उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

क्रॉस हेड स्ट्रेट ग्रेन प्लास्टिक हैंड स्क्रू ब्लैक एंड व्हाइट स्क्रू कंप्यूटर केस जनरल स्क्रू फाइन ग्रेन स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3588समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-13 00:28:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल पुल कैप नट्स, सफेद प्ला...

मौजूदा उत्पादन तकनीक में, जैसे कि निर्माण मशीनरी, वर्कपीस को जकड़ने के लिए अक्सर डबल नट का उपयोग किया जाता है। काम के माहौल में लंबे समय तक कंपन के साथ, नट और बोल्ट के बीच एक थ्रेड गैप होता है, और नट और बोल्ट के बीच कोई सेल्फ-असेंबली नहीं होती है। लॉकिंग क्रिया, नट और बोल्ट के बीच सापेक्ष विस्थापन कंपन की क्रिया के तहत होगा, जिसके परिणामस्वरूप नट और बोल्ट ढीला हो जाएगा और कसने के प्रभाव का नुकसान होगा।

केन्द्रापसारक प्रशंसक को ठीक करते समय, चूंकि गास्केट, वाशर और नट अलग-अलग हिस्से होते हैं, इसलिए पूरी प्रक्रिया में कई हिस्सों का उपयोग किया जाता है, और भागों की स्थापना को याद करना आसान होता है; भागों की मात्रा अपेक्षाकृत छोटी है, और जब वे केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड के अंतराल के माध्यम से एयर कंडीशनर में स्थानांतरित हो जाते हैं, तो उन्हें निकालना आसान नहीं होता है, जिसके परिणामस्वरूप मशीन में विदेशी निकाय होते हैं।

इंदौरगोल अखरोट को अक्सर इंदौरस्टॉप वॉशर के साथ इंदौरगोल अखरोट के साथ प्रयोग किया जाता है। इकट्ठा करते समय, वॉशर की आंतरिक जीभ को शाफ्ट पर खांचे में डालें, और वॉशर की बाहरी जीभ को इंदौरगोल अखरोट के खांचे में डालें, और अखरोट बंद हो जाएगा; ढीला। अक्सर रोलिंग बीयरिंग के अक्षीय निर्धारण के रूप में उपयोग किया जाता है। M10×1~M200×3 के धागे के आकार के साथ इंदौरगोल अखरोट। धागा विनिर्देश डी = एम 16 × 1.5, सामग्री 45 स्टील, नाली या सभी गर्मी उपचार कठोरता एचआरसी 35~45, सतह ऑक्सीकरण इंदौरगोल अखरोट का अंकन: अखरोट जीबी / टी 812-88 एम 16 × 1.5।

सभी प्रकार की मशीनों और उपकरणों में, विभिन्न भागों को बोल्ट और नट द्वारा तय और इकट्ठा किया जाता है। हालांकि, मशीन और उपकरण के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद, बोल्ट और नट ढीले हो जाएंगे, जिससे मशीन और उपकरण के उपयोग में सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा होगा। इस कारण से, जब कनेक्शन के लिए बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है, तो नट और जुड़े हिस्से के बीच एक स्प्रिंग वॉशर स्थापित किया जाता है। स्प्रिंग वॉशर एक गोलाकार रिंग के आकार में है, और रिंग बंद नहीं है, और बोल्ट पर स्लीव है। स्प्रिंग वॉशर को जोड़ने से एक निश्चित एंटी-लूज़िंग प्रभाव होता है, लेकिन यह केवल नट को बोल्ट के सापेक्ष घूमने से रोक सकता है। मशीन के बड़े कंपन के मामले में, बोल्ट जुड़े हुए हिस्से के सापेक्ष घूमेगा।

क्रॉस रिकर्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू क्रॉस रिकेड मशीन वायर स्क्रू को संदर्भित करता है, जो कि पीएम अक्षरों द्वारा दर्शाया जाता है। देश निर्धारित करता है कि थ्रेड विनिर्देश M1.6-M10 है, प्रदर्शन स्तर 4.8, A-50, A2-70, CU2, CU3 और AL4, H-टाइप और Z-टाइप क्रॉस रिकेड है, और उत्पाद ग्रेड क्लास है एक क्रॉस रिकर्ड इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू। यदि अन्य तकनीकी आवश्यकताओं की आवश्यकता है, तो उन्हें वर्तमान मानकों (जैसे GB/T196, GB/T3106, GB/T3098.1, GB/T3098.6 और GB/T3098.10) से चुना जाना चाहिए।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर नेक एंटी-थेफ्ट स्क्रू स्क्रू, 12.9 हाई-स्ट्रेंथ स्क्रू, स्पेसर कॉलम नट कॉलम, राउंड मॉनिटरिंग कॉपर कॉलम और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

प्लास्टिक हाथ पेंच

क्रॉस हेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।