उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित कार्बन स्टील ब्लाइंड होल प्रेशर रिवेटिंग स्टड प्रेशर प्लेट पीस स्टड प्रेशर रिवेटिंग नट कॉलम नट बॉटम होल:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3357समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-12 16:17:18

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेड स्क्वायर नेक स्क्रू, राउंड कैप रि...

प्रत्येक रखरखाव में, नए बदले गए स्टड बोल्ट और अन्य सहायक उपकरण का निरीक्षण किया जाना चाहिए। निरीक्षण के दौरान, स्टड बोल्ट के सिर और गाइड भाग पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए। यह भी कड़ाई से जांचना आवश्यक है कि धागे के प्रत्येक भाग में कोई दरार या डेंट नहीं है, परिवर्तनों के लिए स्टड के दांतों के आकार की भी जाँच करें। क्या थ्रेड पिच में कोई असामान्यता है? यदि कोई असामान्यता है, तो इसका दोबारा उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। कनेक्टिंग रॉड कवर को स्थापित करते समय एक टोक़ रिंच का उपयोग किया जाना चाहिए। इसे निर्दिष्ट मानकों के अनुसार कड़ा किया जाना चाहिए, टोक़ बहुत बड़ा या बहुत छोटा नहीं होना चाहिए, और सहायक निर्माता के स्टड बोल्ट और स्टड के चयन पर ध्यान देना चाहिए।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं, उपकरणों में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स आदि सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। , उपकरण, आदि, रासायनिक उद्योग, उपकरण और आपूर्ति, आदि, सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है, जो सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक मूल भाग हैं। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं।

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी, 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327449, स्क्रू बेल्ट्स (2) देखें, जिसमें स्क्रू टूल्स को लॉक करने के उद्देश्य से मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे वाला मुख्य बॉडी शामिल है। बेल्ट चलाओ। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री चयन के सिद्धांत: स्टेनलेस स्टील सामग्री का चयन मुख्य रूप से निम्नलिखित पांच पहलुओं से माना जाता है। 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री के यांत्रिक गुणों, विशेष रूप से ताकत पर आवश्यकताएं; 2. काम करने की स्थिति से सामग्री के संक्षारण प्रतिरोध पर आवश्यकताएं; 3. काम कर रहे तापमान (उच्च तापमान ताकत, ऑक्सीकरण प्रतिरोध) द्वारा सामग्री का गर्मी प्रतिरोध 4. उत्पादन तकनीक के संदर्भ में सामग्री प्रसंस्करण प्रदर्शन के लिए आवश्यकताएं; 5. अन्य पहलुओं जैसे वजन, मूल्य, खरीद और कई अन्य कारकों पर विचार किया जाना चाहिए।

स्क्रू असेंबली जिग में एक आधार, एक सिलेंडर और एक सिलेंडर होता है जो आधार पर लंबवत रूप से व्यवस्थित होते हैं और एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होते हैं, और एक स्लाइडिंग प्लेट जो सिलेंडर और सिलेंडर के साथ ऊपर और नीचे जा सकती है, स्लाइडिंग प्लेट के ऊपर का क्षेत्र सिलेंडर के साथ प्रदान किया जाता है, और चारों कोने क्रमशः सिलेंडर से गुजरते हैं। चार न्यूमेटिक स्क्रूड्राइवर्स को स्लाइडिंग प्लेट पर रखा और तय किया जाता है, बेस के क्षेत्र को चार न्यूमेटिक स्क्रूड्राइवर्स के अनुरूप फिक्सिंग प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है; आधार के एक सिरे पर एक स्विच भी दिया गया है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक ही समय में उत्पाद में कई स्क्रू चला सकता है, जिसमें उच्च उत्पादन क्षमता और उच्च उपज दर की विशेषताएं हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील इंदौरसंयुक्त बोल्ट, हार्डवेयर बोट नट्स, सजावटी कवर नट, बॉल हेड पिन और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

ब्लाइंड होल प्रेशर रिवेटिंग स्टड

अनुकूलित कार्बन स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।