उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित गैर मानक शिकंजा कदम शिकंजा निकला हुआ किनारा शिकंजा विशेष आकार के भागों बोल्ट फास्टनरों

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3740समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-05 11:05:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल आंतरिक और बाहरी दांत स्...

बोल्ट के छेद की साइड की दीवार को पिरोया गया है, और नट के ऊपर कई चपटे पायदान दिए गए हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन सपाट पायदानों को कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, और

वर्तमान में, ड्रम ब्रेक आमतौर पर ऑटोमोबाइल के रियर ब्रेक के लिए उपयोग किए जाते हैं, और पंप पार्ट्स असेंबलियों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि असेंबली के लिए स्क्रूड्रिवर और रिटेनिंग रिंग प्लायर्स जैसे उपकरणों का उपयोग करना है। नुकसान यह है कि असेंबली दक्षता कम है, सटीकता औसत है, और असेंबली गुणवत्ता की समस्याएं होने का खतरा है, जो उत्पाद असेंबली के प्रदर्शन को प्रभावित करता है। अब हमारे कारखाने द्वारा उत्पादित स्वचालित निकासी समायोजन तंत्र के साथ ब्रेक व्हील सिलेंडर असेंबली को लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना को स्पष्ट करने के लिए एक उदाहरण के रूप में लें।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में पतली दीवारों और पतली प्लेट फास्टनरों के लिए एक कम कार्बन स्टील कीलक नट शामिल है, विशेष रूप से मशीनरी निर्माण, ऑटोमोबाइल, ट्रेनों, एयरोस्पेस, विमानन, जहाज निर्माण, निर्माण, पेट्रोलियम, कपड़ा के लिए उपयुक्त है। उपकरणों, फर्नीचर, बिजली के उपकरणों और अन्य उपकरणों का बन्धन कनेक्शन।

पूर्व कला में, स्क्रू सक्शन डिवाइस को निम्नलिखित दो तरीकों से लागू किया जा सकता है। एक इलेक्ट्रिक बिट हेड को चुंबकित करने के लिए चुंबक का उपयोग करना है, और इलेक्ट्रिक बिट हेड का उपयोग स्क्रू तक पहुंचने के लिए किया जाता है, और स्क्रू इलेक्ट्रिक बिट हेड से चिपक जाता है, ताकि स्क्रू को उठाने का कार्य महसूस किया जा सके; वैक्यूम जनरेटर का उपयोग स्क्रू गाइड ग्रूव में एक नकारात्मक दबाव बनाने के लिए किया जाता है, और स्क्रू पिकअप को महसूस करने के लिए स्क्रू को ट्यूब में चूसा जाता है। इस घोल का नुकसान यह है कि स्क्रू को उठाने की प्रक्रिया में, स्क्रू के खांचे को संरेखित नहीं किया जा सकता है, जिससे स्क्रू का विचलन या रिसाव होता है। इस समाधान का नुकसान यह है कि 1.8 से कम के पहलू अनुपात वाला पेंच चूषण और तिरछा होने का खतरा है, और स्थिरता अधिक नहीं है। यह देखा जा सकता है कि मौजूदा तकनीक में अभी भी सुधार और विकास की आवश्यकता है।

असेंबली के दौरान, वॉशर और स्क्रू दो अलग-अलग हिस्से होते हैं, और वॉशर को स्क्रू के कनेक्शन वाले हिस्से पर लगाना पड़ता है, जिससे असेंबली के दौरान लोगों का काम का बोझ बढ़ जाता है, और वॉशर को खिसकना आसान हो जाता है; और कुछ स्क्रू के साथ तय किया गया है हालांकि वॉशर असेंबली के दौरान लोगों के कार्यभार को कम कर सकता है, वॉशर स्क्रू पर तय होता है, और वॉशर का मूल कार्य सीमित होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गास्केट, 4.8 रिवेट्स, सफेद स्टील प्रेशर प्लेट कीलक नट, कठोर गास्केट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए फास्टनरों।

इंदौरइंदौरकदम पेंच

अनुकूलित गैर-मानक शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।