उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित नायलॉन षट्भुज अखरोट प्लास्टिक षट्भुज पेंच टोपी नायलॉन सफेद अखरोट प्लास्टिक अखरोट अखरोट:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3410समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-19 20:31:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: परिपत्र सजावटी खोखले वाशर, 316 स्क्रू...

वर्तमान में, उद्योग इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को स्थापित करने के लिए शुद्ध मैनुअल इंस्टॉलेशन विधि का उपयोग करता है, अर्थात, कर्मचारी पहले उपकरण धारक को रखता है; फिर, उपकरण धारक के इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन छेद में मैन्युअल रूप से इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन डालता है; फिर, उपकरण धारक को संरेखित करने के लिए शरीर का उपयोग करें स्थिति के लिए, उपकरण धारक में इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को दस्तक देने के लिए एक हथौड़ा का उपयोग करें। इस स्थापना विधि के लिए पूरी प्रक्रिया के दौरान मैन्युअल संचालन की आवश्यकता होती है, और कार्य कुशलता कम होती है। इसके अलावा, जब हथौड़ा खटखटाया जाता है, तो उपकरण धारक को रखने के लिए कर्मचारियों को शरीर का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, लोगों को कुचलने और घायल होने का खतरा होता है, और संभावित सुरक्षा खतरा होता है। इसके अलावा, हथौड़ा मारने से इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन का विरूपण होगा, और विधानसभा की योग्यता दर कम है।

वर्तमान में, कई निर्माता नहीं चाहते हैं कि उत्पाद को उपयोगकर्ता द्वारा अलग किया जाए, इसलिए वे उत्पाद पर एंटी-डिससेप्शन चिह्न सेट करते हैं। सामान्य तरीका यह है कि फास्टनर पर लाल या नीले रंग का एंटी-डिससेप्शन पेंट लगाया जाए, जैसे कि नट, एक बार जब उपयोगकर्ता इसे खुद से अलग कर लेता है। , कनेक्शन पर पेंट गिर जाएगा, और इसे अब संरेखित नहीं किया जा सकता है, ताकि निर्माता इसका न्याय कर सके और इसकी पहचान कर सके और वारंटी के लिए आधार प्रदान कर सके। हालांकि, कुछ जोड़ों को पेंट करना असुविधाजनक है, और छेड़छाड़-स्पष्ट पेंट का उपयोग स्वस्थ और पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289405 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

फ्लैट गैस्केट एक गैस्केट है जिसके ऊपरी और निचले सिरे फ्लैट होते हैं। ऑटोमोबाइल डिफरेंशियल में इस्तेमाल किया जाने वाला फ्लैट गैस्केट घर्षण को कम करने और घर्षण को कम करने के लिए गोलाकार गैसकेट की तरह केसिंग और डिफरेंशियल के गियर के बीच स्थापित किया जाता है। स्नेहन में सुधार। अंतर को गंभीर धक्कों को समायोजित करना चाहिए और उच्च और निम्न तापमान वातावरण में लंबे समय तक उच्च गति पर काम करने में सक्षम होना चाहिए। चूंकि वर्तमान में अंतर में उपयोग किए जाने वाले फ्लैट गैसकेट के दोनों छोर चिकने हैं, या फ्लैट गैसकेट के केवल एक तरफ के छोर को छोटे अवतल बिंदुओं के साथ प्रदान किया जाता है, अंतर के उच्च गति के संचालन के दौरान, फ्लैट गैसकेट संपर्क का स्नेहन सतह आदर्श नहीं है, और संपर्क सतहों के बीच घर्षण बड़ा है, जिससे विफलता का खतरा होता है।

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू 20 या 25 स्टील (GB699) से बना होना चाहिए। लिफ्टिंग रिंग स्क्रू पूरी तरह से जाली होना चाहिए। फोर्जिंग को सामान्यीकृत किया जाना चाहिए और ऑक्साइड स्केल को हटा दिया जाना चाहिए। तैयार उत्पाद के दाने का आकार ग्रेड 5 (YB27-77) से कम नहीं होना चाहिए। अति-जलन, दरार दोष होना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लीड स्क्रू बोल्ट, आंतरिक व्यास ब्लैक इंसुलेटिंग वाशर, पैड के साथ हेक्सागोन बोल्ट, स्टेप हेड एडजस्टमेंट बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त कसने वाले बोल्ट टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकता है।

इंदौरप्लास्टिक हेक्स स्क्रू कैप

कस्टम नायलॉन इंदौरहेक्स नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।