उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित GB97 कॉपर फ्लैट पैड पीतल वॉशर कॉपर मेसन 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3711समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-26 17:44:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल सिर छोटा एल्यूमीनियम कॉलम बड़ा सि...

Yueluo का उद्देश्य अपने टांग पर बने एक पेचदार आकार में लगातार कुंडलित धागों की बहुलता के साथ एक पेंच प्रदान करना है; जिसमें पेंच प्रदान करने के उद्देश्य से, टांग को सिरे की ओर धागों के साथ सामने वाले भाग पर एक उभरे हुए काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है। काटने और तेजी से चिप हटाने के चरण को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए सामने वाले हिस्से को ऑब्जेक्ट में खराब कर दिया जाता है, और रॉड भाग को पीछे के भाग में सिर की ओर धागे के साथ अवतल काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि रॉड के पीछे के हिस्से को किया जा सके। वस्तु में पेश किया। , ताकि चिप्स को काटने और इकट्ठा करने के चरण का कार्य सफलतापूर्वक पूरा किया जा सके; ताकि पेंच लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान श्रम-बचत काटने, चिकनी और तेज़ चिप हटाने और चिप संग्रह जैसे कई कार्यों को प्राप्त कर सके।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड 1998 में स्थापित किया गया था, और कारखाने 10 मिलियन युआन के निवेश के साथ Feilong औद्योगिक क्षेत्र, Xiaolan टाउन, Zhongshan शहर, गुआंग्डोंग प्रांत में स्थापित किया गया था। मुख्य उत्पादन राष्ट्रीय मानक, गैर-मानक, ब्रिटिश, अमेरिकी, मीट्रिक शिकंजा की एक किस्म है। मुख्य रूप से शामिल हैं: इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग के लिए विशेष स्क्रू (मशीन स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, विशेष स्क्रू): नट (सामान्य नट, निकला हुआ किनारा नट, बाहरी दांत नट): वाशर (बाहरी दांत, आंतरिक दांत, फ्लैट स्प्रिंग्स) गास्केट, आदि। ); खराद (सटीक स्वचालित खराद भागों, भागों को जोड़ने, एम्बेडेड भागों, फास्टनरों, सजावटी भागों, आदि)।

अखरोट क्लैम्पिंग भाग के आंतरिक हेक्सागोनल शंकु और लॉकिंग भाग के बाहरी हेक्सागोनल शंकु के प्रतिक्रिया बल सिद्धांत पर आधारित है। दबाव जितना अधिक होगा, ताला उतना ही सख्त होगा, ताकि बोल्ट स्व-लॉकिंग और कसने के उद्देश्य को प्राप्त कर सके। मौजूदा बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है, और भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है;

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक वाटरप्रूफ रिवेट, जिसमें एक इंटीग्रेटेड वाटरप्रूफ कैप और वॉटरप्रूफिंग के लिए एक रिवेट रॉड शामिल है, और वाटरप्रूफ कैप में एक निचला हिस्सा शामिल होता है जो निश्चित रूप से जुड़ा होता है कीलक रॉड के साथ। एक अंत चेहरा, निचले सिरे के चेहरे में निचले सिरे के केंद्र की स्थिति से बाहर की ओर व्यवस्थित एक फिक्सिंग भाग शामिल होता है, एक बफर भाग केंद्र के रूप में फिक्सिंग भाग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है, और एक जलरोधक भाग फिक्सिंग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है केंद्र के रूप में भाग, फिक्सिंग भाग और कीलक छड़ें निश्चित रूप से जुड़ी हुई हैं, और जलरोधी भाग का खंड एक आकृति-आठ आकार का है।

मुख्य इंजन की स्थापना में फास्टनरों की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। हवाई जहाज, ऑटोमोबाइल, ट्रेन, लिफ्ट, एयर कंडीशनर और कंप्यूटर जैसे जटिल उत्पादों में पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या होती है। दो पारंपरिक स्थापना प्रक्रियाएं हैं। पहली है पतली प्लेट पर आंतरिक धागे को टैप करना, लेकिन जब आंतरिक धागे को 6 मिमी से नीचे की पतली प्लेट पर टैप किया जाता है, तो स्थापना अक्सर दृढ़ नहीं होती है क्योंकि थ्रेड्स की संख्या बहुत कम होती है, और यहां तक कि कनेक्शन भी विफल हो जाता है। जब बल लगाया जाता है तो टूटे हुए धागे के कारण; दूसरा तरीका यह एक पतली प्लेट पर नट वेल्डिंग की एक प्रक्रिया है, जो आसानी से पतली प्लेट और असमान वेल्डिंग सतह के विरूपण की ओर ले जाती है। कभी-कभी वेल्डिंग मजबूत नहीं होती है और बल लगाने पर नट गिर जाता है, जिसके परिणामस्वरूप स्थापना को नुकसान होता है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स के विकास ने पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या को हल कर दिया है, क्योंकि इंदौरइंदौररिवेट नट्स नट्स और रिवेट्स की विशेषताओं को जोड़ते हैं, और फास्टनर उत्पादों में तेजी से महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हालांकि, ऑटोमोबाइल, एविएशन, रेलवे, रेफ्रिजरेशन, लिफ्ट आदि जैसे इलेक्ट्रोमैकेनिकल और मैकेनिकल उद्योगों में इंदौरइंदौररिवेट नट्स के व्यापक उपयोग के साथ, साधारण इंदौरइंदौररिवेट नट अब कई मैकेनिकल और इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों की विशेष असेंबली आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं, जैसे कि विधानसभा के दौरान अच्छी सीलिंग। रिसाव-सबूत समारोह के साथ कीलक अखरोट। कैंटोनीज़ घोंघा

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN582 उठाने वाले बोल्ट, ड्राइइंदौरइंदौरविंग बोल्ट, एल्यूमीनियम वेल्डिंग स्क्रू, वेल्डिंग इंदौरइंदौरस्क्वायर नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए फास्टनरों।

कॉपर फ्लैट पैड

GB97 अनुकूलित करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।