उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील थ्रेडेड नाखून, सेल्फ-टैपिंग नाखून, एंटी-थेफ्ट नेट फिक्सिंग नाखून, सीमेंट नाखून, स्क्रू नाखून

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3401समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-28 13:19:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी षट्भुज संयोजन स्क्रू, क्रॉस फ्ल...

पिन फिक्सिंग डिवाइस, जिसमें दो वर्कपीस के प्रसंस्करण और फिक्सिंग के लिए बन्धन बोल्ट शामिल हैं, जिसमें पिन फिक्सिंग डिवाइस में वर्कपीस पर व्यवस्थित एक फिक्सिंग ग्रूव, एक पोजिशनिंग होल होता है जो वर्कपीस पर व्यवस्थित होता है और फिक्सिंग ग्रूव के साथ संचार होता है, और एक पोजिशनिंग होल होता है। पोजिशनिंग होल में व्यवस्थित एक पिन पिन बुशिंग के साथ प्रदान किया जाता है, पिन बुशिंग को पोजिशनिंग पिन पर स्लीव किया जाता है, पिन बुशिंग और फिक्सिंग ग्रूव की आंतरिक दीवार के बीच एक आवास स्थान प्रदान किया जाता है, और आवास स्थान में कोलाइड भरा जाता है . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के पिन फिक्सिंग डिवाइस का उपयोग पिन की स्थिति सटीकता में काफी सुधार कर सकता है, प्रसंस्करण दक्षता में सुधार कर सकता है, विनिर्माण लागत को कम कर सकता है, मजबूत गतिशीलता और त्वरित प्रतिक्रिया के साथ परीक्षण लागत और श्रम लागत को कम कर सकता है।

इंदौरइंदौररिवेट नट्स का इस्तेमाल ज्यादातर चेसिस कैबिनेट्स, स्क्वायर ट्यूब्स और राउंड ट्यूब्स, फैन प्रोडक्शन, इक्विपमेंट प्रोडक्शन और जिंक स्टील रेलिंग में किया जाता है। अगला, चलो इंदौरइंदौररिवेट नट्स के बारे में बात करते हैं। धागे प्रदान करने के लिए चेसिस कैबिनेट शीट के शीर्ष पर कीलक नट का भी उपयोग किया जाता है। इसके संचालन का तरीका रिवेटिंग के लिए रिवेटिंग मशीन का उपयोग करना है। इस मामले में, आवश्यकताएं अधिक होंगी, और एक रिवेटिंग मशीन की आवश्यकता होगी। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट को शीट के ऊपरी हिस्से में रिवेट करने के बाद, यह बहुत सपाट होता है और इसमें प्रोट्रूशियंस नहीं होंगे। प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स का उपयोग मुख्य रूप से कुछ चेसिस और कैबिनेट के उत्पादन में किया जाता है, साथ ही कुछ उपकरण उत्पादन, पानी पंप, ऑटोमोबाइल और अन्य उत्पादन उद्यमों में भी किया जाता है।

मौजूदा पेंच में आम तौर पर एक गोल मेज के आकार का नाखून शरीर होता है जिसमें एक बड़ा अंत और एक छोटा अंत होता है, नाखून शरीर के रेडियल परिधि पर एक थ्रेडेड अनुभाग प्रदान किया जाता है, नाखून शरीर का एक छोटा सा अंत झुका हुआ टिप प्रदान किया जाता है, और नेल बॉडी के बड़े सिरे को नेल कवर दिया गया है। , आमतौर पर उन सामग्रियों पर उपयोग किया जाता है जो पेंच की तुलना में नरम होती हैं, और अपने स्वयं के घुमाव के माध्यम से कील लगाने के लिए वस्तु में ड्रिल करती हैं। ड्रिलिंग करते समय, थ्रेड रोटरी कटिंग की भूमिका निभाता है, ताकि स्क्रू को आगे की ओर ड्रिल किया जाए, लेकिन जब थ्रेड ऑब्जेक्ट को काटने के लिए काटता है, जब इसे लंबे समय तक हिलाया जाता है, तो अक्षीय दिशा में स्क्रू का कसने वाला बल होता है पर्याप्त नहीं है, इसे ढीला करना आसान है, और एक संभावित सुरक्षा खतरा है।

(+): क्रॉस स्लॉट (-): स्लॉटेड स्लॉट (टी): गुलदाउदी स्लॉट (एच): हेक्सागोन सॉकेट (पीजेड): बेवल स्लॉट (+-): +- स्लॉट (वाई): वाई-आकार का स्लॉट (एच): H-ग्रूव (L): बैक-स्टॉप टूथ (WIS): सिंगल-मूविंग स्प्रिंग वॉशर (WIF): सिंगल-मूविंग फ्लैट वॉशर (WIT): सिंगल-मूविंग एक्सटर्नल टूथ वॉशर (W2SF): डबल-मूविंग फ्लैट वॉशर (W) =6 मिमी): वॉशर बाहरी व्यास 6 मिमी (एसयूएस) के बराबर: स्टेनलेस स्टील (सीयू): पीतल (बीआर): लाल तांबा (8.8): ग्रेड 8.8 स्क्रू (10.9) ग्रेड 10.9 स्क्रू (12.9): ग्रेड 12.9 स्क्रू (आर) ): अन्य नोट

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। इंदौरइंदौरविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, इंदौरइंदौरविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक GB6170, थोक 304 नट, इंदौरगोल सिर समायोजन बोल्ट, GB30 सफेद-चढ़ाया 4.8-स्तरीय बाहरी षट्भुज शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

पेंच

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।