उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सिंगल हेड हेक्सागोनल नायलॉन कॉलम सपोर्ट कॉलम इंसुलेशन कॉलम आइसोलेशन यिन और यांग स्टड प्लास्टिक ग्लू पीसी बोर्ड स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3716समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-20 03:21:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सटीक निकला हुआ किनारा नट, डबल सिर ...

मुख्य कनेक्शन एक विशिष्ट यांत्रिक कनेक्शन है, जिसका उपयोग आमतौर पर शाफ्ट पर भागों को जोड़ने और उन्हें परिधीय रूप से ठीक करने और टॉर्क ट्रांसमिशन को महसूस करने के लिए किया जाता है। कुंजी कनेक्शन को फ्लैट कुंजी कनेक्शन, अर्धवृत्ताकार कुंजी कनेक्शन, वेज कुंजी कनेक्शन और स्पर्शरेखा कुंजी कनेक्शन में विभाजित किया जा सकता है, जिसके बीच इसकी सरल संरचना, अच्छे संरेखण और सुविधाजनक निर्माण के कारण व्यावहारिक इंजीनियरिंग में फ्लैट कुंजी कनेक्शन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ऑपरेशन के दौरान, कुंजी के किनारों और शाफ्ट और हब खांचे के किनारों के बीच संपर्क के माध्यम से टोक़ को प्रेषित किया जाता है। संचरण सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, फ्लैट कुंजी संरचना आम तौर पर संक्रमण फिट को अपनाती है। इसकी संरचनात्मक विशेषताओं और काम करने की स्थिति के कारण, रखरखाव प्रक्रिया के दौरान उठाने और बाहर निकालने के लिए सामान्य यांत्रिक उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल है। यदि जबरन हटा दिया जाता है, तो चाबी और संभोग शाफ्ट नष्ट हो जाएगा।

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू आमतौर पर सतह का इलाज नहीं किया जाता है, लेकिन आवश्यकताओं के अनुसार, गैल्वेनाइज्ड पैशन और क्रोम प्लेटिंग जैसे सतह के उपचार को किया जा सकता है, और यह GB5267-85 में निर्दिष्ट है। इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के तुरंत बाद सामग्री की रासायनिक संरचना और यांत्रिक गुणों का इलाज किया जाना चाहिए। परीक्षण विधियों को GB699 में निर्दिष्ट किया गया है। नियमित निरीक्षण के दौरान, अनाज आकार परीक्षण उन्नत नहीं हो सकता है, और अनाज आकार परीक्षण विधि YB27 के प्रावधानों के अनुसार होगी। थ्रेड निरीक्षण थ्रेड गेज और चिकनी सीमा गेज या सार्वभौमिक ऊर्जा उपकरण के साथ किया जाता है।

एक पुल कीलक, इस तरह की पुल कीलक में अच्छा स्थापना प्रदर्शन, फर्म कनेक्शन और लंबी सेवा जीवन है, लेकिन दोष हैं: सबसे पहले, स्थापना और उपयोग के बाद, यदि यह क्षतिग्रस्त है, तो इसका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है; दूसरा, जुदा करना सुविधाजनक है, और इससे चोरी की संभावना भी बढ़ जाती है। यह सुरक्षा के लिए अनुकूल नहीं है; 3. अभी भी कॉलर की परिधि दिशा में आंदोलन की संभावना है, जो रिवेटिंग प्रभाव को प्रभावित करेगी।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए वन-वे नट में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: ए। यह एक स्क्रू स्लीव 1, एक थ्रेडेड कोर 2, एक कवर 3, एक स्प्रिंग 4 और एक बीड 5 से बना है; बी। कोर 2 के बाहरी किनारे पर एक स्टॉप 7 है और ग्रूव्स का एक रिंग 8 है; सी। स्क्रू स्लीव 1 को स्क्रू कोर 2 पर स्लीव किया गया है; डी। 4 छेद 6 में संलग्न है।

स्टड बोल्ट के उत्पादन के लिए निश्चित उपकरण और मशीन टूल प्रोसेसिंग की आवश्यकता होती है। बेशक, प्रसंस्करण प्रक्रिया अपेक्षाकृत सरल है। मुख्य रूप से निम्नलिखित प्रक्रियाएं हैं: सबसे पहले, सामग्री को बाहर निकालने की जरूरत है। इस प्रक्रिया के बाद आगे की प्रक्रिया को अंजाम दिया जा सकता है। अगली प्रक्रिया ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार ग्राहक द्वारा आवश्यक लंबाई में सीधी और लंबी सामग्री को काटने के लिए काटने की मशीन का उपयोग करना है। यह दूसरी प्रक्रिया को पूरा करता है। तीसरी प्रक्रिया है थ्रेड रोलिंग मशीन पर कटी हुई छोटी सामग्री डालें और थ्रेड को रोल आउट करें; साधारण स्टड बोल्ट को यहां संसाधित किया जाता है, निश्चित रूप से, यदि अन्य आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है, तो अन्य प्रक्रियाओं की आवश्यकता होती है। [1] आमतौर पर ज्ञात बोल्ट एक बड़े व्यास वाले पेंच को संदर्भित करता है। इस कथन के अनुसार पेंच का व्यास बोल्ट के व्यास से बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए। [1] प्रत्येक रखरखाव में, नए बदले गए स्टड बोल्ट और अन्य सहायक उपकरण का निरीक्षण किया जाना चाहिए। निरीक्षण के दौरान, स्टड बोल्ट के सिर और गाइड भाग पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए। क्या प्रत्येक भाग में दरारें या डेंट हैं, और यह भी जांचें कि क्या स्टड बोल्ट के दांतों का आकार बदल गया है। क्या थ्रेड पिच में कोई असामान्यता है? यदि कोई असामान्यता है, तो इसका दोबारा उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। कनेक्टिंग रॉड कवर को स्थापित करते समय एक टोक़ रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। इसे निर्दिष्ट मानकों के अनुसार कड़ा किया जाना चाहिए, टोक़ बहुत बड़ा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए, और सहायक निर्माता के स्टड बोल्ट और स्टड के चयन पर ध्यान देना चाहिए।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेप स्क्रू और स्क्रू को कसना, D12 पिन, स्लेटेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और बोल्ट, वेल्डिंग हेक्सागोन स्पॉट वेल्डिंग नट और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

समर्थन स्तंभ इन्सुलेशन स्तंभ

सिंगल हेड हेक्सागोनल नायलॉन कॉलम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।