उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील स्प्रिंग वॉशर वॉशर ओपन स्प्रिंग वॉशर इलास्टिक मेटल पैड 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3881समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-11 15:29:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: औद्योगिक स्वचालन अखरोट के आकार के नट,...

प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को फ्री-कटिंग स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एस टाइप, स्टेनलेस स्टील प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट टाइप सीएलएस, स्टेनलेस आयरन प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट एसपी टाइप और कॉपर और एल्युमीनियम प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सीएलए टाइप में बांटा गया है, जिसका इस्तेमाल अलग-अलग वातावरण में किया जाना चाहिए। . आकार आमतौर पर M2 से M12 तक होते हैं। इंदौरइंदौररिवेट नट्स के लिए कोई एकीकृत राष्ट्रीय मानक नहीं है, और इन्हें अक्सर चेसिस कैबिनेट और शीट मेटल उद्योगों में उपयोग किया जाता है। एस सीरीज़, सीएलएस सीरीज़, एसपी सीरीज़ प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट सटीक शीट मेटल उत्पादों में स्थापित करने के लिए एक सरल विधि के रूप में आंतरिक धागे का उपयोग करते हैं, और शीट मेटल की साइड प्लेट को पूरी तरह से संसाधित करने के लिए विश्वसनीय फिक्सिंग के लिए छोटे और सटीक नट्स का उपयोग करते हैं। अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डाला जाता है, और जड़ना को मजबूत करने का कार्य दबाव से पूरा होता है। अनुप्रयोग लाभ 1. प्लेट का पिछला भाग पूरी तरह से सपाट रहता है; 2. छोटे आकार और सटीक, सभी इलेक्ट्रॉनिक या सटीक उपकरणों के लिए उपयुक्त; 3. उच्च टोक़ प्रतिरोध; 4. आसान उपकरण, सरल रिवेटिंग; 5. मानकीकृत क्रमांकन विभिन्न डिजाइन आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

उपयोग के दृष्टिकोण से: भवन संरचना के मुख्य घटकों का बोल्ट कनेक्शन आमतौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट से जुड़ा होता है। साधारण बोल्ट का पुन: उपयोग किया जा सकता है, लेकिन उच्च शक्ति वाले बोल्ट का पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आमतौर पर स्थायी कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट प्रेस्ट्रेस्ड बोल्ट होते हैं। घर्षण प्रकार निर्दिष्ट प्रेस्ट्रेस को लागू करने के लिए एक टोक़ रिंच का उपयोग करता है, और दबाव प्रकार टोक़ सिर से पेंच करता है। साधारण बोल्ट में खराब कतरनी प्रदर्शन होता है और इसका उपयोग माध्यमिक संरचनात्मक भागों में किया जा सकता है। साधारण बोल्ट को बस कसने की जरूरत है। साधारण बोल्ट आमतौर पर 4.4, 4.8, 5.6 और 8.8 होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आम तौर पर 8.8 और 10.9 होते हैं, जिनमें से 10.9 अधिकतर होते हैं। स्तर 8.8, 8.8S के समान स्तर है। साधारण बोल्ट और उच्च शक्ति वाले बोल्ट के यांत्रिक गुण और गणना के तरीके अलग-अलग होते हैं। उच्च-शक्ति वाले बोल्टों का तनाव सबसे पहले एक पूर्व-तनाव बल P को अंदर लगाने से होता है, और फिर बाहरी भार को सहन करने के लिए जुड़े भागों के बीच संपर्क सतह पर घर्षण प्रतिरोध उत्पन्न करता है, जबकि साधारण बोल्ट सीधे बाहरी भार को सहन करते हैं।

रिवेट असेंबली डिवाइस एक आधार के साथ प्रदान किया जाता है, आधार के बीच में एक ऊर्ध्वाधर नाली प्रदान की जाती है, ऊर्ध्वाधर नाली की निचली दीवार आगे फैली हुई है और एक क्षैतिज उत्तल ब्लॉक निलंबित है; उत्तल ब्लॉक की शीर्ष सतह एक ऊर्ध्वाधर कीलक सुई और एक गाइड कॉलम के साथ तय की जाती है, गाइड कॉलम का कॉलम बॉडी रिटर्न स्प्रिंग से ढका होता है; उत्तल ब्लॉक पर एक नीचे की ओर खुला स्लाइडिंग ब्लॉक लगाया गया है, और कीलक सुई के ऊपरी सिरे और गाइड कॉलम क्रमशः स्लाइडिंग ब्लॉक की शीर्ष दीवार पर स्लाइडिंग ब्लॉक में फैल गए हैं। रिवेटिंग पिन होल और गाइड होल में, रिवेटिंग पिन होल की भीतरी दीवार एक बड़े ऊपरी और निचले छोटे क्षैतिज चरण के साथ प्रदान की जाती है; ऊर्ध्वाधर खांचे की निचली दीवार के ऊपरी भाग को एक मार्गदर्शक सीमा पसली के साथ प्रदान किया जाता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड वर्कपीस के नीचे कीलक सुई सेट करता है, और वर्कपीस को दबाने के लिए ऊपरी डाई पंच का उपयोग करता है, और कीलक सुई रिवेट के संचालन को पूरा करती है, ऑपरेटर को चालू करने और कीलक को ले जाने के लिए छोड़ देती है टर्मिनल बोर्ड, इस प्रकार प्रभावी रूप से कीलक से इस घटना से बचता है कि कीलक छेद बाहर आता है। इसके अलावा, ऑपरेशन के दौरान, वर्कपीस को स्लाइडर की ऊपरी सतह पर रखा जाता है, और वर्कपीस गाइड लिमिट रिब्स और गाइड कॉलम को क्रमशः शाफ्ट और रेडियल लिमिटर्स के रूप में उपयोग किया जाता है। रिवेटिंग गुणवत्ता अच्छी है, और समय और श्रम बचाने और उच्च दक्षता का उद्देश्य प्राप्त किया जाता है।

ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य मौजूदा तकनीक की कमियों को दूर करना और एक चिप नट प्रदान करना है, जो वेल्डिंग के दौरान वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार कर सकता है, और साथ ही, यह सुनिश्चित कर सकता है कि वेल्डिंग साफ और सुंदर है। .

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होलो रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स हैं, ये आमतौर पर उनका उपयोग करते हैं खुद की विकृति riveted भागों को कनेक्ट करें। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरआंतरिक और बाहरी दांतों के साथ या बिना जस्ता मिश्र धातु, वियोज्य परिष्करण बक्से, गैर-पर्ची वाशर, स्नैप नट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरस्प्रिंग वाला वाशर

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।