उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

विस्तार पेंच का उत्पादन छोटे पीले क्रोकर प्लास्टिक विस्तार ट्यूब रबर प्लग बोल्ट स्व-टैपिंग स्क्रू सेट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3766समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-04 00:41:23

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB61781 हेक्सागोनल स्लॉटेड नट्स, प्ला...

इंदौरस्लॉटेड स्क्रू में एक स्क्रू रॉड होता है, स्क्रू रॉड का एक सिरा स्क्रू हेड की निचली सतह के बीच से जुड़ा होता है, स्क्रू हेड से दूर स्क्रू रॉड के एक सिरे की साइड वॉल में स्क्रू स्लॉट दिया जाता है। ऊर्ध्वाधर दिशा, पेंच सिर की निचली सतह बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड की शीर्ष सतह के साथ सहज संपर्क में है, बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड थ्रेड द्वारा स्क्रू रॉड से जुड़ा है, और बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड है परिधि के साथ समान रूप से दूरी पर कई सदमे-अवशोषित छेद प्रदान किए गए हैं।

डबल-एंड स्टड (अंग्रेजी नाम: डबल-एंड स्टड) एक बेलनाकार फास्टनर को संदर्भित करता है जिसमें दोनों सिरों पर धागे होते हैं। व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रासायनिक उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुलों, इस्पात संरचनाओं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण, मशीनरी, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, बड़े स्पैन स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है।

स्प्रिंग वॉशर में आमतौर पर एक वॉशर बॉडी और एक उठा हुआ पंजा सिर शामिल होता है जिसे वॉशर बॉडी पर पंच और बनाया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को अक्सर बोल्ट के बोल्ट हेड और जुड़े हुए हिस्सों के बीच रखा जाता है, जिसमें उठा हुआ पंजा सिर कनेक्ट होने वाले हिस्से से जुड़ा होता है। कनेक्टिंग भागों की सतहें संपर्क में हैं, और गैस्केट बॉडी पर विमान, उठाए गए पंजे के सिर की उठाने की दिशा के विपरीत, बोल्ट सिर के संपर्क में है। बोल्ट सिर को कसने के बाद, चपटा होने के बाद उभरे हुए पंजे के सिर द्वारा उत्पन्न लोचदार प्रतिक्रिया बल खराब हो चुके धागों को कसकर दबाया जाता है, और साथ ही, उभरे हुए पंजे के सिर को बोल्ट के सिर और सहायक सतह के खिलाफ दबाया जाता है। जुड़े हुए हिस्से, जिसमें ढीलेपन को रोकने का प्रभाव होता है। हालांकि, पारंपरिक स्प्रिंग वॉशर एकल-पंजा प्रकार है। कसने पर, उठाया हुआ पंजा सिर जुड़े हुए हिस्सों की सतह को बहुत नुकसान पहुंचाएगा, इसलिए यह छोटी सतह कठोरता वाले भागों के ढीले-ढाले उपचार के लिए उपयुक्त नहीं है।

EDITION 700 गियरबॉक्स की मरम्मत प्रक्रिया में, अक्सर पिस्टन सील को बदलना आवश्यक होता है। प्रत्यक्ष गियर पिस्टन सील को प्रतिस्थापित करते समय, पिस्टन को प्रतिस्थापन के लिए बाहर निकालने से पहले उस पर लगे शाफ्ट स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग को हटा दिया जाना चाहिए। सील के लिए, चूंकि पिस्टन रिटर्न स्प्रिंग 3 स्प्रिंग सीट 4 के माध्यम से रिटेनिंग रिंग 5 को दबाता है (जैसा कि चित्र 3 में दिखाया गया है), इसे सीधे बाहर नहीं निकाला जा सकता है। रिटेनिंग रिंग निकालने से पहले स्प्रिंग सीट को नीचे दबाना जरूरी है। विशेष उपकरणों के बिना, रिटेनिंग रिंग को हटाना आसान नहीं है। वर्तमान में, यह एक समय लेने वाला, श्रमसाध्य और असुरक्षित काम है जिसके लिए कई लोगों को स्क्रूड्राइवर और एक चुभने वाले बोर्ड का उपयोग करने की आवश्यकता होती है ताकि रिटेनिंग रिंग को जबरदस्ती निचोड़ा और हटाया जा सके।

आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं। बिना धागों के कुछ बोल्टों को पतला बनाया जाना चाहिए, जिन्हें पतली-कमर वाले बोल्ट कहा जाता है। इस तरह का बोल्ट परिवर्तनशील बल के तहत कनेक्शन के लिए फायदेमंद होता है। इस्पात संरचना पर विशेष उच्च शक्ति वाले बोल्ट हैं, सिर बड़ा होगा, और आकार भी बदल जाएगा। इसके अलावा, विशेष उपयोग हैं: इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट के लिए, जो विशेष आकार के साथ मशीन टूल फिक्स्चर पर सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और सिर के दोनों किनारों को काट दिया जाना चाहिए। मशीन और ग्राउंड कनेक्शन और फिक्सिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट कई आकार में आते हैं। इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, जैसा कि पहले वर्णित है। और बहुत सारे। वेल्डिंग के लिए विशेष स्टड भी हैं। एक सिरे में एक धागा होता है और दूसरे सिरे में नहीं। इसे भाग में वेल्ड किया जा सकता है, और दूसरा पक्ष सीधे अखरोट को पेंच कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विनिर्माण नट, जेब में क्रॉस संयोजन बोल्ट, मानक 316 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, इंदौरटॉर्क्स स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

छोटा पीला क्रोकर इंदौरप्लास्टिक विस्तार ट्यूब

विस्तार शिकंजा का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।