उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित कार्बन स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू ब्लैक निकल-प्लेटेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3482समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-30 03:42:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN444 स्क्रू, बाहरी थ्रेड एल्यूमीनिय...

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, जैसा कि नाम से पता चलता है, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर से बना होना चाहिए, और फिर स्क्रू थ्रेड को स्क्रू करना चाहिए। इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के कई गुण स्टेनलेस स्टील से संबंधित हैं। स्टेनलेस स्टील के गुणों और संगठन को ध्यान में रखते हुए, स्टेनलेस स्टील सामग्री और अन्य पहलुओं के गुणों को समझें। इसलिए, यह समझा जाता है कि स्टेनलेस स्टील में अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं जैसे कि जंग-रोधी, जंग-रोधी, उच्च तापमान प्रतिरोध, आदि, तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में भी ये अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं। स्टेनलेस स्टील सामग्री की बढ़ती गुणवत्ता के साथ। स्क्रू उद्योग द्वारा उत्पादित इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के यांत्रिक गुण बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं। एंटी-जंग, एंटी-जंग क्षमता, और उच्च तापमान और उच्च दबाव मजबूत और मजबूत हो रहे हैं।

इस उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, कीलक नट को कम कार्बन स्टील से ठंडा निकाला जाता है, किनारा ठंडा जाली होता है, विकृत स्कर्ट को डाई में बाहर निकाला जाता है, और विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर थ्रेडेड छेद को बाहर निकाला जाता है। इसकी विशेषता यह है कि इसमें एक किनारा, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद होता है। किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार पर धागे का क्रॉस सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और समलम्ब का ऊपरी तल एक अवतल चाप है। इस प्रकार, रिवेट की गई वस्तु को इंदौरइंदौररिवेट नट के साथ कसकर जोड़ा जाता है।

हीटिंग बोल्ट प्री-स्ट्रेचिंग विधि बोल्ट को गर्म करके आवश्यक विरूपण मात्रा में पूर्व-खिंचाव बनाती है, और फिर अखरोट को कस देती है। ठंडा होने के बाद, बोल्ट को छोटा कर दिया जाता है और कनेक्शन को पहले से कड़ा कर दिया जाता है। यह बुनियादी ढांचे की स्थापना में आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली बन्धन विधि है। हालांकि, यह उन उपकरणों के लिए उपयुक्त नहीं है जिन्हें अक्सर अलग करने और समायोजित करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि जुदा करने की प्रक्रिया के दौरान, जुड़े हुए हिस्सों को बोल्ट के साथ गर्म और बढ़ाया जाएगा, और कुछ अवसरों में खुली लौ हीटिंग का उपयोग सीमित होगा; इलेक्ट्रिक हीटिंग के उपयोग से पेंच की संरचना जटिल हो जाएगी और निवेश बढ़ जाएगा, और भले ही इसे अलग करना मुश्किल हो, जैसे कि जहाज का प्रोपेलर शाफ्ट, आदि, हीटिंग विधि उपयुक्त नहीं है।

टू-कॉम्बिनेशन स्क्रू एक स्क्रू और एक फ्लैट वॉशर, या एक स्प्रिंग वॉशर, या एक स्क्वायर वॉशर, या एक बाहरी टूथ लॉक वॉशर के साथ टू-पीस संयोजन को संदर्भित करता है। फिर दो संयोजन स्क्रू के सभी मानक प्रकार हैं! निम्नलिखित एक संक्षिप्त परिचय है: 1. वसंत वॉशर के साथ दूसरा इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक वसंत वॉशर के साथ इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। स्प्रिंग वॉशर एक स्प्रिंग वॉशर है जो विशेष रूप से संयोजन स्क्रू के लिए उपयोग किया जाता है, न कि साधारण स्प्रिंग वॉशर जिसे हम आमतौर पर उपयोग करते हैं। 2. ट्रिम पैड का दो-इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक फ्लैट पैड के साथ पेंच के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। फ्लैट पैड का आकार और फ्लैट पैड की मोटाई को अनुकूलित किया जा सकता है। ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। पंचिंग मशीनों द्वारा फ्लैट पैड को छिद्रित किया जाता है। 3. दो बाहरी दांतों के साथ इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच एक बाहरी दांत इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के साथ पेंच को संदर्भित करता है। कई ग्राहक, विशेष रूप से इलेक्ट्रिक पावर ग्राहक, पेंट को तोड़ने और लोहे की प्लेट पर स्क्रू बनाने के लिए इस बाहरी टूथ टू कॉम्बिनेशन स्क्रू का उपयोग करते हैं। सभी को चालू किया जा सकता है। 4. स्क्वायर पैड के साथ दो संयोजन स्क्रू स्क्रू के लिए स्क्वायर प्रेशर लाइन वाले स्क्वायर पैड को संदर्भित करते हैं। दो संयोजन स्क्रू को समेटने वाला यह स्क्वायर पैड टर्मिनल पर उपयोग किया जाता है, और फ़ंक्शन का उपयोग क्रिम्पिंग और वायरिंग के लिए किया जाता है।

दो संयोजन स्क्रू को राष्ट्रीय मानक के अनुसार वर्गीकृत किया गया है, जिसमें GB9074.2, GB9074.3, GB9074.5, आदि शामिल हैं। GB9074.3 क्रॉस इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू और एक विदेशी लॉक वॉशर के दो-घटक संयोजन को संदर्भित करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थ्रेड फ्लैट हेड स्क्रू, स्टार के आकार के हाथ से कड़े नट, मशीन बोल्ट, ओपन स्प्रिंग वाशर और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त बन्धन प्रदान कर सकते हैं। टुकड़ा समाधान।

क्रॉस काउंटरसंक हेड फ्लैट टेल

अनुकूलित कार्बन स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।