उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस हेक्सागोनल तीन-संयोजन स्क्रू हेक्सागोनल हेड तीन-संयोजन बोल्ट एएएए 3/8 का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3686समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-24 04:04:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 10-ग्रेड ब्लैक हाई-स्ट्रेंथ हेक्सागोन...

लोगों के लिए खाना पकाने के लिए लोहे के पैन पारंपरिक रसोई के बर्तन हैं। वे आम तौर पर जहरीले पदार्थ नहीं होते हैं और ऑक्सीकरण नहीं करेंगे। खाना पकाने और तलने की प्रक्रिया में, लोहे के बर्तन में बहुत कम घुलने वाले पदार्थ होते हैं। अगर लोहे को भंग कर दिया जाए, तो भी यह मानव शरीर के लिए अच्छा है। लोहे की पूर्ति करने का सबसे सीधा तरीका लोहे के बर्तन में खाना बनाना है। मुख्य प्रकार हैं इंडिया पॉट, इयर पॉट, पैन, ऑयल पैन, पैनकेक पैन। लोहे की कड़ाही में व्यंजन पकाने की प्रक्रिया में, भोजन में थोड़ी मात्रा में आयरन घुल जाएगा, लोगों के लिए आयरन की पूर्ति होगी, भोजन के आयरन की कमी वाले हिस्से को ही पूरक किया जाएगा, और आयरन की कमी वाले एनीमिया को रोकने में भूमिका निभाएगा। किसी व्यक्ति के आहार में आयरन की मात्रा बढ़ा सकते हैं। इसलिए जहां तक आयरन की कमी से होने वाले एनीमिया की रोकथाम और उपचार की बात है, तो लोहे की कड़ाही में खाना बनाना स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद होता है।

स्प्रिंग स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो मशीन के पुर्जों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ने के लिए वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और घर्षण बल का उपयोग करता है; पेंच हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में एक आम आविष्कार है। आवेदन क्षेत्र के अनुसार, स्क्रू में अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आज के उत्पाद उत्पादन में, एक ही बढ़ते सतह पर स्लॉट छेद में अक्सर अलग-अलग बढ़ते स्लॉट गहराई होती है। यदि एक यांत्रिक उपकरण का उपयोग त्वरित पेंच और स्थापना के लिए किया जाता है, तो यह सीधे भंगुर उत्पादों पर विनाशकारी प्रभाव लाएगा, जिसके परिणामस्वरूप जब उत्पाद टूट जाता है और क्षतिग्रस्त हो जाता है, जब प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य को जोड़ते हैं। पतली और हल्की सामग्री, स्थापना प्रक्रिया की आवश्यकताएं भी अपेक्षाकृत अधिक हैं। रिवेट्स की ग्रिपिंग फोर्स और बॉन्डिंग फोर्स उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होती है जो मशीनरी द्वारा खराब और स्थापित की जाती हैं। मैनुअल संचालन में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को बढ़ाने की जरूरत है। पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को स्थापित करते समय कीलक संरचना में सुधार और वृद्धि की आवश्यकता होती है।

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

एक विशेष प्रकार के कीलक भागों के रूप में, ऑटोमोबाइल उद्योग के सहायक उपकरण में ब्रेक पैड को सिकोड़ने के लिए रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। मूल ब्रेक पैड रिवेट्स में एक चम्फर्ड संरचना नहीं होती है, इसलिए सामग्री को सामान्य रूप से असेंबली के दौरान खिलाया नहीं जा सकता है, या ऐसे गड़गड़ाहट हैं, जो अयोग्य बैचों की ओर ले जाते हैं। इस संरचना में सुधार करते समय, एक ही उद्योग में कई निर्माता अक्सर मशीनिंग चम्फरिंग द्वारा समस्या का समाधान करते हैं, लेकिन पतली मोटाई वाले ब्रेक पैड रिवेट्स के लिए, चम्फरिंग प्रसंस्करण के बाद पिटाई और खराब सामग्री की समस्या को प्राप्त करना असंभव है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले इंदौरइंदौरषट्भुज नट, हाथ से कड़े पिंड नट, लकड़ी के लॉक नट, जिहुआसी GB848 छोटे किनारे वाले इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

क्रॉस हेक्सागोन

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।