उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित डबल-पास हेक्सागोनल कॉपर कॉलम खोखला कॉपर कॉलम कॉपर सपोर्ट कॉलम सर्किट बोर्ड सेपरेशन स्पेसर कॉलम कॉपर स्टड;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3681समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-02 20:56:40

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-लूज़िंग नट्स, नॉन-स्लिप फ्लैट वा...

इंदौरबेलनाकार पिन चुंबकीय स्थिति स्वचालित प्रेस-इन तंत्र में एक आधार शामिल है, आधार पर एक गाइड ब्लॉक की व्यवस्था की जाती है, गाइड ब्लॉक के एक छोर को एक गाइड ऊर्ध्वाधर प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत के नीचे एक पुश-अप कॉलम की व्यवस्था की जाती है, और पुश-अप कॉलम ड्राइव करने के लिए ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा हुआ है तंत्र गाइड वर्टिकल प्लेट के अंदर व्यवस्थित है; गाइड ब्लॉक के एक तरफ एक पुश प्लेट प्रदान की जाती है, पुश प्लेट के अंत में एक अर्धवृत्ताकार नाली प्रदान की जाती है, पुश प्लेट ड्राइविंग तंत्र से जुड़ी होती है, और ड्राइविंग तंत्र को आधार पर व्यवस्थित किया जाता है। गाइड ब्लॉक आधार पर स्थित एक कार्यक्षेत्र के साथ प्रदान किया जाता है, कार्यक्षेत्र के ऊपर एक त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र की व्यवस्था की जाती है, त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र के ऊपर एक प्रेस-इन तंत्र की व्यवस्था की जाती है, और त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र का एक पक्ष है बशर्ते। एक त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र है; प्रेस-इन तंत्र में एक पंच, एक पंच ब्लॉक और नीचे से ऊपर तक क्रम में व्यवस्थित एक ऊपरी टेम्पलेट शामिल है, और ऊपरी टेम्पलेट संचालित होता है और पांच ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा होता है; त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र में एक निश्चित कोण प्लेट, एक निश्चित कोण शामिल है प्लेट को वर्कटेबल पर व्यवस्थित किया जाता है, और निश्चित कोण प्लेट चार-ड्राइव तंत्र के साथ प्रदान की जाती है, और चार-ड्राइव तंत्र डिइंदौरटेक्शन हेड से जुड़ा होता है।

सामान्य तौर पर, स्व-टैपिंग स्क्रू के आकार, यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं में निम्नलिखित मानक होते हैं: 1. स्व-टैपिंग स्क्रू आकार मानक ASME B18.6.3 2010 मानक न केवल स्लेटेड और क्रॉस-रिकेस्ड सेल्फ-टैपिंग के आयामों का परिचय देता है शिकंजा और धातु ड्राइव शिकंजा, लेकिन इसमें कार्बन स्टील के स्वयं-टैपिंग शिकंजा के यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं को भी शामिल किया गया है। परिशिष्ट विभिन्न आयामों को मापने और क्लैंपिंग लंबाई और परीक्षण एपर्चर पर अनुप्रयोग मार्गदर्शन के लिए निर्देश देता है। 2. स्व-टैपिंग स्क्रू प्रदर्शन मानक (यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन सहित): (1) SAE J933: कार्बन स्टील के साधारण सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और व्हाइट-कट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक प्रदर्शन और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं का परिचय देता है। कच्चे माल के चयन, गर्मी उपचार, कार्बराइज्ड परत की गहराई, सतह कठोरता और कोर कठोरता के लिए आवश्यकताओं को और निर्दिष्ट किया गया है। (2) SAE J81: सेल्फ-एक्सट्रूज़न सेल्फ-टैपिंग स्क्रू (सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू) के यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन को पेश किया गया है। (3) SAE J78: सेल्फ-ड्रिलिंग और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और कार्य गुणों को पेश किया जाता है। (4) IFl-113: सेल्फ-ड्रिलिंग और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और कार्य गुणों को पेश किया जाता है। (5) एएसटीएम सी 1513: कार्बन स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और प्रदर्शन आवश्यकताओं का परिचय देता है। अन्य विशेष प्रकार के सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए, कोई संबंधित राष्ट्रीय या औद्योगिक मानक नहीं है, और कार्बन स्टील के अलावा अन्य धातु सामग्री से बने सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए कोई डेटा नहीं पहचाना गया है। इन स्व-टैपिंग शिकंजा पर तकनीकी डेटा के लिए, आप निर्माता के साथ जांच कर सकते हैं।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाजों, रेलवे, पुलों, भवनों, संरचनाओं, उपकरणों में ऊर्जा, इलेक्ट्रॉनिक्स, विद्युत उपकरण, मशीनरी, रसायन, धातु विज्ञान, मोल्ड, हाइड्रोलिक्स आदि सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। , उपकरण, आदि, रासायनिक उद्योग, उपकरण और आपूर्ति, आदि, आप सभी प्रकार के फास्टनरों को देख सकते हैं, जो कि सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक मूल भाग हैं। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग एक प्रकार के फास्टनरों का भी उल्लेख करते हैं जिन्हें मानक फास्टनरों के रूप में मानकीकृत किया गया है, या बस मानक भागों के रूप में संदर्भित किया गया है।

नुकीले तांबे के नट निम्नलिखित क्षेत्रों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं: नोटबुक कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, डेस्कटॉप कंप्यूटर प्लास्टिक आवरण, जीपीएस प्लास्टिक आवरण, राउटर प्लास्टिक आवरण, मोबाइल फोन प्लास्टिक आवरण, अनंत संचार सुविधा प्लास्टिक आवरण, घरेलू उपकरण प्लास्टिक आवरण, ऑटोमोबाइल, विद्युत उपकरण, चिकित्सा, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि प्लास्टिक के खोल।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में एक सिर, एक थ्रेडेड सेक्शन और एक फ़्लैगिंग सेक्शन शामिल होता है, फ़्लैगिंग सेक्शन को थ्रेडेड सेक्शन के नीचे व्यवस्थित किया जाता है, और फ़्लैगिंग सेक्शन और थ्रेडेड सेक्शन फिटिंग पर बढ़ते छेद से गुजरते हैं, ताकि कॉम्बिनेशन स्क्रू और फिटिंग घूर्णन योग्य रूप से जुड़े हुए हैं, इसलिए फ़्लैगिंग अनुभाग फिटिंग के माध्यम से गुजरने के बाद, फ़्लैगिंग अनुभाग के निचले भाग को रिवेट किया जाता है और दबाया जाता है ताकि फ़्लैगिंग अनुभाग का निचला भाग बाहर की ओर हो, ताकि संयुक्त पेंच को फिटिंग से अलग न किया जा सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल-हेडेड नायलॉन, रंगीन जस्ता शिकंजा, पीतल के रिवेट्स, गोल एल्यूमीनियम कॉलम लंबे नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप टुकड़ा समाधान के लिए उपयुक्त बन्धन के साथ।

खोखला तांबे का खंभा

अनुकूलित डबल-पास हेक्सागोनल कॉपर कॉलम


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।