उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित सिंगल-हेड हेक्सागोनल आयरन कॉलम सिंगल-पास हेक्सागोनल कॉलम सिंगल-हेड आइसोलेशन कॉलम कार्बन स्टील सपोर्ट कॉलम 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3664समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-15 15:02:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मीट्रिक प्लग स्क्रू, हेक्सागोनल मोटी ...

हेक्सागोनल नट्स के दो ग्रेड होते हैं, एक ग्रेड 4.8, साधारण नट्स और दूसरा ग्रेड 8 नट्स होता है। नट्स के बारे में अधिक उद्योग ज्ञान के लिए, आप अखरोट विनिर्देश तालिका और अखरोट उद्योग की राष्ट्रीय मानक विनिर्देश तालिका पढ़ सकते हैं। इन नट स्पेसिफिकेशन शीट और उद्योग मानकों का ज्ञान। हमें अखरोट की गहरी समझ रखने की अनुमति देता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, हिल प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 41 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार करता है और श्रम लागत बचाता है।

हालांकि, हालांकि उपर्युक्त पेंच बेल्ट (2) अपेक्षित प्रभाव प्राप्त कर सकता है, यह इसके वास्तविक कार्यान्वयन में भी पाया जाता है। हालांकि इस संरचना में लॉकिंग स्क्रू टूल को चलाने और मोड़ने के लिए मुख्य बॉडी के दोनों किनारों पर कई खांचे हैं, हालांकि, ग्रूव का उपयोग केवल स्क्रू बेल्ट ड्राइव को चलाने के लिए किया जाता है, और चूंकि स्क्रू स्क्रू बेल्ट पर स्विंग करेगा, यह स्क्रू बेल्ट पर स्क्रू को उस बिंदु के साथ स्थिर रूप से संरेखित करना असंभव है जहां स्क्रू को सेट किया जाना है। , जो संचालन और उपयोग में बड़ी असुविधा की ओर जाता है, और पेंच और पेंच स्थापना की दक्षता को भी प्रभावित करता है, जिससे समग्र संरचनात्मक संरचना में सुधार के लिए अभी भी जगह है।

वास्तविक जीवन में, इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग किया जाता है। विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न उपयोगों के साथ, बहुत से लोग इस उपकरण से परिचित हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि इसका सही उपयोग कैसे किया जाए। वास्तव में, इंदौरइंदौररिवेट नट टूल्स में मैनुअल और ट्रांसमिशन होते हैं, और अब मैनुअल के लिए शायद ही कभी उपयोग किया जाता है। यदि आप उत्पादन क्षमता में सुधार के लिए इलेक्ट्रिक इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग करना चुनते हैं, तो दोनों में से कौन अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है? निम्नलिखित इलेक्ट्रिक इंदौरइंदौररिवेट नट्स और मैनुअल नट्स के उपयोग का वर्णन करता है। मैनुअल इंदौरइंदौररिवेट नट टूल का उपयोग कैसे करें: इंदौरइंदौररिवेट नट को ठीक करने के लिए रिवेट मदर टूल के साथ ड्रिल किए गए इंस्टॉलेशन होल में इंदौरइंदौररिवेट नट डालें। (1) इंदौरइंदौररिवेट नट को इंदौरइंदौररिवेट नट टूल पर स्क्रू करें 2) इंदौरइंदौररिवेट नट को ड्रिल किए गए माउंटिंग होल में डालने के लिए इंदौरइंदौररिवेट नट टूल का उपयोग करें। (3) नट को कस लें, और कीलक नट टूल के दोनों किनारों के हैंडल को मध्य गोल रॉड की दिशा में दबाएं। आप इसे केवल जोर से दबा सकते हैं। इसलिए यह दबाव बना रहना चाहिए। अखरोट को नुकसान पहुंचाने के लिए दोनों तरफ के हैंडल को बार-बार निचोड़ना मना है। अंदर के रूप में बन्धन धागा। (4) इंदौरइंदौररिवेट नट टूल को इंदौरइंदौररिवेट नट से अलग किया जाता है: बस तस्वीर में बॉल हेड को ढीला करें, और टूल पूरी तरह से ढीला होने के बाद नट से अलग हो जाएगा।

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली लॉकिंग संरचना एक स्प्लिट पिन (इसके बाद कोटर पिन टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) या समायोजन नट पर शीट को स्टीयरिंग नक्कल ग्रूव (इसके बाद शीट टाइप एडजस्टमेंट नट के रूप में संदर्भित) में दस्तक देती है। दो संरचनाएं मुख्य रूप से एकल पंक्ति में उपयोग की जाती हैं बियरिंग्स का उपयोग बमुश्किल असर इकाइयों और हब असर इकाइयों में किया जाता है। पूर्व में एक जटिल संरचना है और कोटर पिन गिरना आसान है; उत्तरार्द्ध में श्रमिकों को प्रेस-इन बल को नियंत्रित करने की आवश्यकता होती है। बहुत अधिक दबाव आसानी से समायोजन अखरोट पर शीट संरचना के टूटने का कारण बन सकता है, और बहुत कम दबाव आसानी से समायोजन अखरोट को विफल कर सकता है, और अक्षीय दिशा में प्रभावित होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पतले फ्लैट सिर छोटे शिकंजा, फिलामेंट ठीक बटन शिकंजा, जीबी 96 गैल्वेनाइज्ड वाशर, खुले शरीर टर्नबकल बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

सिंगल-पास हेक्सागोनल कॉलम

अनुकूलित एकल सिर हेक्सागोनल लौह स्तंभ


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।