उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील के गोल सिर पैड के साथ पूंछ की पूंछ स्व-टैपिंग पेंच पैन सिर स्व-टैपिंग पेंच इलेक्ट्रॉनिक पेंच;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3961समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-06 04:53:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मछली-आंख पहनने के लिए प्रतिरोधी इन्सु...

सर्किल स्लीव रॉड के निचले सिरे से सर्किल टाइटिंग मैकेनिज्म के दो प्रोब के निचले सिरे तक जाने के लिए ट्रैवलिंग प्लेट को ट्रैवलिंग सिलेंडर द्वारा संचालित किया जा सकता है; दो जांचों के बाद सर्किल को कसने के बाद, यात्रा प्लेट को यात्रा सिलेंडर में ले जाया जा सकता है। कसने वाला तंत्र लिफ्टिंग सिलेंडर की ड्राइव के नीचे चला जाता है, जांच वर्कपीस में कड़े सर्किल को स्थापित करती है, और फिर जांच को ऊपर की ओर ले जाती है।

ऑटोमोबाइल में अपरिहार्य भागों में से एक के रूप में, स्क्रू का मुख्य कार्य छेद के माध्यम से भागों और स्क्रू छेद वाले भागों को एक साथ ठीक करना है। मौजूदा ऑटोमोबाइल स्क्रू में एक स्क्रू रॉड और एक हेड शामिल है, और स्क्रू रॉड पर थ्रेड पिच बराबर हैं। , उपयोग में होने पर, स्क्रू को सीधे स्क्रू होल में स्क्रू करें, ताकि दो भागों को जोड़ने और ठीक करने के लिए, यह कनेक्शन विधि, हालांकि, जब स्क्रू में अलग-अलग थ्रेड स्पेसिंग होती है या थ्रेड का हिस्सा क्षतिग्रस्त होता है, तो थ्रेड की मरम्मत नहीं की जा सकती है। और बदल दिया। फिर सारा पेंच उखड़ जाएगा।

जब अखरोट द्वारा कसने का प्रभाव प्राप्त किया जाता है, तो फिक्सिंग प्रभाव को प्राप्त करने के लिए अखरोट को ठीक करने या अखरोट को चालू करने के लिए अक्सर रिंच का उपयोग करना आवश्यक होता है। उपयोग प्रक्रिया के दौरान, अखरोट का आकार निश्चित होता है, इसलिए संबंधित प्रकार के रिंच और संबंधित अखरोट का उपयोग करना आवश्यक है। कसने के संचालन में, स्थापना प्रक्रिया के दौरान, रिंच का आकार बड़ा होता है, यानी अखरोट में हेरफेर नहीं किया जा सकता है, और उपयुक्त रिंच खोजने में समय लगता है, जो अक्षम है।

एम्बॉसिंग व्हील का उपयोग मेश पैटर्न (रोलिंग मेश पैटर्न) को दबाने के लिए किया जाता है, और बीच को स्लॉट किया जाता है। मिलिंग के बाद, धागा अभी भी 6H सटीकता की गारंटी देता है। इस घुँघराले ताँबे के नट का उपयोग बिजली के औजारों में किया जाता है, जो कि अन्य नुकीले तांबे के नटों से भिन्न होता है। इस घुँघराले तांबे के नट का हीरा पैटर्न उत्पाद के मध्य भाग में स्थित होता है, और हीरे के आकार का जालीदार पहिया हीरे के आकार के फूल को बड़े बाहरी गोलाकार चरण की सतह पर घुमाता है।

जैसे-जैसे विभिन्न उद्योगों में विद्युत उपकरणों के उपयोग की आवश्यकताएं बढ़ती जा रही हैं, विद्युत उपकरणों में विभिन्न घटकों के प्रदर्शन के लिए परीक्षण विनिर्देशों में भी लगातार सुधार हो रहा है। कम वोल्टेज वाले विद्युत उपकरणों में विभिन्न रिले, संपर्ककर्ता, छोटे स्विच, थर्मोस्टैट्स आदि में रिवेटेड संपर्क तत्वों का उपयोग किया जाता है। रिवेटेड कॉन्टैक्ट एलिमेंट की संरचना में आम तौर पर कॉन्टैक्ट बेस और कॉन्टैक्ट बेस से रिवेट की गई रिवेट शामिल होती है। कीलक में एक कीलक सिर और एक कीलक शीर्ष शामिल है, जिसकी संरचना अंजीर में दिखाई गई है। 1.

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: के कैप नट्स, टी-आकार के ग्रूव ब्लॉक, बी-लेवल समान-लंबाई वाले बोल्ट, सफेद/काले इंदौरप्लास्टिक कैप नट और अन्य उत्पाद, हम आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

कुशन के साथ गोल सिर

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।