उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित सेमी-सर्कुलर हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू राउंड कप टॉय एक्सेसरीज फर्नीचर बोल्ट गैल्वेनाइज्ड ब्लैक एक्सेसरीज

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4086समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-06 10:26:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB817 स्लॉटेड राउंड नट, थंब बोल्ट,...

पिन, जिसे पिन के रूप में भी जाना जाता है, की एक सरल संरचना होती है और इसे इकट्ठा करना और अलग करना आसान होता है। यह विभिन्न निश्चित कनेक्शनों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पिन का उपयोग मुख्य रूप से दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करने के लिए किया जाता है, जिसका उपयोग भागों को जोड़ने के लिए भी किया जाता है, और एक निश्चित भार संचारित कर सकता है। , वर्तमान में, बाजार पर पिनों में आमतौर पर ढीले होने और गिरने में आसान होने की समस्या होती है।

वेंटिलेशन डक्ट स्थापित करते समय, क्योंकि एयर डक्ट और दीवार के बीच और एयर डक्ट और एयर डक्ट के बीच की खाई गहरी और संकरी होती है, हाथ इसे संचालित करने के लिए इसमें प्रवेश नहीं कर सकता है, जिससे स्क्रू और नट्स की स्थापना होती है इन पदों। निम्नलिखित तीन विधियों का आम तौर पर उपयोग किया जाता है: एक स्थापना के लिए दीवार को सीधे तोड़ना है, लेकिन यह विधि इमारत को बहुत नुकसान पहुंचाती है, और वायु नलिकाओं के बीच की खाई में शिकंजा और नट की स्थापना के लिए उपयोग नहीं किया जा सकता है; दूसरा एयर डक्ट में आंतरिक निकला हुआ किनारा सेट करना और इसे बोल्ट से जोड़ना है, जो वायु वाहिनी के प्रभावी क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्र को कम करेगा और गैस प्रवाह के प्रतिरोध को बढ़ाएगा। इसके अलावा, लोगों को स्थापना के दौरान निर्माण के लिए वायु नलिका में प्रवेश करने की आवश्यकता होती है। वायु वाहिनी के आकार को ध्यान में रखते हुए सबसे पहले, उच्च स्थिति वाले सहायक फर्मवेयर और बिना किसी बल के कुछ छिपे हुए खतरे हैं; तीसरा, इसे सीधे अनदेखा किया जाता है और नहीं किया जाता है, लेकिन यह आसान है कि एयर डक्ट कनेक्शन तंग नहीं है और हवा की मात्रा का नुकसान बड़ा है। उपर्युक्त विधियों में सभी प्रमुख निर्माण दोष हैं, जो न केवल निर्माण प्रक्रिया में बहुत अधिक जनशक्ति और समय बर्बाद करते हैं, बल्कि कम वायु आपूर्ति दक्षता की समस्या भी है।

टी-बोल्ट स्लीव घटकों की स्थापना के लिए बुनियादी आवश्यकताएं: केवल तभी जब एंकरिंग प्लेट के टी-हेड और मध्य स्लॉट अच्छे समझौते में हों और एंकरिंग सतह निकट संपर्क में हों, क्या बल समान रूप से लागू किया जा सकता है। यदि टी-हेड और एंकरिंग प्लेट लाइन संपर्क में हैं, यहां तक कि केवल बिंदु संपर्क, बोल्ट आंशिक रूप से तनावग्रस्त है, जो जीवन को गंभीर रूप से प्रभावित करेगा। इसलिए, आस्तीन स्थापना की ऊर्ध्वाधरता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, अर्थात एंकरिंग प्लेट की सतह की क्षैतिजता 1/1000 से कम या उसके बराबर होनी चाहिए, और आस्तीन के केंद्र विचलन को नियंत्रित किया जाना चाहिए। 5 मिमी के भीतर (टी-बोल्ट का केंद्र विचलन 2 मिमी है)। इसलिए, टी-बोल्ट स्लीव की एम्बेडेड सटीकता में सुधार करना टी-बोल्ट इंटीग्रल स्लीव की स्थापना की कुंजी है।

शाफ्ट कार्ड असेंबलिंग डिवाइस, जिसमें दो स्ट्रट्स होते हैं, एक ही फिक्सिंग प्लेट को दो स्ट्रट्स के किनारे वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, फिक्सिंग प्लेट के शीर्ष को मोटर के साथ सममित रूप से तय किया जाता है, और दो मोटर्स के आउटपुट शाफ्ट * बेवल गियर के साथ वेल्डेड;

चित्रा 1 का जिक्र करते हुए, मौजूदा इंसर्ट नट 1 का एक सिरा 'इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड है, और दूसरा सिरा इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के संपर्क में है। इन्सर्ट नट 1' में अक्षीय दिशा में विपरीत निचली और ऊपरी सतहें होती हैं। इंसर्ट इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के एक सिरे का अंतिम चेहरा निचला छोर है। गर्म दबाव के दौरान प्रतिरोध को कम करने के लिए, आंतरिक दीवार की सतह और डालने वाले अखरोट की निचली सतह के बीच का कनेक्शन 1 एक झुकी हुई सतह के साथ प्रदान किया जाता है। हालाँकि, जब इस संरचना के एम्बेडेड नट 1' को गर्म दबाया जाता है, तो गर्म पिघला हुआ गोंद एक शंट उत्पन्न करेगा जो ढलान के साथ उगता है, और फिर एम्बेडेड नट 1' के स्क्रू होल में एक उत्तल शिखर बनता है, और उत्तल शिखर पेंच पर कब्जा कर लेता है। छेद में जगह स्क्रू 5' को पूरी तरह से खराब होने से रोकती है; उसी समय, गर्म सोल्डर के शंटिंग के कारण, ऊपरी सिरे के पास भीतरी नट 1' की गांठ को सोल्डर से नहीं भरा जा सकता है, जिससे भीतरी नट 1' और भीतरी नट 1' और इंजेक्शन बन जाता है। भाग 2' मजबूती से एम्बेडेड नहीं है। इसलिए, हॉट-प्रेस्ड होने के बाद मौजूदा इंसर्ट नट 1 और स्क्रू 5 की लॉकिंग स्ट्रेंथ अपेक्षाकृत कम है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद एम गास्केट, स्टेनलेस स्टील 201 कैप नट, डीआईएन 436 वाशर, गोल कप युआन कप शिकंजा और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त स्क्रू प्रदान करें। फर्मवेयर समाधान।

गोल कप खिलौना सामान

अनुकूलित आधा दौर सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।