उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील बिग हेड कैरिज स्क्रू का उत्पादन सेमी-सर्कुलर हेड स्क्वायर नेक बोल्ट फ्लैट हेड स्क्वायर एएएए 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3512समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-24 11:30:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: इम्प्लोजन हेक्सागोन बोल्ट, हैंड व्हील...

फ्लैट कुंजी एक कुंजी है जो काम करने वाली सतह के रूप में दोनों पक्षों पर निर्भर करती है और कुंजी और कीवे के किनारे के एक्सट्रूज़न द्वारा टोक़ को प्रसारित करती है, और ज्यादातर शाफ्ट पर स्थापित होती है। यदि फ्लैट की का उपयोग लंबे समय तक किया जाता है या लंबे समय तक खराब काम के माहौल में होता है, तो धूल, तेल आदि अनिवार्य रूप से फ्लैट की और कीवे के बीच फंस जाएंगे। चूंकि फ्लैट कुंजी में डिस्सेप्लर के लिए कोई इजेक्टर थ्रेडेड छेद नहीं है, इसलिए इसे हटाना मुश्किल है, और जुदा करने की प्रक्रिया के दौरान थोड़ी सी लापरवाही फ्लैट की को नुकसान पहुंचाएगी।

मौजूदा नट फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर छेद वाले उपकरणों को ठीक करने के लिए बोल्ट को ठीक करने के लिए किया जाता है। हालांकि, अधिकांश उपकरणों के संचालन के दौरान, यांत्रिक कंपन के कारण बोल्ट और नट आसानी से ढीले और अलग हो जाते हैं, जिससे लंबे समय तक कंपन होता है। यह नट को बोल्ट से अलग करने का कारण बनेगा, जिससे ऑपरेशन के दौरान डिवाइस की सुरक्षा और स्थिरता प्रभावित होगी। इसी समय, बोल्ट और अखरोट के बीच लंबे समय तक कनेक्शन में, बाहरी धूल आसानी से कनेक्शन में प्रवेश करती है, जिसके परिणामस्वरूप धूल जमा हो जाती है, जिससे बोल्ट और अखरोट को अलग करना मुश्किल हो जाता है। फास्टनरों के उपयोग को प्रभावित करें।

आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं। बिना धागों के कुछ बोल्टों को पतला बनाया जाना चाहिए, जिन्हें पतली-कमर वाले बोल्ट कहा जाता है। इस तरह का बोल्ट परिवर्तनशील बल के तहत कनेक्शन के लिए फायदेमंद होता है। इस्पात संरचना पर विशेष उच्च शक्ति वाले बोल्ट हैं, सिर बड़ा होगा, और आकार भी बदल जाएगा। इसके अलावा, विशेष उपयोग हैं: इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट के लिए, जो विशेष आकार के साथ मशीन टूल फिक्स्चर पर सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और सिर के दोनों किनारों को काट दिया जाना चाहिए। मशीन और ग्राउंड कनेक्शन और फिक्सिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट कई आकार में आते हैं। इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, जैसा कि पहले वर्णित है। और बहुत सारे। वेल्डिंग के लिए विशेष स्टड भी हैं। एक सिरे में एक धागा होता है और दूसरे सिरे में नहीं। इसे भाग में वेल्ड किया जा सकता है, और दूसरा पक्ष सीधे अखरोट को पेंच कर सकता है।

ड्रिल टेल स्क्रू की टेल ड्रिल टेल या नुकीली टेल के आकार में होती है, और किसी सहायक प्रसंस्करण की आवश्यकता नहीं होती है। ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग को सीधे सेटिंग सामग्री और मूल सामग्री पर किया जा सकता है, जो निर्माण समय को बहुत बचाता है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसकी कठोरता और पुल-आउट बल और रखरखाव बल अधिक है, और यह संयोजन के बाद लंबे समय तक ढीला नहीं होगा, इसलिए इसका उपयोग करना सुरक्षित है। विशेष रूप से निर्माण, निर्माण, आवासीय और अन्य स्थानों के संयोजन में, इंदौरसेल्फ-टैपिंग और सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू व्यावहारिकता, लागत और विश्वसनीयता के मामले में सबसे अच्छे किफायती फास्टनर हैं। अब मुख्य भूमि चीन में ऊंची इमारतों और उच्च गति वाले यातायात के निर्माण के लिए अधिक उच्च गुणवत्ता वाले ड्रिल स्क्रू की आवश्यकता होती है;

लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट उस हिस्से को संदर्भित करता है जिसे बन्धन के लिए नट और बोल्ट या स्क्रू को एक साथ पेंच किया जाता है, और यह एक मूल हिस्सा है जिसका उपयोग सभी उत्पादन मशीनरी को करना चाहिए। लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट इंजीनियरिंग में आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फिक्सिंग पेंडेंट है। नट के नीचे एक धागा होता है, जिसे इसके विभिन्न विनिर्देशों के अनुसार ड्रिल किया जा सकता है और पेंच द्वारा तय किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे सिर के फ्लैट सिर के भीतरी और बाहरी नट, 304 डबल-स्ट्रैंड पुल रिवेट्स, निकल-प्लेटेड कैप नट्स जो हो सकते हैं हाथ से खराब कर दिया, उच्च शक्ति कप सिर शिकंजा और अन्य उत्पादों। आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

इंदौरइंदौरबिग हेड कैरिज स्क्रू

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।