। आम तौर पर, पेंच के शीर्ष का व्यास बड़ा होता है, और आम गोल, चौकोर या नियमित षट्भुज होते हैं। यदि शीर्ष नियमित षट्भुज है, तो आप स्क्रू को रिंच से घुमा सकते हैं। यदि शीर्ष गोल है, तो शीर्ष के सामने की तरफ खांचे भी होंगे, जो स्क्रूड्राइवर के उपयोग के लिए स्क्रू को मोड़ने के लिए सुविधाजनक है। * आम खांचे एक-आकार, क्रॉस-आकार और चौकोर होते हैं, और अन्य आकार होते हैं। मौजूदा स्क्रू के खांचे अक्सर पहनने में आसान होते हैं, जो स्क्रू को उपयोग करने में असुविधाजनक बनाता है और स्क्रू को स्क्रैप करने का कारण बनता है। इसके अलावा, क्योंकि शिकंजा में कोई चिप हटाने वाला नहीं है संरचना पेंच के लिए अन्य वस्तुओं को भेदना मुश्किल बनाती है, जो पेंच की दक्षता को प्रभावित करती है।

नीचे दिए गए चित्र के संयोजन के साथ, ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को और विस्तार से वर्णित किया गया है। कृपया अंजीर देखें। 2 और अंजीर। 3, एक लॉकिंग नट में एक नट 1 शामिल होता है, नीचे गोलाकार होता है, मध्य हेक्सागोनल होता है, शीर्ष गोलाकार होता है, केंद्र में एक बोल्ट छेद होता है, और बोल्ट छेद की साइड की दीवार को पिरोया जाता है। अखरोट के शीर्ष पर कई चपटे पायदान 2 व्यवस्थित हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान 2 की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन चपटे अंतराल का उपयोग कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु और विरोधी ढीले गैसकेट संगीन के क्लैंपिंग स्थान के रूप में किया जा सकता है, और संरचना सरल है और एक समय में डाई स्टैम्पिंग द्वारा बनाई जा सकती है। उपरोक्त प्रकटीकरण केवल ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक पसंदीदा अवतार है, और स्वयं को सीमित नहीं करता है। कला में कुशल कोई भी व्यक्ति, वर्तमान आविष्कार की भावना का उल्लंघन किए बिना, उन परिवर्तनों के बारे में सोच सकता है जो इसके दायरे में आते हैं, यह ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के संरक्षण के दायरे में है।

गैस्केट जुड़े हुए हिस्से और अखरोट के बीच के हिस्से को संदर्भित करता है, जो आम तौर पर एक सपाट धातु की अंगूठी होती है, जिसका उपयोग अखरोट से जुड़े हिस्से की सतह को खरोंच से बचाने और जुड़े हिस्से पर अखरोट के दबाव को फैलाने के लिए किया जाता है।

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। इंदौरइंदौरविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, इंदौरइंदौरविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

GB6177 षट्भुज निकला हुआ किनारा नट - ग्रेड GB55 षट्कोण मोटा नट GB56 षट्भुज अतिरिक्त मोटा नट GB1229 बड़े इंदौरइंदौरषट्भुज नट (स्टील संरचना के लिए उच्च शक्ति) लॉक नट अन्य नाम: रूट नट, लॉक नट, और नट। उद्देश्य: थ्रू वायर या अन्य पाइप फिटिंग के बाहरी जोड़ को लॉक करना। नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पिन बोल्ट, सैडल वाशर, राष्ट्रीय मानक 30 प्रकार 40 प्रकार, शाफ्ट स्टेनलेस स्टील पिन और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

डबल लेयर कार्ड

मैंगनीज स्टील की आपूर्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।