उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

मध्यम इलेक्ट्रॉनिक छोटे स्क्रू कार्बन स्टील क्रॉस राउंड हेड के साथ पैड पॉइंट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4 के साथ स्वनिर्धारित निकल-प्लेटेड ब्लैक-प्लेटेड PWA

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3700समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-09 13:28:56

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग में हमारे पास दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गियर नट, डीआईएन 7346 पिन, मादा हाथ से ...

वर्तमान में, पिंजरों, पसलियों और कम गति के संचालन के बिना रोलर या सुई रोलर बीयरिंग के लिए, संरचना में मुख्य रूप से आंतरिक और बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स शामिल हैं जो आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में हैं, और अतिरिक्त दोनों पर रिटेनिंग रिंग हैं। रोलर या सुई रोलर के किनारे, जिसके बीच रोलर या सुई रोलर के दोनों किनारों पर जोड़े गए रिटेनिंग रिंग धातु की शीट से छिद्रित कुंडलाकार स्टील शीट हैं, और असर में उनका कार्य केवल रोलर्स या सुई रोलर्स को सामान्य रूप से चलाने के लिए सही ढंग से मार्गदर्शन करना है। रोलर्स या सुई रोलर्स को रेसवे से भटकने और फिसलने से रोकने के लिए आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में। इस संरचना के रिटेनिंग रिंग का दोष यह है कि सबसे पहले, क्योंकि कठोर रिटेनिंग रिंग और इनर रिंग पूरी तरह से अलग हो जाते हैं, इंस्टालेशन के दौरान रिटेनिंग रिंग और इंस्टॉलेशन शाफ्ट के बीच एक गैप होता है। जब असर काम कर रहा होता है, तो रिटेनिंग रिंग बाहरी रिंग और रोलर्स या सुई रोलर्स द्वारा इंस्टॉलेशन शाफ्ट के चारों ओर घूमने के लिए संचालित होती है। संरचना की असंगति के कारण, रोटेशन प्रक्रिया के दौरान रिटेनिंग रिंग गिरना आसान है, उपयोग की सुरक्षा खराब है, और रोलर्स या सुई रोलर्स रेसवे की ओर दिखाई देंगे। एक तरफ ऑफसेट की स्थिति, जो असर लोड केंद्र को ऑफसेट करने का कारण बनती है, असर संचालन की विश्वसनीयता को प्रभावित करती है, और अंततः असर की सेवा जीवन को प्रभावित करती है; सुई के रेसवे के बीच एक गैप होता है, इसलिए काम करने की प्रक्रिया के दौरान उत्पन्न टिडबिट्स, धूल आदि आंतरिक और बाहरी रिंगों के बीच रेसवे में प्रवेश करते रहेंगे। यह अटक गया है; इसके अलावा, स्टील रिटेनिंग रिंग और रेसवे के बीच की खाई के कारण, रेसवे में संग्रहीत ग्रीस लगातार खो जाएगा, जिससे बार-बार ग्रीस की कमी के कारण असर गर्म हो जाएगा, या जल जाएगा, जो भी प्रभावित करता है असर के सेवा जीवन के लिए।

वर्तमान उत्पादन प्रक्रिया में, सर्किल की आंतरिक दीवार मात्रात्मक रूप से और समान रूप से चिकनाई की जाती है, और फिर घूर्णन शाफ्ट को सर्किल में डाला जाता है, ताकि घूर्णन अक्ष सर्किल में घूम सके, जिससे सूर्य के छज्जा के रोटेशन फ़ंक्शन को महसूस किया जा सके। हालांकि, चूंकि घुमावदार शाफ्ट के साथ सर्किल कसकर फिट किया गया है, घूर्णन शाफ्ट की प्रविष्टि प्रक्रिया के दौरान, सर्कल के सामने के छोर आसानी से सर्कल के एक छोर पर उद्घाटन से दूसरे छोर पर उद्घाटन तक ग्रीस को आसानी से धक्का दे सकते हैं। वृत्ताकार, ताकि घूर्णन अक्ष और वृत्त की भीतरी दीवार आसानी से जुड़ जाए। उनके बीच बहुत कम या कोई ग्रीस नहीं बचा है, जिससे आसानी से शाफ्ट और सर्किल के बीच स्नेहन की कमी हो सकती है, और शाफ्ट और सर्किल के बीच शुष्क घर्षण हो सकता है, जिसके परिणामस्वरूप असामान्य शोर, कठिन संचालन जैसी समस्याओं की एक श्रृंखला होती है। और खराब स्थायित्व।

स्क्रू, कुछ लोग इसे स्क्रू (स्क्रू), स्क्रू (स्क्रू रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

स्प्रिंग वॉशर का मुख्य कार्य अखरोट को ढीला होने से रोकना है। यह भी ज्ञात है कि: मौजूदा स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग स्टील से बना एक रिंग है, और फिर रिंग पर व्यास की दिशा में एक गैप काट दिया जाता है, और गैप के दोनों किनारों पर सिर काट दिया जाता है। भाग की सामग्री को एक पंजा बनाने के लिए अंगूठी के दो अलग-अलग पक्षों में बदल दिया जाता है, और ढीलेपन को रोकने का उद्देश्य सतह और वर्कपीस पर पंजा और अखरोट के बीच फिट द्वारा प्राप्त किया जाता है। जाहिर है, ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए केवल एक पंजे का उपयोग किया जाता है। चूंकि एक पंजे द्वारा उत्पन्न ब्रेकिंग बल सीमित है, इसलिए खराब ब्रेकिंग प्रभाव और खराब एंटी-लूज़िंग प्रभाव के दोष हैं।

वाशर (वसंत) वाशर, सर्किल लोचदार पैड या कार्ड लॉक वॉशर एक वॉशर है जो बोल्ट को ढीला होने से रोकता है। लॉक वाशर का कार्य सिद्धांत बहुत सरल है। इसमें दो वाशर होते हैं। बाहर एक रेडियल राहत सतह है, और अंदर एक पेचदार दांत की सतह है। संयोजन करते समय, आंतरिक पेचदार दाँत की सतहें एक दूसरे के विपरीत होती हैं, और बाहरी रेडियल उभरी हुई सतह दोनों सिरों पर संपर्क सतहों से जुड़ी होती है। जब कनेक्टिंग पीस कंपन होता है और बोल्ट ढीला हो जाता है, तो दो वाशर की केवल आंतरिक पेचदार दांत सतहों को एक दूसरे का सामना करने की अनुमति होती है। कंपित आंदोलन, जिसके परिणामस्वरूप तनाव उठाना, ताकि 100% लॉकिंग प्राप्त हो सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नट सपोर्ट कॉलम, बाहरी व्यास 5 मिमी, पिन शाफ्ट फ्लैट हेड इंदौरबेलनाकार पिन, नट सेट पूरी श्रृंखला और अन्य उत्पाद, हम आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकता है।

ढांकता हुआ इलेक्ट्रॉन छोटे स्क्रू के साथ PWA

स्वनिर्धारित निकल मढ़वाया काला


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।