उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सप्लाई राउंड हेड क्रॉस नायलॉन स्क्रू पैन हेड नायलॉन मशीन वायर टूथ स्क्रू प्लास्टिक स्क्रू प्लास्टिक स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3476समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-30 00:55:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बिल्ट-इन एक्सपेंशन बोल्ट, लेटर नेल रि...

रोटेटिंग रॉड को दो स्तंभों के एक तरफ घुमाया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं, और एक दूसरे बेवल गियर को दो घूर्णन छड़ के सिरों पर वेल्ड किया जाता है जो एक दूसरे के करीब होते हैं। दो दूसरे बेवल गियर क्रमशः दो पहले बेवल गियर के साथ जुड़े हुए हैं। , पहले स्प्रोकेट को दो घूमने वाली छड़ों पर वेल्ड किया जाता है, चेन को पहले दो स्प्रोकेट पर जाली लगाई जाती है, और दो स्तंभों के किनारों पर स्क्रू रॉड स्थापित किए जाते हैं जो एक दूसरे के करीब होते हैं। रॉड के ऊपर, दूसरे स्प्रोकेट को दो स्क्रू रॉड्स पर वेल्ड किया जाता है, दो सेकंड स्प्रोकेट को क्रमशः दो चेन के माध्यम से दो पहले स्प्रोकेट से जोड़ा जाता है, और थ्रेडेड ब्लॉक्स को दो स्क्रू रॉड्स पर पिरोया जाता है। एक दूसरे के करीब दो थ्रेडेड ब्लॉकों के किनारे सममित रूप से कनेक्टिंग कॉलम के साथ वेल्डेड होते हैं, और एक दूसरे के करीब चार कनेक्टिंग कॉलम के किनारों को क्रमशः जंगम छड़ से वेल्डेड किया जाता है। सपोर्ट प्लेट्स के दूसरे सिरों को क्रमशः उसी सपोर्ट प्लेट के साथ रोटेट रूप से स्थापित किया जाता है, और असेंबली डिवाइस बॉडी को सपोर्ट प्लेट के शीर्ष पर निश्चित रूप से स्थापित किया जाता है।

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। जीबी- चीनी राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस-जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू-ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी —राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों में से एक मानक है, और उद्योग मानक, पेशेवर मानक और विभाग मानक भी हैं। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है। सामान्य घरेलू बिक्री व्यवसाय में, हमारे सामने सबसे सामान्य मानक जीबी (राष्ट्रीय मानक) और डीआईएन (जर्मन मानक) हैं। उत्पादन उत्पादों के संदर्भ में, निम्नलिखित मानकों का मुख्य रूप से सामना किया जाता है: GB30; जीबी5783; जीबी5782; जीबी52; जीबी6170; इंदौरजीबी818; इंदौरजीबी819; इंदौरजीबी845; इंदौरजीबी846; जीबी70; इंदौरडीआईएन912; डीआईएन933; DIN931 और इतने पर। GB30 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB5783 (नया राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है। GB52 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB6170 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है।

सामग्री और प्रक्रिया की आवश्यकताएं स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू उच्च गुणवत्ता वाले कार्बराइज्ड स्टील कोल्ड हेडिंग से बना होना चाहिए, आमतौर पर एम 12 से बड़ा नहीं। तैयार सामग्री को कोल्ड हेडिंग से पहले उच्च कुल कमी दर के साथ खींचा जाना चाहिए, ताकि कोल्ड हेडिंग को गोलाकार किया जाना चाहिए। एनीलिंग, सतह की कठोरता और कोर की कठोरता को बढ़ाने के लिए, उनमें से अधिकांश मध्यम और निम्न कार्बन स्टील से बने होते हैं। मानक में सामग्री की रासायनिक संरचना केवल मार्गदर्शन के लिए है। सी सामग्री 0.13% ~ 0.37% है, एमएन सामग्री 0.64% ~ 1.71% है, और बी सामग्री 0.005% तक पहुंच सकती है। आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले स्टील में S, P, Mn और Si के तत्व समान ग्रेड के साधारण बोल्ट स्टील की तुलना में कम होते हैं। और विरूपण प्रतिरोध को कम करने और विरूपण और क्रैकिंग को रोकने के लिए सामग्री की सतह की गुणवत्ता को कड़ाई से नियंत्रित किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले ग्रेड 20Mn, 15MnB, SWRCH22A, 1022A और मध्यम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात SWRCH35K, SCM435, SCR435, आदि हैं। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू एक चाप के आकार के त्रिकोणीय क्रॉस-सेक्शन के साथ धागे हैं, इसलिए ठंड का निर्माण हेडिंग और वायर रोलिंग प्रक्रियाएं, साथ ही कोल्ड हेडिंग डाई और विशेष रोलिंग प्लेट्स का डिज़ाइन और निर्माण बहुत महत्वपूर्ण हैं। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को सेल्फ-टैपिंग लो कार्बन स्टील की आवश्यकता के कारण क्षमताओं को काटने और निकालने के लिए एक उच्च-कठोर सतह की आवश्यकता होती है। साथ ही, काम के दौरान मुड़ने और टूटने से बचाने के लिए पर्याप्त कोर ताकत और कठोरता होनी चाहिए। इस प्रकार के पेंच की गर्मी उपचार प्रक्रिया उथले कार्बराइजिंग से संबंधित है। भले ही यह कम कार्बन स्टील या मध्यम कार्बन या मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात से बना हो, इसकी मूल कठोरता 28 ~ 38HRC (9.8 ग्रेड) 33 ~ 39HRC (10.9 ग्रेड) की सीमा के भीतर होनी चाहिए और इससे कम नहीं होनी चाहिए। सामग्री के आधार पर 930MPa (9.8 ग्रेड), 1040MPa (ग्रेड 10.9) का न्यूनतम तन्यता भार, न्यूनतम तड़के का तापमान 420 ℃ है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को पूर्वनिर्मित बेलनाकार छेद में आसानी से खराब किया जा सकता है, स्क्रू के अंत को उच्च आवृत्ति शमन द्वारा कठोर किया जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कम से कम एक से तीन थ्रेड दांत कठोर हैं, और न्यूनतम सतह की कठोरता 45HRC है।

इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन, जिसे स्प्रिंग पिन के रूप में भी जाना जाता है, एक बिना सिर वाला खोखला बेलनाकार शरीर है, जिसे अक्षीय दिशा में स्लॉट किया जाता है और दोनों सिरों पर चम्फर्ड किया जाता है। इसका उपयोग भागों के बीच स्थिति, कनेक्शन और निर्धारण के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पिन का बाहरी व्यास आमतौर पर बढ़ते छेद से थोड़ा बड़ा होता है। इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन द्वारा उत्पन्न विरूपण बल को एक्सट्रूज़न द्वारा अपनी मूल स्थिति में बहाल करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के क्लैंपिंग प्रभाव को सुनिश्चित करता है। लेकिन सिर्फ इसके क्लैम्पिंग प्रभाव के कारण, यह इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को अलग करने में एक बड़ी बाधा का काम करेगा। जब उपयोग में होता है, तो खुले सिरे को पिन शाफ्ट पर छेद से बाहर निकाला जाता है, और बैकलैश को रोकने के कार्य का एहसास करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को पिन शाफ्ट से फिसलने से रोकने के लिए खुले सिरे को भड़काया और अलग किया जाता है। वर्तमान में, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन की डिस्सेप्लर विधि आमतौर पर इंदौरबेलनाकार पिन को हटाने के लिए एक पंचिंग मशीन का उपयोग करती है, जो इंदौरबेलनाकार पिन पर स्थापित उपकरण को आसानी से नष्ट कर देती है, और क्षतिग्रस्त इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को नुकसान के कारण फिर से उपयोग नहीं किया जा सकता है। एक तरीका यह है कि मैंड्रेल के क्लीयरेंस फिट के साथ माउंटिंग पिन डालें, इंदौरबेलनाकार पिन के निचले हिस्से को जकड़ने के लिए मैंड्रेल के पीछे पिन को पंच करें, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन को बाहर निकालें, जिसका उपयोग केवल तब किया जा सकता है जब इलास्टिक माउंटिंग पिन हो छेद के माध्यम से स्थापित किया गया है, और क्योंकि यह आवश्यक है खराद का धुरा पर बल लगाने से डिस्सेप्लर की कठिनाई बढ़ जाती है और इंस्टॉलर की कार्य तीव्रता बढ़ जाती है। दो सुई नाक सरौता का उपयोग करके इंस्टॉलर द्वारा तीन तरीके किए जाते हैं। विशेष रूप से, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के दोनों किनारों के सिरों को जकड़ने के लिए पहले सुई-नाक सरौता का उपयोग करें, और फिर सुई-नाक सरौता पर एक आवक बल लागू करें, ताकि इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के दोनों पक्ष एक ही दिशा में घूमें जब तक कि उद्घाटन छोटा हो जाता है, और फिर इसे सफलतापूर्वक निकालने के लिए इसे बाहर निकालें। इन मौजूदा तरीकों के दोष स्पष्ट हैं। डिस्सेम्बल इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन का आकार या तो अनुपयोगी है या डिस्सेप्लर के बाद इंदौरबेलनाकार पिन का विरूपण एक समान नहीं है, जो इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन के प्रदर्शन को गंभीरता से प्रभावित करता है, जिसके परिणामस्वरूप अपशिष्ट और लागत में वृद्धि होती है; विधि विशुद्ध रूप से मैनुअल काम है, और कभी-कभी इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को हटाने के लिए कई पुनरावृत्ति होती है। इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन की विभिन्न स्थापना स्थितियों के कारण, यह कभी-कभी जुदा करने की कठिनाई को बढ़ाता है, और सुई-नाक सरौता को प्रभावी ढंग से निकालना मुश्किल होता है। सरौता बनाना मुश्किल है, और इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं। यदि बहुत अधिक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिनों को अलग किया जाना है, तो मौजूदा तरीकों को अक्सर जरूरतों को पूरा करना मुश्किल होता है, जो न केवल बहुत समय और इंस्टॉलर की शारीरिक शक्ति का उपभोग करता है, बल्कि गुणवत्ता सुनिश्चित करना भी मुश्किल बनाता है।

2. कम चक्र थकान कम चक्र थकान का मतलब है कि थकान तनाव सामग्री की उपज सीमा के करीब या उससे अधिक है। सामग्री में प्रत्येक तनाव चक्र में एक निश्चित मात्रा में प्लास्टिक विरूपण होता है। जीवन आमतौर पर 102 से कई गुना 104 की सीमा में होता है, और आमतौर पर थकान वक्र का उपयोग किया जाता है। ε-एन वक्र प्रतिनिधित्व। परिमित तत्व गणना परिणाम बताते हैं कि बोल्ट को लॉक नट में खराब कर दिया जाता है, थ्रेडेड टुकड़े की जड़ पर तनाव बड़ा होता है, और सतह क्षेत्र का हिस्सा उपज स्थिति में होता है, जबकि मध्य क्षेत्र में तनाव होता है थ्रेडेड पीस की जड़ छोटी होती है, और तनाव की स्थिति अधिक जटिल होती है। थ्रेड पीस की जड़ में उच्च तनाव वाला क्षेत्र पारस्परिक लोडिंग का अनुभव करता है, जो कम चक्र थकान के लिए प्रवण होता है, जो थ्रेड पीस के दबाव को कम करता है और स्क्रू-आउट टॉर्क को कम करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन गैल्वेनाइज्ड स्क्रू, इंदौरकॉपर रिवेट्स, यू-आकार के स्क्रू और यू-आकार के स्क्रू, हेक्सागोनल संयोजन सेट स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। आपका फास्टनर समाधान।

पैन हेड नायलॉन मशीन थ्रेड स्क्रू

आपूर्ति दौर सिर पार नायलॉन शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।