उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पैड स्क्रू मशीन स्क्रू क्रॉस स्क्रू के साथ कस्टमाइज्ड राउंड हेड स्क्रू 304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू पैन हेड:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3770समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-14 10:42:53

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बटनहोल 304 सिंगल-स्ट्रैंड रिवेट्स, ...

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक पिन, जिसमें एक पिन कैप और एक वर्णित पिन रॉड शामिल है, पिन कैप और पिन रॉड का एक सिरा निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, और पिन रॉड एक उत्तल शरीर है, उत्तल शरीर निश्चित रूप से पिन रॉड से जुड़ा हुआ है, उत्तल शरीर पिन रॉड रॉड बॉडी पर स्थित है, और पिन रॉड के दूसरे छोर को शीर्ष कनेक्टिंग बॉडी प्रदान की जाती है, और शीर्ष कनेक्टिंग बॉडी निश्चित रूप से पिन रॉड से जुड़ी हुई है, शीर्ष संपर्क निकाय में कई शीर्ष संपर्क इकाइयां और डिस्क शामिल हैं, प्रत्येक शीर्ष संपर्क इकाई को पिन रॉड के साथ समाक्षीय रूप से व्यवस्थित किया जाता है, शीर्ष संपर्क इकाइयां क्रमिक रूप से पिन की धुरी दिशा के साथ जुड़ी होती हैं, शीर्ष संपर्क इकाई है कनेक्टिंग बॉडी के बाहरी समोच्च का प्रमुख व्यास पिन रॉड के व्यास से बड़ा है।

एंकर बोल्ट को कड़े एंकर प्लेट एंकर बोल्ट, वेल्डेड एंकर बोल्ट, एंकर क्लॉ एंकर बोल्ट, रिब प्लेट एंकर बोल्ट, एंकर बोल्ट, एंकर स्क्रू, एंकर वायर आदि के रूप में भी जाना जाता है। इसे विशेष रूप से कंक्रीट नींव में दफन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसका उपयोग किया जाता है विभिन्न मशीनों और उपकरणों को ठीक करने के लिए आधार के रूप में। चित्रा 7 एंकर बोल्ट सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले एंकर बोल्ट हैं। यह आम तौर पर Q235 स्टील से बना होता है, जिसमें Q345B या 16Mn सामग्री का उपयोग करके उच्च शक्ति होती है, और 8.8-शक्ति वाले उत्पादों को संसाधित करने के लिए 40Cr सामग्री का उपयोग किया जाता है, और कभी-कभी माध्यमिक या तृतीयक rebar का उपयोग किया जाता है। एंकर बोल्ट को ऊन, मोटी रॉड और पतली रॉड में बांटा गया है। ऊन सामग्री कच्चा माल स्टील है, जिसे बिना किसी संशोधन के सीधे गोल स्टील या तार से संसाधित किया जाता है; मोटी छड़ें या जिन्हें ए-टाइप, पतली छड़ या बी-टाइप कहा जाता है, को संबंधित आवश्यक रॉड व्यास में संशोधित स्टील से संसाधित किया जाता है। वेल्डेड एंकर बोल्ट कड़े लोहे की प्लेटों के साथ वेल्डेड सिंगल-हेडेड बोल्ट से बने होते हैं। इसकी खींचने की क्षमता मजबूत होती है। उपयोग की विभिन्न स्थितियों के अनुसार, यह क्रमशः 3.6, 4.8, 6.8, 8.8 और अन्य ग्रेड तक पहुंच सकता है। 3.6 ग्रेड 7-आकार के एंकर बोल्ट की तन्यता क्षमता स्टील की तन्यता क्षमता है। Q345B या 16Mn कच्चे माल से सीधे संसाधित एंकर बोल्ट की तन्य शक्ति 5.8 की तन्य शक्ति तक पहुँच सकती है। ग्रेड 4.8, 5.8, 6.8 और 8.8 की तन्य शक्ति GB/T3098.1 में यांत्रिक गुणों के प्रावधानों को संदर्भित करती है।

स्क्रू की भूतल उपचार प्रक्रिया 1. सतह के उपचार के प्रकार: भूतल उपचार एक निश्चित विधि द्वारा वर्कपीस की सतह पर एक आवरण परत बनाने की प्रक्रिया है। उद्देश्य उत्पाद की सतह को एक सुंदर और विरोधी जंग प्रभाव देना है। निम्नलिखित विधियाँ इस प्रकार हैं: 1. इलेक्ट्रोप्लेटिंग: इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए भाग को एक जलीय घोल में विसर्जित करें जिसमें जमा किया जाने वाला धातु यौगिक होता है, और इलेक्ट्रोप्लेटेड धातु को अवक्षेपित करने और जमा करने के लिए प्लेटिंग समाधान के माध्यम से करंट पास करें। आम तौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग में जस्ती, तांबा, निकल, क्रोमियम, तांबा-निकल मिश्र धातु, आदि शामिल होते हैं, और कभी-कभी काला (नीला), फॉस्फेटिंग, आदि भी शामिल होते हैं। 2. हॉट-डिप गैल्वनाइजिंग: यह कार्बन स्टील के हिस्सों को लगभग 510 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ जिंक-मेल्टिंग बाथ में डुबो कर किया जाता है। नतीजा यह है कि स्टील की सतह पर लौह-जस्ता मिश्र धातु धीरे-धीरे उत्पाद की बाहरी सतह पर निष्क्रिय जस्ता बन जाती है। हॉट डिप एल्युमिनाइजिंग एक समान प्रक्रिया है। 3. यांत्रिक चढ़ाना: उत्पाद की सतह मढ़वाया धातु के कणों से प्रभावित होती है, और कोटिंग को उत्पाद की सतह पर वेल्डेड किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में पतली दीवारों और पतली प्लेट फास्टनरों के लिए एक कम कार्बन स्टील कीलक नट शामिल है, विशेष रूप से मशीनरी निर्माण, ऑटोमोबाइल, ट्रेनों, एयरोस्पेस, विमानन, जहाज निर्माण, निर्माण, पेट्रोलियम, कपड़ा के लिए उपयुक्त है। उपकरणों, फर्नीचर, बिजली के उपकरणों और अन्य उपकरणों का बन्धन कनेक्शन।

मुख्य इंजन की स्थापना में फास्टनरों की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। हवाई जहाज, ऑटोमोबाइल, ट्रेन, लिफ्ट, एयर कंडीशनर और कंप्यूटर जैसे जटिल उत्पादों में पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या होती है। दो पारंपरिक स्थापना प्रक्रियाएं हैं। पहली है पतली प्लेट पर आंतरिक धागे को टैप करना, लेकिन जब आंतरिक धागे को 6 मिमी से नीचे की पतली प्लेट पर टैप किया जाता है, तो स्थापना अक्सर दृढ़ नहीं होती है क्योंकि थ्रेड्स की संख्या बहुत कम होती है, और यहां तक कि कनेक्शन भी विफल हो जाता है। जब बल लगाया जाता है तो टूटे हुए धागे के कारण; दूसरा तरीका यह एक पतली प्लेट पर नट वेल्डिंग की एक प्रक्रिया है, जो आसानी से पतली प्लेट और असमान वेल्डिंग सतह के विरूपण की ओर ले जाती है। कभी-कभी वेल्डिंग मजबूत नहीं होती है और बल लगाने पर नट गिर जाता है, जिसके परिणामस्वरूप स्थापना को नुकसान होता है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स के विकास ने पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या को हल कर दिया है, क्योंकि इंदौरइंदौररिवेट नट्स नट्स और रिवेट्स की विशेषताओं को जोड़ते हैं, और फास्टनर उत्पादों में तेजी से महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हालांकि, ऑटोमोबाइल, एविएशन, रेलवे, रेफ्रिजरेशन, लिफ्ट आदि जैसे इलेक्ट्रोमैकेनिकल और मैकेनिकल उद्योगों में इंदौरइंदौररिवेट नट्स के व्यापक उपयोग के साथ, साधारण इंदौरइंदौररिवेट नट अब कई मैकेनिकल और इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों की विशेष असेंबली आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं, जैसे कि विधानसभा के दौरान अच्छी सीलिंग। रिसाव-सबूत समारोह के साथ कीलक अखरोट। कैंटोनीज़ घोंघा

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जस्ती राष्ट्रीय मानक उठाने वाले इंदौरइंदौररिंग नट्स, 4 इंच हैंड टाइट नट, स्लेटेड राउंड नट्स, विस्तारित इंदौरइंदौरयू-बोल्ट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

अनुकूलित गोल सिर शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।