उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील षट्भुज मशीन शिकंजा लंबा षट्भुज बोल्ट 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3536समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-03 14:56:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हॉट-डिप जस्ती बोल्ट, सेल्फ-लॉकिंग लॉक...

कार के कई हिस्सों को रबरयुक्त करने की आवश्यकता होती है, जो शोर को कम कर सकता है, विशेष रूप से सदमे अवशोषण से संबंधित भागों को। इन भागों में से कई पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए नटों को वेल्डेड किया जाता है। शीट धातु आम तौर पर अपेक्षाकृत पतली होती है, और उनमें से अधिकतर केवल एक या दो मिलीमीटर होती हैं। एक छेद के माध्यम से छिद्रित किया जाता है, और फिर अखरोट को छेद में रखा जाता है, और फिर उसके चारों ओर। स्पॉट वेल्डिंग की जाती है ताकि इसे ठीक किया जा सके। स्पॉट वेल्डिंग के बाद, थर्मल विरूपण के कारण शीट मेटल पर स्क्रू होल की परिधि समतल नहीं होगी, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगी।

स्क्रू का उपयोग करते समय, यदि आप पहले स्क्रू के यांत्रिक गुणों को समझ सकते हैं, तो आप स्क्रू का बेहतर उपयोग कर सकते हैं। विभिन्न प्रकार के स्क्रू में अलग-अलग यांत्रिक गुण होते हैं, और अलग-अलग यांत्रिक गुण अलग-अलग अवसरों पर ले जाते हैं जब स्क्रू का उपयोग किया जाता है। 1. स्व-टैपिंग शिकंजा: यांत्रिक प्रदर्शन आवश्यकताएं 1. हृदय कठोरता: मानक मूल्य HRC28-38। परीक्षण करते समय, पूंछ से नाम के व्यास का 1-2 गुना भाग लें। यदि नाम की लंबाई बहुत कम है, तो इसे पहले एम्बेड किया जा सकता है, और फिर कठोरता को मापा जाता है। 2. सतह की कठोरता: मानक न्यूनतम HV450। 3. कार्बराइज्ड परत: मानक 4#-6#: 0.05-0.18 मिमी, 8#-12#: 0.10-0.23 मिमी, 14#: 0.13-0.28 मिमी। कार्बराइजिंग का मुख्य उद्देश्य सतह की कठोरता को बढ़ाना और दांतों की मजबूती सुनिश्चित करना है। यदि डीकार्बराइजेशन बहुत गहरा है और कार्बराइजेशन अपर्याप्त है, तो दांतों की ताकत आवश्यकताओं को पूरा नहीं करेगी, यानी स्क्रू-इन टेस्ट के दौरान दांत क्षतिग्रस्त हो जाएंगे। 4. टोक़: मानक विनिर्देश 4#5#6#7#8#10#12#14# एक दांत 14212835455696145AB दांत 142128354565102165. 5. स्क्रू-इन परीक्षण: एक आरक्षित परीक्षण छेद के साथ एक स्टील प्लेट में स्व-टैपिंग इंदौरइंदौरपेंच पेंच . स्व-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट प्लेट में एक मिलान धागा बनाना चाहिए, और स्क्रू का धागा अंत तक विकृत या क्षतिग्रस्त नहीं होगा। पतला धागे पूरी तरह से टेस्ट प्लेट से गुजरते हैं। स्क्रू-इन टेस्ट केवल AB, B, BP और अन्य प्रकार के सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पर लागू होता है। IFI में यह निर्धारित किया गया है कि टेस्ट प्लेट सेमी-हार्ड लो-कार्बन कोल्ड रोल्ड स्टील से तैयार की जाएगी, और रॉकवेल में स्टील प्लेट की कठोरता 70-85HRB है। स्टील प्लेट का मानक विनिर्देश, यानी मोटाई, नीचे दी गई तालिका में दिखाया गया है। परीक्षण छेद छिद्रित या ड्रिल किया जाना चाहिए, और सहिष्णुता निर्दिष्ट नाममात्र व्यास है (नीचे दी गई तालिका देखें) ± 0.025 मिमी। निर्दिष्टीकरण 6#7#8#10#12#1/4 टेस्ट प्लेट की मोटाई (मिमी) 1.85-1.953.12-3.234.68-4.84 एपर्चर (मिमी) ±0.0252.953.263.454.044.765.50।

इस संरचना के चोरी-रोधी पेंच के दो नुकसान हैं। एक यह है कि पॉलीगोनल ब्लॉक पॉलीगोनल होल में ऊपर और नीचे चलता है, और कनेक्टिंग पीस में पॉलीगोनल होल और थ्रेडेड हिस्से पर पॉलीगोनल होल की कोई सीमा संरचना नहीं होती है। बहुभुज संरचना के कारण, दो यदि भागों के बहुभुज छिद्रों को संरेखित नहीं किया जा सकता है, तो अव्यवस्था होती है, और कोई भी किनारा बहुभुज ब्लॉक के ऊपर और नीचे की गति को अवरुद्ध कर सकता है, जो उपयोग के दौरान बहुत ही चिकना होता है। दूसरा यह है कि लॉक सिलेंडर का खोल और हेक्सागोनल भाग पिन द्वारा जुड़ा हुआ है, और पिन हेक्सागोनल भागों पर उजागर होते हैं, जो आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाते हैं और चोरी के अवसर छोड़ देते हैं; एक बार पिन बंद हो जाने के बाद, लॉक सिलेंडर को हटा दिया जाएगा, और संपूर्ण चोरी-रोधी पेंच खो जाएगा। और पिन निर्धारण कभी-कभी अस्थिर होता है, जो चोरी के लिए हानिकारक होता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पहलू के अनुसार, एक रिवेट इंसर्शन मैकेनिज्म प्रदान किया जाता है, जिसमें एक प्रेशर सिलेंडर, एक प्रेशर शाफ्ट, एक इंसर्शन नोजल, एक बॉटम प्लेट, एक फिक्सिंग ब्लॉक और एक रिवेट फिक्सिंग मैकेनिज्म होता है, जिसमें एक प्रेशर शाफ्ट का सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है, और दूसरा सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है। सम्मिलन नोजल जुड़ा हुआ है, फिक्सिंग ब्लॉक दबाने वाले शाफ्ट पर आस्तीन है, और निश्चित रूप से नीचे की प्लेट से जुड़ा हुआ है, नीचे की प्लेट पर कीलक फिक्सिंग तंत्र स्थापित है, और सम्मिलन नोजल कीलक फिक्सिंग तंत्र में फैली हुई है और से विस्तार कर सकती है कीलक फिक्सिंग तंत्र।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, हिल प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच एक गाइड रेल 6 प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 41 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार करता है और श्रम लागत बचाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्लाईवुड नट, डोंगगुआन गैर-मानक नट, 2x34x10 तांबे के इंदौरनुकीले नट, वास एसिड-प्रतिरोधी और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान करते हैं।

इंदौरहेक्सागोनल मशीन स्क्रू

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।