उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 410 स्टेनलेस स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड ड्रिल टेल सेल्फ-टैपिंग सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू कलर स्टील टाइल सेल्फ-टैपिंग वुड स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3426समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-19 18:11:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी षट्भुज सेट, हुक भारी विस्तार...

पिन फिक्सिंग डिवाइस, जिसमें दो वर्कपीस के प्रसंस्करण और फिक्सिंग के लिए बन्धन बोल्ट शामिल हैं, जिसमें पिन फिक्सिंग डिवाइस में वर्कपीस पर व्यवस्थित एक फिक्सिंग ग्रूव, एक पोजिशनिंग होल होता है जो वर्कपीस पर व्यवस्थित होता है और फिक्सिंग ग्रूव के साथ संचार होता है, और एक पोजिशनिंग होल होता है। पोजिशनिंग होल में व्यवस्थित एक पिन पिन बुशिंग के साथ प्रदान किया जाता है, पिन बुशिंग को पोजिशनिंग पिन पर स्लीव किया जाता है, पिन बुशिंग और फिक्सिंग ग्रूव की आंतरिक दीवार के बीच एक आवास स्थान प्रदान किया जाता है, और आवास स्थान में कोलाइड भरा जाता है . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पिन फिक्सिंग डिवाइस का उपयोग पिन की स्थिति सटीकता में काफी सुधार कर सकता है, प्रसंस्करण दक्षता में सुधार कर सकता है, विनिर्माण लागत को कम कर सकता है, मजबूत गतिशीलता और त्वरित प्रतिक्रिया के साथ परीक्षण लागत और श्रम लागत को कम कर सकता है।

कोर रिवेट एक नए प्रकार का रिवेटिंग फास्टनर है जो रिवेटिंग के लिए बहुत सुविधाजनक है। यह अपेक्षाकृत कम जगह में या ऐसे वातावरण में अपने अनूठे फायदे दिखा सकता है जहां कोई रिवेट गन नहीं है या रिवेट गन का उपयोग नहीं किया जा सकता है। दो या दो से अधिक जुड़े हुए हिस्सों को एक तरफ हथौड़े या अन्य बर्तनों से मारकर सफलतापूर्वक रिवेट किया जा सकता है। कोर रिवेट्स को नेल कैप के ब्रिम के आकार के अनुसार ओब्लेट हेड कोर रिवेट्स और काउंटरसंक हेड कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न सामग्री संयोजनों के अनुसार, उन्हें सभी एल्यूमीनियम कोर रिवेट्स, एल्यूमीनियम स्टील कोर रिवेट्स और सभी स्टेनलेस स्टील कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। रिवेट्स, स्टील रिवेट्स, एल्युमिनियम स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, प्लास्टिक रिवेट्स आदि। कोर रिवेट्स को मैनुअल रिवेटिंग गन या न्यूमेटिक रिवेटिंग गन जैसे ब्लाइंड रिवेट्स से रिवेट करने की जरूरत नहीं है। उनके पास बेहतर रिवेटिंग और सुविधा है, और विभिन्न जुड़े भागों के रिवेटिंग में व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक कनेक्टिंग बोल्ट और एक बन्धन पेंच सहित एक इंदौरएंटी-ड्रॉप स्क्रू संरचना, कनेक्टिंग बोल्ट में एक इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू और एक कनेक्टिंग नट शामिल है। , इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू का एक सिरा यह कनेक्टिंग नट के साथ एकीकृत रूप से जुड़ा होता है, इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू की सतह को बाहरी थ्रेड के साथ प्रदान किया जाता है, कनेक्टिंग बोल्ट को मैचिंग नट के साथ मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, मैचिंग नट और कनेक्टिंग बोल्ट द्वारा जुड़े होते हैं धागा, और इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू का आंतरिक भाग प्रदान किया जाता है इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू की धुरी के साथ एक स्क्रू होल होता है। इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू धुरी के साथ कई स्लॉट के साथ प्रदान किया जाता है। स्लॉट स्क्रू होल में फैला हुआ है। पेंच छेद एक आंतरिक धागे के साथ प्रदान किया जाता है, और पेंच छेद पेंच छेद में चल रहा है। एक कसने वाला पेंच स्थापित किया जाता है, कसने वाले पेंच में एक कसने वाला पेंच और एक कसने वाला नट शामिल होता है, कसने वाले पेंच का एक सिरा कसने वाले नट के साथ एकीकृत रूप से जुड़ा होता है, और कसने वाला पेंच एक स्क्रू होल बोल्टेड थ्रेड कनेक्शन के माध्यम से कसने वाले नट से जुड़ा होता है।

बोल्ट: एक यांत्रिक भाग, एक नट के साथ एक बेलनाकार थ्रेडेड फास्टनर। एक प्रकार का फास्टनर जिसमें एक सिर और एक पेंच (बाहरी धागे वाला एक सिलेंडर) होता है, जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है। कनेक्शन के इस रूप को बोल्टेड कनेक्शन कहा जाता है। यदि बोल्ट से नट को हटा दिया जाता है, तो दो भागों को अलग किया जा सकता है, इसलिए बोल्ट कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन है।

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू 20 या 25 स्टील (GB699) से बना होना चाहिए। लिफ्टिंग रिंग स्क्रू पूरी तरह से जाली होना चाहिए। फोर्जिंग को सामान्यीकृत किया जाना चाहिए और ऑक्साइड स्केल को हटा दिया जाना चाहिए। तैयार उत्पाद के दाने का आकार ग्रेड 5 (YB27-77) से कम नहीं होना चाहिए। अति-जलन, दरार दोष होना चाहिए।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लोहे के काले रंग के उच्च शक्ति वाले स्क्रू, स्लीव वाशर, निकल-प्लेटेड रिवेट्स, फिंगर स्क्रू और बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है। फास्टनर समाधान।

इंदौरक्रॉस काउंटरसंक हेड ड्रिल टेल

अनुकूलित 410 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।