उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक स्क्रू, विशेष स्क्रू, एल्यूमीनियम उत्पाद, स्टेप स्क्रू, 1/2-13 . की आपूर्ति

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3684समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-27 22:19:54

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टॉर्क्स थंब स्क्रू, हैंड पर्क्यूशन रि...

जब अखरोट द्वारा कसने का प्रभाव प्राप्त किया जाता है, तो फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए अखरोट को ठीक करने या अखरोट को चालू करने के लिए अक्सर रिंच का उपयोग करना आवश्यक होता है। उपयोग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट का आकार निश्चित होता है, इसलिए संबंधित प्रकार के रिंच और संबंधित अखरोट का उपयोग करना आवश्यक है। कसने के संचालन में, स्थापना प्रक्रिया के दौरान, रिंच का आकार बड़ा होता है, यानी अखरोट में हेरफेर नहीं किया जा सकता है, और उपयुक्त रिंच खोजने में समय लगता है, जो अक्षम है।

स्विमिंग सेल्फ-लॉकिंग नट GJB 125.1~125.6-86 डबल-ईयर सीलिंग स्विमिंग सेल्फ-लॉकिंग नट चार भागों से बना है: सीलिंग कवर, सेल्फ-लॉकिंग नट, प्रेशर रिंग और सीलिंग रिंग। इसमें कॉम्पैक्ट संरचना और विश्वसनीय सीलिंग है, और उन उत्पादों के लिए उपयुक्त है जिनके काम का दबाव 2atm से अधिक नहीं है, काम करने का माध्यम गैसोलीन, मिट्टी का तेल, पानी या हवा है, और ऑपरेटिंग तापमान -50~100 ℃ है। हालांकि, इसे निर्माण प्रक्रिया और एयर टाइटनेस टेस्ट में कुछ कठिनाइयां हैं।

पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के लाभकारी प्रभाव इस प्रकार हैं: वर्ग अखरोट में एक सरल संरचना, मजबूत व्यावहारिकता और अच्छा बन्धन प्रभाव होता है, जो पारंपरिक वर्ग अखरोट के चिकनी विमान डिजाइन को बदलता है। अखरोट की संपर्क सतह की खुरदरापन को बढ़ाने के लिए दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर क्रमशः गोलाकार प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप प्रोट्रूशियंस और स्ट्रिप ग्रूव प्रदान किए जाते हैं, जिससे नट बॉडी और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है। , एक अच्छा कसने प्रभाव प्राप्त करने के लिए।

स्क्रू की भूतल उपचार प्रक्रिया 1. सतह के उपचार के प्रकार: भूतल उपचार एक निश्चित विधि द्वारा वर्कपीस की सतह पर एक आवरण परत बनाने की प्रक्रिया है। उद्देश्य उत्पाद की सतह को एक सुंदर और विरोधी जंग प्रभाव देना है। निम्नलिखित विधियाँ इस प्रकार हैं: 1. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए भाग को एक जलीय घोल में विसर्जित करें जिसमें जमा किया जाने वाला धातु यौगिक होता है, और इलेक्ट्रोप्लेटेड धातु को अवक्षेपित करने और जमा करने के लिए प्लेटिंग समाधान के माध्यम से करंट पास करें। आम तौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग में जस्ती, तांबा, निकल, क्रोमियम, तांबा-निकल मिश्र धातु, आदि शामिल होते हैं, और कभी-कभी काला (नीला), फॉस्फेटिंग, आदि भी शामिल होते हैं। 2. हॉट-डिप गैल्वनाइजिंग: यह कार्बन स्टील के हिस्सों को लगभग 510 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ जिंक-मेल्टिंग बाथ में डुबो कर किया जाता है। नतीजा यह है कि स्टील की सतह पर लौह-जस्ता मिश्र धातु धीरे-धीरे उत्पाद की बाहरी सतह पर निष्क्रिय जस्ता बन जाती है। हॉट डिप एल्युमिनाइजिंग एक समान प्रक्रिया है। 3. यांत्रिक चढ़ाना: उत्पाद की सतह मढ़वाया धातु के कणों से प्रभावित होती है, और कोटिंग को उत्पाद की सतह पर वेल्डेड किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पहलू के अनुसार, एक रिवेट इंसर्शन मैकेनिज्म प्रदान किया जाता है, जिसमें एक प्रेशर सिलेंडर, एक प्रेशर शाफ्ट, एक इंसर्शन नोजल, एक बॉटम प्लेट, एक फिक्सिंग ब्लॉक और एक रिवेट फिक्सिंग मैकेनिज्म होता है, जिसमें एक प्रेशर शाफ्ट का सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है, और दूसरा सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है। सम्मिलन नोजल जुड़ा हुआ है, फिक्सिंग ब्लॉक दबाने वाले शाफ्ट पर आस्तीन है, और निश्चित रूप से नीचे की प्लेट से जुड़ा हुआ है, नीचे की प्लेट पर कीलक फिक्सिंग तंत्र स्थापित है, और सम्मिलन नोजल कीलक फिक्सिंग तंत्र में फैली हुई है और से विस्तार कर सकती है कीलक फिक्सिंग तंत्र।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विस्तार शिकंजा और शिकंजा, मध्यम कार्बन 45 स्टील शमन प्रत्यक्ष बिक्री, यू-आकार का पेंच शिकंजा, टाइटेनियम मिश्र धातु बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए उपयुक्त शिकंजा प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरविशेष पेंच

गैर-मानक शिकंजा की आपूर्ति करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।