उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील ब्लाइंड होल प्रेशर रिवेटिंग स्टड नट कॉलम प्रेशर प्लेट इनर वायर स्टड 1/2-13 . का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3693समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-12 14:13:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लम्बे काले स्क्रू, 02 स्टेनलेस स्टी...

वर्तमान में, अखरोट का उपयोग गैस्केट के साथ रिवेटिंग कनेक्शन के माध्यम से मुख्य निकाय के रूप में किया जाता है, जो कि औद्योगिक क्षेत्र, विशेष रूप से ऑटोमोबाइल उद्योग में अधिक से अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। नट से जुड़े गैस्केट के दो प्रकार होते हैं: स्प्रिंग गैस्केट और फ्लैट गैस्केट। अखरोट को कसने के बाद, वॉशर अखरोट को एक लोचदार बल देता है, जिसे अखरोट के खिलाफ दबाया जाता है ताकि गिरना आसान न हो; और फ्लैट वॉशर का कार्य अखरोट और युग्मन के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, घर्षण बल को बढ़ाना, प्रति इकाई क्षेत्र के दबाव को कम करना और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करना है। क्षतिग्रस्त नहीं, अखरोट को ढीला होने से रोकें। इसलिए, बन्धन कनेक्शन के क्षेत्र में गास्केट के अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और उत्पादन क्षमता में सुधार, उत्पादन लागत को कम करने और बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए यह अधिक से अधिक महत्वपूर्ण है।

गर्मी प्रतिरोध उच्च तापमान, यानी थर्मल स्थिरता पर ऑक्सीकरण प्रतिरोध या गैस माध्यम संक्षारण प्रतिरोध दोनों को संदर्भित करता है, और साथ ही, इसमें उच्च तापमान, यानी थर्मल ताकत पर पर्याप्त ताकत होती है। जैसे-जैसे ग्राहकों द्वारा उत्पादित उत्पादों की भौतिक आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, उत्पाद सामग्री में उपयोग किए जाने वाले स्क्रू की आवश्यकताएं भी अधिक से अधिक होती जा रही हैं। जब उत्पाद सामग्री कठोर वातावरण और विशेष अवसरों का सामना करती है, तो इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के अधिक से अधिक उच्च गुणवत्ता वाले यांत्रिक गुणों का उपयोग किया जाता है। इसलिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का चयन किया गया। आवश्यकताएं अधिक से अधिक होती जा रही हैं, और स्टेनलेस स्टील के स्क्रू की सामग्री अधिक से अधिक होती जा रही है। इसलिए, कई साधारण इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS201 को स्टेनलेस स्टील SUS304 स्क्रू और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू SUS316 द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। बेशक, अगर कुछ आवश्यकताएं इतनी अधिक नहीं हैं, तो सामान्य ग्राहक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू SUS201 का चयन करेंगे, जो अपेक्षाकृत सस्ते हैं।

उपयोगिता मॉडल गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की सामग्री वर्तमान में स्क्रू को पेंच करते समय स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता की समस्या को हल करना है, और एक स्क्रू फिक्स्चर प्रदान करना है जो स्क्रू को पकड़े बिना स्क्रू को स्क्रू कर सकता है हाथ। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड में एक क्लैंप आस्तीन शामिल है, और क्लैंप आस्तीन के बीच में एक छेद है। पिवट पिन का बाहरी सिरा स्प्रिंग के संपर्क में होता है। गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का लाभकारी प्रभाव इसलिए है क्योंकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को स्थिरता आस्तीन के शाफ्ट पर एक घूर्णन पिन प्रदान किया जाता है जो पेंच से संपर्क कर सकता है, और घूर्णन के बाहरी छोर पिन वसंत के संपर्क में है, ताकि पेंच स्थिरता कवर के माध्यम से छेद में ठीक करना आसान हो, और स्क्रूड्राइवर भी स्थिरता कवर के छेद में है, जो स्क्रू और स्क्रूड्राइवर के संरेखण को सुनिश्चित करता है , इसलिए पेंच को हाथ से पकड़ने से बचा जाता है, और पेंच जल्दी से वस्तु पर खराब हो जाता है। विवो में।

रिवेट असेंबली डिवाइस एक आधार के साथ प्रदान किया जाता है, आधार के बीच में एक ऊर्ध्वाधर नाली प्रदान की जाती है, ऊर्ध्वाधर नाली की निचली दीवार आगे फैली हुई है और एक क्षैतिज उत्तल ब्लॉक निलंबित है; उत्तल ब्लॉक की शीर्ष सतह एक ऊर्ध्वाधर कीलक सुई और एक गाइड कॉलम के साथ तय की जाती है, गाइड कॉलम का कॉलम बॉडी रिटर्न स्प्रिंग से ढका होता है; उत्तल ब्लॉक पर एक नीचे की ओर खुला स्लाइडिंग ब्लॉक लगाया गया है, और कीलक सुई के ऊपरी सिरे और गाइड कॉलम क्रमशः स्लाइडिंग ब्लॉक की शीर्ष दीवार पर स्लाइडिंग ब्लॉक में फैल गए हैं। रिवेटिंग पिन होल और गाइड होल में, रिवेटिंग पिन होल की भीतरी दीवार एक बड़े ऊपरी और निचले छोटे क्षैतिज चरण के साथ प्रदान की जाती है; ऊर्ध्वाधर खांचे की निचली दीवार के ऊपरी भाग को एक मार्गदर्शक सीमा पसली के साथ प्रदान किया जाता है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड वर्कपीस के नीचे कीलक सुई सेट करता है, और वर्कपीस को दबाने के लिए ऊपरी डाई पंच का उपयोग करता है, और कीलक सुई रिवेट के संचालन को पूरा करती है, ऑपरेटर को चालू करने और कीलक को ले जाने के लिए छोड़ देती है टर्मिनल बोर्ड, इस प्रकार प्रभावी रूप से कीलक से इस घटना से बचता है कि कीलक छेद बाहर आता है। इसके अलावा, ऑपरेशन के दौरान, वर्कपीस को स्लाइडर की ऊपरी सतह पर रखा जाता है, और वर्कपीस गाइड लिमिट रिब्स और गाइड कॉलम को क्रमशः शाफ्ट और रेडियल लिमिटर्स के रूप में उपयोग किया जाता है। रिवेटिंग गुणवत्ता अच्छी है, और समय और श्रम बचाने और उच्च दक्षता का उद्देश्य प्राप्त किया जाता है।

इसका उपयोग मशीनरी, निर्माण और विद्युत उद्योगों में बन्धन के लिए किया जाता है। एक छोर रिंच कसने के लिए एक हेक्सागोनल सिर है, और दूसरा छोर एक धागा है। विभिन्न धागे की लंबाई के अनुसार, इसे पूर्ण धागे और आधे धागे में विभाजित किया जाता है, संक्षिप्त रूप में: जीबी बोल्ट।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्व-लॉकिंग वाशर, जहाज बोल्ट, हेक्स स्क्रू और बोल्ट, बटनहोल एल्यूमीनियम अंधा रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त बन्धन उत्पादों के टुकड़े समाधान के साथ।

ब्लाइंड होल प्रेशर रिवेटिंग स्टड

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।