उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील हेक्सागोनल कनेक्शन नट स्क्रू टूथ स्ट्रिप प्लस लॉन्ग स्क्रू हेक्सागोनल नट कॉलम 3/8 5/8 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3416समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-27 17:24:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: असर स्टील पिन, फ्लैट नीचे हेक्सागो...

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

[गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के एक पसंदीदा उदाहरण में, शंकु में एक बड़ा व्यास अंत और एक छोटा व्यास अंत शामिल है, बड़े व्यास के अंत का व्यास बीच में आंतरिक छेद के व्यास के समान है नाखून शरीर, और छोटे व्यास के अंत का व्यास बड़े व्यास के अंत के व्यास का दो-तिहाई है।

वर्तमान में, बाजार नियामकों के विद्युत नियंत्रण बक्से में अंतर्निर्मित सर्किट बोर्ड घटकों के साथ एक बॉक्स बॉडी और एक बॉक्स कवर शामिल है जो इसके साथ जुड़ा हुआ है। बॉक्स कवर को ज्यादातर स्व-आपूर्ति वाले स्क्रू द्वारा बॉक्स बॉडी पर बांधा जाता है। निम्नलिखित समस्याएं हैं: सबसे पहले, बॉक्स में सर्किट बोर्ड पर कई विद्युत नियंत्रण रेखाएं होती हैं। स्व-आपूर्ति किए गए स्क्रू को स्थापित करते समय, विद्युत नियंत्रण रेखाएं क्षतिग्रस्त हो सकती हैं, जिससे आसानी से विद्युत नियंत्रण का शॉर्ट सर्किट हो सकता है, जो एक संभावित सुरक्षा खतरा है; इलेक्ट्रिक बैच और अन्य उपकरण स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं, और उत्पादन लागत अधिक है।

नुकीला तांबा अखरोट, विनिर्देश M5X8X12 है, बाहरी सर्कल 8.0 मिमी है, और ऊंचाई 12 मिमी है। सामग्री: C3604 (ROHS PASS) पीतल। थ्रेड अभी भी 6H सटीकता की गारंटी देता है। इस नुकीले तांबे के नट का उपयोग बिजली उपकरणों में किया जाता है। अन्य नुकीले तांबे के नटों के विपरीत, इस घुंघराले तांबे के नट का हीरा पैटर्न उत्पाद के बीच में स्थित होता है, और हीरे के आकार का जालीदार पहिया किनारा होता है। बड़े बाहरी गोलाकार चरण की सतह हीरे के आकार के फूलों से लुढ़क जाती है।

वर्तमान में, उत्पादन कार्यशाला में, रिवेट्स जैसे कि तिरछा, गलत रिवेट्स और कई रिवेट्स को हटाने के लिए कोई विशेष उपकरण नहीं है। इन रिवेट्स को हटाते समय, कार्यकर्ता घर के बने रिवेट रिमूवल टूल्स का उपयोग करते हैं, रिवेट हेड को हटाने के लिए स्लेजहैमर का उपयोग करते हैं, और फिर रिवेट रॉड को हटाने के लिए एक तेज टूल का उपयोग करते हैं। बेदखल करना हटाने के संचालन के दौरान, कभी-कभी कीलक का सिर उड़ जाएगा, गति अधिक है, खतरा बहुत अधिक है, और श्रम की तीव्रता अधिक है, जिससे कई औद्योगिक दुर्घटनाएं हुई हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च परिशुद्धता विस्तार बोल्ट, रिवेटिंग रिवेट्स, ब्लैक नायलॉन हेक्सागोन नट, छेद और अन्य उत्पादों के साथ बोल्ट, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

पेंच

स्टेनलेस स्टील हेक्स यूनियन नट का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।