उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित हेक्सागोनल सिंगल-हेड कॉपर कॉलम आयरन कॉलम स्टेनलेस स्टील कॉलम हेक्सागोनल आइसोलेशन कॉलम सपोर्ट कॉलम मदरबोर्ड स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3504समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-21 05:43:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक और बाहरी दाँतेदार वाशर, कार्बन...

गैस्केट एक हिस्सा है जो कनेक्टर और अखरोट के बीच रखा जाता है, और आम तौर पर एक फ्लैट धातु की अंगूठी होती है। गैस्केट का उपयोग दो वस्तुओं के बीच यांत्रिक मुहरों के लिए किया जाता है, आमतौर पर दबाव, क्षरण और प्राकृतिक थर्मल विस्तार और दो वस्तुओं और रिसाव के बीच पाइप के संकुचन को रोकने के लिए। चूंकि मशीनिंग सतह संभव नहीं है, अनियमितताओं को स्पेसर से भरा जा सकता है। गैस्केट आमतौर पर शीट सामग्री जैसे बैकिंग पेपर, रबर, सिलिकॉन रबर, धातु, कॉर्क, फेल्ट, नियोप्रीन, रबर, फाइबरग्लास, या प्लास्टिक पॉलिमर जैसे टेफ्लॉन से बनाए जाते हैं, एप्लिकेशन-विशिष्ट गैसकेट में एस्बेस्टस हो सकता है। अन्य उपयोग स्पेसर, स्प्रिंग्स (बेलेविल स्पेसर्स, वेव स्पेसर), वियर पैड, प्री-डिस्प्ले डिवाइस, लॉक डिवाइस के रूप में हैं। रबर गैसकेट का उपयोग तरल या गैस के प्रवाह को काटने के लिए नल (वाल्व) में भी किया जाता है, और रबर या सिलिकॉन गैसकेट का उपयोग पंखे के कंपन को कम करने के लिए भी किया जाता है। साधारण गास्केट का कार्य अच्छा नहीं है, नट दबाने की प्रक्रिया के दौरान गास्केट को खिसकना आसान होता है, कसने का प्रभाव खराब होता है, गास्केट का पहनने का प्रतिरोध अच्छा नहीं होता है, और इलेक्ट्रॉनिक घटकों में उपयोग किए जाने पर इसका कोई हस्तक्षेप-विरोधी प्रभाव नहीं होता है .

वर्तमान में, बाजार में आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले शाफ्ट रिटेनिंग रिंग में आमतौर पर इलास्टिक रिटेनिंग रिंग और स्क्रू लॉकिंग रिटेनिंग रिंग शामिल होते हैं, लेकिन इन सभी को स्थापित और डिसेबल करने के लिए टूल की आवश्यकता होती है, जो उपयोग करने के लिए अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक प्रकार की कीलक प्रदान करता है, भागों और भागों को कीलक द्वारा riveted किया जाता है, भाग में एक निश्चित प्लेट और एक निश्चित प्लेट होती है, और भाग निश्चित प्लेट और निश्चित प्लेट के बीच स्थित होता है, कीलक में एक नेल हेड, एक नेल पोस्ट और एक नेल पोस्ट शामिल होता है जो क्रम से जुड़े होते हैं, नेल पोस्ट का व्यास नेल पोस्ट के व्यास से बड़ा होता है, नेल हेड को फिक्सिंग प्लेट की बाहरी सिरे की सतह से मिलाया जाता है, और नेल पोस्ट की लंबाई है यह फिक्सिंग प्लेट की रिवेटिंग लंबाई और भाग की रिवेटिंग लंबाई के योग से अधिक है। कीलक भागों के बीच की दूरी को नियंत्रित कर सकता है, ताकि दो भागों का सापेक्ष घुमाव अधिक सुचारू और संचालित करने में आसान हो।

उपकरण जिन्हें उच्च ऊंचाई पर या जटिल कामकाजी परिस्थितियों में बनाए रखने की आवश्यकता होती है, उन्हें स्क्रू लॉस प्रिवेंशन डिज़ाइन की आवश्यकता होती है। हालांकि पारंपरिक कैप्टिव स्क्रू गिरने से रोकने के उद्देश्य को प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि स्क्रू का व्यास धागे के प्रमुख व्यास से छोटा होता है, गैस्केट से मेल खाना मुश्किल होता है, और गैस्केट सनकी होगा, जिसे स्थापित करना आसान है। उत्पाद की सतह को खरोंचें, संक्षारण प्रतिरोध और उत्पाद की उपस्थिति को प्रभावित करें।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक अवतार एक स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस प्रदान करता है, जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, जिसमें एक कार्यक्षेत्र 1 शामिल है, एक कंपन प्लेट 2 कार्यक्षेत्र 1 के ऊपरी भाग पर व्यवस्थित है, और एक संदेश उपकरण 3 है। वाइब्रेटिंग प्लेट 2 पर व्यवस्थित किया गया है। डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे, स्लॉटिंग डिवाइस 4 को कन्वेइंग डिवाइस 3 के एक तरफ व्यवस्थित किया गया है, और स्लॉटिंग डिवाइस 4 को एक रिसीप्रोकेटिंग कटिंग व्हील 42 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कन्वेइंग डिवाइस में स्क्रू को स्लॉट कर सकता है। 3 जब यह फैलता है। डिवाइस 4 भी निश्चित रूप से ग्रोव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील 48 के साथ प्रदान किया गया है। स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस का उपयोग करके, स्क्रू को वाइब्रेटिंग प्लेट 2 द्वारा स्वचालित रूप से सॉर्ट किया जा सकता है, जिससे उत्पादन क्षमता में सुधार होता है। कटिंग व्हील 42 की पारस्परिक गति चाकू के टूटने की संभावना को बहुत कम कर सकती है। सैंडिंग, गड़गड़ाहट और खुरदरापन को ठीक करता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बड़े फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, काले बढ़े हुए इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, डाई एल्यूमीनियम मिश्र धातु नट, कॉपर प्लेटेड रिवेट्स और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

लौह स्तंभ स्टेनलेस स्टील स्तंभ

अनुकूलित हेक्सागोनल सिंगल हेड कॉपर कॉलम:


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।