उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील विस्तार पेंच पुल विस्फोट बाहरी विस्तार पेंच विस्फोट पेंच बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3778समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-08 05:11:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद निकला हुआ किनारा नट, बहु-मॉडल वै...

मानक भागों आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले भाग होते हैं, जो विभिन्न यांत्रिक संरचनाओं में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। उनमें से, टी-ट्रैक बोल्ट एक सामान्य मानक हिस्सा है। मौजूदा टी-आकार के ट्रैक बोल्ट, विशेष रूप से हाई-स्पीड रेलवे में उपयोग किए जाने वाले, अक्सर पूर्व-दफन ट्रैक में स्थापित होते हैं, और टी-आकार के ट्रैक बोल्ट को स्थापित करना आसान नहीं होता है, जो आसानी से स्थितीय विचलन का कारण बन सकता है।

जब नट को स्टड पर कस दिया जाता है, तो अनिवार्य रूप से एक खाली अपस्ट्रोक होगा। अर्थात्, जब अखरोट उस हिस्से तक नहीं पहुँचता है जिसे कसने की आवश्यकता होती है, तो अखरोट को स्टड के सामने के छोर के नॉन-लॉकिंग (काम करने वाले) हिस्से पर हाथ या उपकरण से घुमाने की आवश्यकता होती है, ताकि नट साथ-साथ चलता रहे स्टड की अक्षीय दिशा और लॉक होने वाले हिस्से तक पहुंचती है। . जब स्टड के सामने के छोर पर धागे का निष्क्रिय स्ट्रोक लंबा होता है या थ्रेड पिच छोटा होता है, तो लॉक करने से पहले निष्क्रिय स्ट्रोक बहुत समय बर्बाद कर देगा, जिसके परिणामस्वरूप कर्मियों या उपकरणों का एक बड़ा व्यवसाय होगा।

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, या क्विक-थ्रेड स्क्रू, स्टील से बने त्वरित-रिलीज़ फास्टनरों हैं जो सतह पर जस्ती और निष्क्रिय होते हैं। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उपयोग ज्यादातर पतली धातु की प्लेटों (स्टील प्लेट्स, आरा प्लेट्स, आदि) के बीच कनेक्शन के लिए किया जाता है। कनेक्ट करते समय, पहले कनेक्टेड पीस के लिए थ्रेडेड बॉटम होल बनाएं, और फिर सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को कनेक्टेड पीस के थ्रेडेड बॉटम होल में स्क्रू करें।

मौजूदा इंदौरसमायोजन पेंच आम तौर पर पेंच के शीर्ष पर एक पेंच और एक अखरोट से बना होता है। स्क्रू को एक स्क्रूड्राइवर के माध्यम से घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है, और फिर स्क्रू को घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है। अंदर और बाहर, इससे जुड़ी अन्य वस्तुओं को समायोजित करना और तदनुसार स्थिति बदलना।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक फ्लैट गैसकेट प्रदान करना है जो संपर्क सतह के स्नेहन प्रदर्शन में सुधार करता है और संपर्क सतह के घर्षण को कम करता है। Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से कार्यान्वित किया जाता है: सीधे ऊपरी और निचले सिरे के साथ एक फ्लैट गैस्केट, जिसमें विशेषता है: ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे गड्ढों से युक्त होते हैं, गड्ढे गोलाकार गड्ढे होते हैं, और गड्ढे का व्यास 2-3 मिमी होता है, गड्ढे की गहराई 0.5-एलएमएम के बीच है। कुछ गड्ढों के नीचे ऊपरी और निचले सिरे को भेदने वाले छिद्रों के माध्यम से प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से व्यास 0.5 मिमी से अधिक नहीं होता है। येलुओ द्वारा प्रदान किए गए फ्लैट गैस्केट में फ्लैट गैस्केट के ऊपरी और निचले सिरे पर उचित डिजाइन मापदंडों के साथ गड्ढे हैं। गड्ढों में तेल जमा हो सकता है, इसलिए गास्केट की संपर्क सतहों के स्नेहन में अच्छी तरह से सुधार किया जा सकता है। यह गैस्केट की संपर्क सतह के घर्षण को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है और विफलता दर को कम कर सकता है; इसके अलावा, थ्रू होल का डिज़ाइन गैसकेट के ऊपरी और निचले सिरे के बीच एक चिकनी तेल मार्ग को सक्षम बनाता है, यह सुनिश्चित करता है कि ऊपरी और निचले सिरे के चेहरे अच्छी तरह से चिकनाई कर सकते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB827 एल्यूमीनियम प्लेट रिवेट्स, फर्नीचर प्लाईवुड लॉक नट्स, 304 फास्टनरों स्टेनलेस स्टील इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू, हेक्स हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरविस्तार पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।