उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील गोल सिर भीतरी षट्भुज पेंच पैन सिर बोल्ट आधा दौर कप पेंच 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3742समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-11 15:27:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB58 नट, सिलेंडर हेड बोल्ट, छोटे वॉशर...

उपयोगिता मॉडल की सामग्री ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू प्रदान करना है जो जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना इस प्रकार है: एक षट्भुज सॉकेट स्क्रू, जिसमें एक बेलनाकार स्क्रू हेड और स्क्रू हेड के नीचे एक बेलनाकार स्क्रू होता है, स्क्रू को थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, और एक एकीकृत स्क्रू को स्क्रू हेड और स्क्रू के बीच डिज़ाइन किया गया है। सर्कुलर स्कर्ट पैड में स्क्रू हेड पर अक्षीय दिशा के साथ एक हेक्सागोनल डिप्रेशन होता है, और इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू हेड के हेक्सागोनल डिप्रेशन की साइड वॉल के ऊपरी हिस्से पर दो सममित फ्लैट ग्रूव खोले जाते हैं, और लाइन्स दो फ्लैट खांचे ओवरलैप। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के सॉकेट हेड स्क्रू की तुलना साधारण सॉकेट हेड स्क्रू से की जाती है। स्क्रू के शीर्ष पर आंतरिक षट्भुज स्थान में एक पायदान बनाया गया है। उपकरण के उपयोग के संदर्भ में, इस बात से बचा जा सकता है कि सॉकेट हेड स्क्रू को संबंधित सॉकेट हेड टूल्स से सुसज्जित किया जाना चाहिए। नुकसान। बेहतर हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू न केवल मिलान करने वाले हेक्सागोन सॉकेट टूल का उपयोग कर सकता है, बल्कि पारंपरिक फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्राइवर का भी उपयोग कर सकता है, जो उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है।

कोल्ड हेडिंग स्टील वायर रॉड से आयरन ऑक्साइड प्लेट को हटाने की प्रक्रिया स्ट्रिपिंग और डीफॉस्फोराइजेशन है। दो तरीके हैं: यांत्रिक डीफॉस्फोराइजेशन और रासायनिक अचार। वायर रॉड की रासायनिक अचार बनाने की प्रक्रिया को यांत्रिक फास्फोरस हटाने के साथ बदलने से न केवल उत्पादकता में सुधार होता है, बल्कि पर्यावरण प्रदूषण भी कम होता है। इस फास्फोरस हटाने की प्रक्रिया में झुकने की विधि शामिल है (त्रिकोणीय खांचे के साथ गोल पहिया आमतौर पर तार की छड़ को बार-बार मोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है), स्प्रे नौ विधि, आदि। फास्फोरस हटाने का प्रभाव अच्छा है, लेकिन अवशिष्ट लोहा और फास्फोरस को हटाया नहीं जा सकता है (हटाना आयरन ऑक्साइड स्केल की दर 97% है), खासकर जब आयरन ऑक्साइड स्केल बहुत चिपचिपा होता है, इसलिए, मैकेनिकल फॉस्फोरस को हटाने से आयरन स्केल की मोटाई, संरचना और तनाव की स्थिति प्रभावित होती है। कम शक्ति वाले फास्टनरों (6.8 से कम या उसके बराबर) के लिए उपयोग की जाने वाली कार्बन स्टील वायर रॉड्स उच्च शक्ति वाले बोल्ट (ग्रेड 8.8 से अधिक या बराबर) मैकेनिकल डीफॉस्फोराइजेशन के बाद सभी आयरन ऑक्साइड स्केल को हटाने के लिए वायर रॉड्स का उपयोग करते हैं, और फिर एक रासायनिक अचार के माध्यम से जाते हैं यौगिक dephosphorization के लिए प्रक्रिया। कम कार्बन स्टील वायर रॉड के लिए, यांत्रिक डीफॉस्फोराइजेशन द्वारा छोड़ी गई लोहे की चादरें अनाज के मसौदे के असमान पहनने का कारण बन सकती हैं। जब वायर रॉड बाहरी तापमान के खिलाफ रगड़ता है, तो जब ग्रेन ड्राफ्ट होल लोहे की शीट से चिपक जाता है, तो वायर रॉड की सतह अनुदैर्ध्य दाने के निशान पैदा करती है। 95% से अधिक ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान स्टील के तार की सतह पर खरोंच के कारण होते हैं। इसलिए, यांत्रिक फॉस्फोरस हटाने की विधि हाई-स्पीड ड्राइंग के लिए उपयुक्त नहीं है।

स्क्रू को मशीन स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, ड्रिल-टेल स्क्रू, वॉलबोर्ड स्क्रू, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू, वुड स्क्रू, हेक्सागोनल वुड स्क्रू, नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू, कॉम्बिनेशन स्क्रू, मिनिएचर स्क्रू, फ़र्नीचर स्क्रू और इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू में विभाजित किया जा सकता है। में विभाजित 1. षट्भुज सिर (षट्भुज सिर) 2. निकला हुआ किनारा के साथ षट्भुज सिर (निकला हुआ किनारा के साथ षट्भुज सिर) 3. वर्ग सिर (वर्ग सिर) 4. टी सिर (हथौड़ा सिर) 5. ओबलेट सिर मशरूम सिर ( ट्रस हेड) 6. बेलनाकार सिर (पनीर सिर) 7. गोल सिर (गोल सिर) 8. पैन सिर (पैन सिर) 9. काउंटरसंक सिर (फ्लैट सिर) 10. उठाया काउंटरसंक सिर (नाली प्रकार के अनुसार अंडाकार) 1 में विभाजित किया जा सकता है। फिलिप 2. दस / एक शब्द 3. एक शब्द 4. आंतरिक त्रिभुज 5. भीतरी कोने का वर्ग 6. क्रॉस 7. चावल शब्द 8. फूल का आकार 9. बेर का आकार 10. फूल का आकार एक शब्द 11. विशेष आकार 12. षट्भुज के अंदर

Yueluo Guangdong Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए स्क्रू मानक भागों के लिए टूलींग मुख्य रूप से कम मैनुअल ऑपरेशन मिलान दक्षता, स्क्रू मानक भागों के गलत विनिर्देशों, और स्क्रू को इकट्ठा करते समय उत्पाद में स्क्रू मानक भागों के आसान गिरने की समस्याओं को हल करता है। पूर्व कला। . गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के विशिष्ट तकनीकी समाधान इस प्रकार हैं। टूलींग का समर्थन करने वाले पेंच मानक भागों में एक स्टड स्लीव होल प्लेट, एक गैस्केट स्लीव होल प्लेट और मैचिंग स्ट्रक्चर के साथ एक नट स्लीव होल प्लेट शामिल है; स्टड स्लीव होल प्लेट असेंबल स्टड स्ट्रक्चर के साथ मेल खाने वाला कम से कम एक स्टड होल है, कम से कम एक गैस्केट होल असेंबल किए गए गैस्केट स्ट्रक्चर के साथ मैचिंग गैस्केट स्लीव होल प्लेट पर व्यवस्थित होता है, और नट स्लीव होल प्लेट कम से कम प्रदान की जाती है। इकट्ठे गैस्केट संरचना के साथ मेल खाने वाला एक गैस्केट छेद। कम से कम एक अखरोट का छेद इकट्ठे अखरोट की संरचना से मेल खाता है; स्टड होल, गैस्केट होल और नट होल की संख्या बराबर होती है। उपर्युक्त स्टड स्लीव होल प्लेट एक पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है, और गैस्केट स्लीव होल प्लेट एक मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान की जाती है; या गैस्केट स्लीव होल प्लेट को पोजिशनिंग डिवाइस के साथ प्रदान किया जाता है, और स्टड स्लीव होल प्लेट को मैचिंग पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है। उपरोक्त स्टड छेद छेद के माध्यम से होते हैं; अखरोट के छेद अंधे छेद हैं। स्टड स्लीव होल प्लेट पर चालीस से एक सौ पचास स्टड होल की व्यवस्था की जाती है। उपर्युक्त पोजिशनिंग डिवाइस एक पोजिशनिंग प्लेट और/या एक पोजिशनिंग कॉलम है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभ यह है कि स्क्रू मानक भागों के लिए मिलान टूलिंग स्क्रू मानक भागों की मिलान गुणवत्ता में सुधार करता है, प्रभावी रूप से स्क्रू मानक भागों को उत्पाद में आसानी से गिरने से रोकता है और स्क्रू विनिर्देश गलत हैं; यह पेंच मानक भागों की मिलान कठिनाई को सरल करता है और विधानसभा दक्षता में सुधार करता है। . टूलींग का समर्थन करने वाले स्क्रू मानक भागों को अलग-अलग स्क्रू मानक भागों विनिर्देशों के अनुसार अलग-अलग संसाधित किया जा सकता है, और प्रयोज्यता बहुत व्यापक है।

Yueluo की पतली प्लेट कीलक विधि, धातु की पतली प्लेट की मोटाई 0.8 मिमी से कम है। उत्तल पसली कीलक के छेद से सटे धातु की शीट को बाहर निकालती है। उभरी हुई पसली कुंडलाकार होती है, और उभरी हुई पसली कीलक को घेर लेती है। रिवेट हेड को पोजिशनिंग स्ट्रक्चर के साथ प्रदान किया जाता है, रिवेट हेड को पोजिशनिंग स्ट्रक्चर को डॉकिंग करने के लिए पोजिशनिंग स्ट्रक्चर के साथ प्रदान किया जाता है, और पोजिशनिंग स्ट्रक्चर और पोजिशनिंग स्ट्रक्चर को रिवेट के माध्यम से रिवेट के साथ उत्तल रिब को संरेखित करने के लिए परस्पर बट किया जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नीले और सफेद जस्ता निकल चढ़ाना, निर्माण मशीनरी उपकरण शिकंजा, जस्ती बाएं हाथ के इंदौरइंदौरषट्भुज नट, फ्लैट सिर चम्फर्ड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरगोल सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।