उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक बेर संभाल पेंच स्टार संभाल प्लास्टिक पांच सितारा सात सितारा एक प्रकार का प्लास्टिक हाथ पहिया हाथ पेंच बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3756समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-09 02:57:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्लेटेड हेक्सागोनल नट्स, फाइन-ट्यूनिं...

विभिन्न उपकरणों और टूलींग के बन्धन कनेक्शन भागों और भागों की असेंबली में, यदि स्क्रू और नट एंटी-लूज़िंग उपचार की आवश्यकता होती है, तो एंटी-लूज़िंग और कसने या कसने और ढीला करने के बीच एक विरोधाभास है। उदाहरण के लिए, कसने पर प्रतिरोध बड़ा होता है। , या ढीला होने पर प्रतिरोध बड़ा होता है, या विरोधी ढीला प्रभाव अच्छा नहीं होता है, या सेवा जीवन छोटा होता है, और इसे 2 से 3 बार उपयोग के बाद खत्म कर दिया जाएगा। एक शब्द में कहें तो सभी प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट्स में वर्तमान में उपरोक्त समस्याएं हैं। इसलिए, कसने या ढीले होने पर कम प्रतिरोध के साथ एक नए प्रकार के एंटी-लूज़िंग नट का उपयोग करना आवश्यक है, लेकिन बेहतर एंटी-लूज़िंग प्रभाव और लंबे समय तक सेवा जीवन के साथ।

सभी प्रकार की मशीनों और उपकरणों में, विभिन्न भागों को बोल्ट और नट द्वारा तय और इकट्ठा किया जाता है। हालांकि, मशीन और उपकरण के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद, बोल्ट और नट ढीले हो जाएंगे, जिससे मशीन और उपकरण के उपयोग में सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा होगा। इस कारण से, जब कनेक्शन के लिए बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है, तो नट और जुड़े हिस्से के बीच एक स्प्रिंग वॉशर स्थापित किया जाता है। स्प्रिंग वॉशर एक गोलाकार रिंग के आकार में है, और रिंग बंद नहीं है, और बोल्ट पर स्लीव है। स्प्रिंग वॉशर को जोड़ने से एक निश्चित एंटी-लूज़िंग प्रभाव होता है, लेकिन यह केवल नट को बोल्ट के सापेक्ष घूमने से रोक सकता है। मशीन के बड़े कंपन के मामले में, बोल्ट जुड़े हुए हिस्से के सापेक्ष घूमेगा।

वर्तमान प्लास्टिक मैट्रिक्स में, इंजेक्शन मोल्डिंग के दौरान सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करना या कॉपर इंसर्ट जोड़ना आम है। पूर्व में खराब ताकत है, और थ्रेडेड छेद को तोड़ना आसान है; प्रसंस्करण लागत अधिक है, इंजेक्शन मोल्डिंग दक्षता कम है, श्रम लागत और विनिर्माण लागत में वृद्धि हुई है, और प्लास्टिक पर डालने और दरार करना आसान है, और तांबे की डालने की थ्रेड ताकत उतनी अधिक नहीं है जितनी लोहे का अखरोट।

थ्रेड मार्क का मार्किंग फॉर्मेट है: थ्रेड कोड - थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच डायमीटर, टॉप डायमीटर) - स्क्रू लेंथ एल) टॉलरेंस ज़ोन कोड को नंबर प्लस लेटर्स (अपरकेस लेटर्स के साथ इनर थ्रेड, लोअरकेस लेटर्स के साथ एक्सटर्नल थ्रेड) द्वारा दर्शाया जाता है। , जैसे कि 7H, 6g, आदि, यह विशेष रूप से इंगित किया जाना चाहिए कि 7H, 6g, आदि थ्रेड टॉलरेंस का प्रतिनिधित्व करते हैं, जबकि H7, g6 सिलेंडर टॉलरेंस कोड का प्रतिनिधित्व करते हैं। 2) रोटेशन की लंबाई को छोटा (एस द्वारा दर्शाया गया), मध्यम (एन द्वारा दर्शाया गया), और लंबा (एल द्वारा दर्शाया गया) के रूप में निर्दिष्ट किया गया है। सामान्य तौर पर, थ्रेड एंगेजमेंट लंबाई को चिह्नित नहीं किया जाता है, और थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन को मीडियम एंगेजमेंट लेंथ (N) द्वारा निर्धारित किया जाता है। यदि आवश्यक हो, तो स्क्रू लंबाई कोड S या L जोड़ें, जैसे M20-5g6g-L। जब विशेष जरूरतों की आवश्यकता होती है, तो पेंच की लंबाई का मूल्य इंगित किया जा सकता है, जैसे कि M20-5g6g-30।

इंच धागा इंच में चिह्नित धागे का आकार है। आकार के अनुसार, इसे दो प्रकारों में बांटा गया है: बेलनाकार और शंक्वाकार; दाँत के कोण के अनुसार, इसे दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: 55° और 60°। धागे में 1/4, 1/2, 1/8 अंक धागे के व्यास को इंच में दर्शाते हैं। एक इंच 8 सेंट के बराबर होता है, 1/4 इंच 2 सेंट के बराबर होता है, इत्यादि।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरषट्भुज नट, हाथ से कसने वाले समायोजन शिकंजा और नट, विस्तारित हेक्सागोन हेड बोल्ट, एंटी-थेफ्ट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं।

स्टार हैंडल प्लास्टिक फाइव स्टार

थोक Torx हैंडल स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।