उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फ्लैट स्प्रिंग वॉशर स्क्रू 3/4 के साथ अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू तीन संयोजन हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3756समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-27 17:38:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एफपीवी फ्रेम लंबे नट, कस्टम स्क्रू, डू...

बोल्ट के छेद की साइड की दीवार को पिरोया गया है, और नट के ऊपर कई चपटे पायदान दिए गए हैं। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के पसंदीदा अवतार के लॉकिंग नट के अनुसार, समतल पायदान की संख्या तीन है। उपरोक्त विशेषताओं के कारण, तीन सपाट पायदानों को कसने वाले उपकरण के केंद्र बिंदु के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, और

स्क्रू ग्रूविंग डिवाइस में एक वर्कबेंच होता है, वर्कबेंच के ऊपरी हिस्से पर एक वाइब्रेटिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है, वाइब्रेटिंग डिस्क के डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे एक कन्वेइंग डिवाइस की व्यवस्था की जाती है, स्लॉटिंग डिवाइस को कन्वेइंग डिवाइस के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और स्लॉटिंग डिवाइस एक पारस्परिक डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है। जब आंदोलन बढ़ाया जाता है, तो कटिंग व्हील का उपयोग संदेश देने वाले उपकरण में स्क्रू को ग्रो करने के लिए किया जा सकता है, और ग्रूविंग डिवाइस को भी निश्चित रूप से ग्रूव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील के साथ प्रदान किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में पतली दीवारों और पतली प्लेट फास्टनरों के लिए एक कम कार्बन स्टील कीलक नट शामिल है, विशेष रूप से मशीनरी निर्माण, ऑटोमोबाइल, ट्रेनों, एयरोस्पेस, विमानन, जहाज निर्माण, निर्माण, पेट्रोलियम, कपड़ा के लिए उपयुक्त है। उपकरणों, फर्नीचर, बिजली के उपकरणों और अन्य उपकरणों का बन्धन कनेक्शन।

रेल यात्री कारों, राजमार्ग यात्री कारों और जहाज पार्किंग पर स्टेनलेस स्टील कीलक नट का उपयोग किया जाता है। मुख्य कार्य गैर-संरचनात्मक असर बोल्ट कनेक्शन है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट्स का मुख्य लाभ यह है कि सब्सट्रेट के पीछे कोई ऑपरेटिंग स्थान नहीं है, और गुणवत्ता बेहद हल्की है। आज, संपादक स्टेनलेस स्टील कीलक नट के चयन सिद्धांतों और उनके उपयोगों के बारे में बात करेगा: 1. स्टेनलेस स्टील कीलक अखरोट सामग्री के यांत्रिक गुण, विशेष रूप से ताकत की आवश्यकताएं; सामग्री की संक्षारण प्रतिरोध आवश्यकताओं;

कैप्टिव स्क्रू आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला प्रेशर रिवेटिंग पार्ट है। आमतौर पर कैप्टिव स्क्रू को सीधे मदरबोर्ड पर लगाया जाता है, ताकि घटकों को ठीक करने की भूमिका निभाई जा सके, और घटक पर उद्घाटन छेद के बीच की दूरी के लिए एक उच्च आवश्यकता होती है। एक बार घटक पर छेद के बीच की दूरी और यदि मदरबोर्ड पर रिवेटिंग छेद के बीच की दूरी मेल नहीं खाती है, तो घटकों को मदरबोर्ड पर रिवेट नहीं किया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप दोषपूर्ण या स्क्रैप किए गए उत्पाद होंगे, जिससे उत्पादन लागत बढ़ जाएगी और कम हो जाएगी उत्पादन क्षमता।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 02304 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, फ्लोटिंग मादा केज नट्स, पर्क्यूशन फ्लैट कैप Liuding GB109 एल्यूमीनियम इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, सभी प्रकार के ऑटोमोटिव नट और अन्य उत्पादों की कास्टिंग, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

पेंच

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।