उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक निकल मढ़वाया फ्लैट वाशर फ्लैट वाशर गोल मेसन स्क्रू वाशर धातु वाशर फ्लैट गोल वाशर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3441समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-20 13:09:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: निरीक्षण उपकरण मां के दो तरफा विमान क...

स्व-लॉकिंग स्क्रू में एक स्क्रू मुख्य शरीर होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के ऊपरी भाग पर एक धातु स्क्रू हेड व्यवस्थित होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के मध्य भाग में एक धागा व्यवस्थित होता है, दोनों तरफ एक हस्तक्षेप नाली की व्यवस्था की जाती है पेंच मुख्य शरीर के ऊपरी भाग, और हस्तक्षेप नाली की रेखा की व्यवस्था की जाती है। शामिल कोण क्षैतिज रेखा के साथ 280-364° है। पेंच शरीर के नीचे एक लोचदार चक के साथ प्रदान किया जाता है, और लोचदार चक में एक ऑप्टिकल अक्ष और एक शंक्वाकार सिर शामिल होता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड लोचदार कोलेट के डिजाइन को अपनाता है, और पेंच को थ्रेडेड सेगमेंट और हस्तक्षेप खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि पेंच प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल के हस्तक्षेप नाली दो थ्रेडेड खंडों के बीच की धुरी पेंच के साथ बनती है। अक्षीय लोचदार बल विश्वसनीय स्व-लॉकिंग के प्रभाव को प्राप्त करता है, जिसका उपयोग करना आसान है और उच्च ट्यूनिंग दक्षता है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भागों के लिए एक सामान्य शब्द है जिसका उपयोग दो या दो से अधिक भागों (या घटकों) को एक संपूर्ण बनाने के लिए किया जाता है। उनमें से, तेजी से स्थापना, उच्च दक्षता, विश्वसनीयता, सुविधाजनक असेंबली, उच्च धक्का, पुल और टोरसन प्रदर्शन, लागू सामग्री की विस्तृत श्रृंखला और विनिर्देशों के क्रमबद्धता के फायदे के कारण शीट धातु भागों के कनेक्शन में स्वयं-बन्धन फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। . मध्य। नट फास्टनरों का सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार है। उपयोग के दायरे और उपयोग के वातावरण के निरंतर परिवर्तन और विकास के साथ, नट्स के लिए और अधिक मांगें सामने रखी गई हैं। विशेष रूप से, कुछ अवसरों में अखरोट को जलरोधक सीलिंग का कार्य करने की आवश्यकता होती है। नट सीलिंग और वॉटरप्रूफिंग के मौजूदा तरीकों में आम तौर पर निम्नलिखित प्रकार होते हैं:

Yueluo का उद्देश्य संकोचन के साथ एक ब्रेक पैड रिवेट प्रदान करना है जो न केवल असेंबली के दौरान सामान्य फीडिंग की समस्या को हल कर सकता है, बल्कि मूल मशीनिंग चम्फरिंग की प्रसंस्करण लागत को भी बचा सकता है और उपयोग में कीलक के गुणवत्ता जोखिम को कम कर सकता है। इसकी उत्पादन विधि।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को प्राप्त करने के लिए लॉकिंग स्क्रू का उपयोग करता है, जिसमें दावा 3 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

ब्रिकेट्स मशीन जैसे द्विपक्षीय संचरण के साथ एक क्रैंक प्रेस की आवश्यकता होती है। दोनों तरफ मुख्य शाफ्ट गियर का रोटेशन चरण सुसंगत होना चाहिए; 2. मुख्य शाफ्ट और मुख्य शाफ्ट गियर के बीच का कनेक्शन अंतराल से मुक्त होना चाहिए। इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए, मुख्य शाफ्ट और मुख्य शाफ्ट गियर के बीच कनेक्शन के लिए मुख्य रूप से दो योजनाएं हैं। विकल्प 1, मुख्य शाफ्ट के एक या दोनों सिरों और मुख्य शाफ्ट गियर फ्लैट कुंजियों से जुड़े हुए हैं। इस योजना के लिए आवश्यक है कि मुख्य शाफ्ट और गियर हब के बीच मिलान निकासी छोटा हो, इसलिए इसे संसाधित करना, इकट्ठा करना और बनाए रखना मुश्किल है; विकल्प 2, मुख्य शाफ्ट के एक या दोनों सिरों और मुख्य शाफ्ट गियर टेपर-स्लीव कनेक्शन का उपयोग करते हुए, इस समाधान में अच्छा प्रदर्शन है, लेकिन उच्च लागत और खराब कठोरता है

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू रॉड जोड़ों, गैसकेट प्रसंस्करण उपकरण, फ्लैट शिकंजा, Q411 मानकों और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त फास्टनरों के साथ प्रदान कर सकते हैं आपके लिए समाधान।

इंदौरसपाट गैसकेट

थोक निकल मढ़वाया इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।