उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित पेंच हाथ पेंच बोल्ट सिलेंडर सिर मशीन पेंच भीतरी कोने वर्ग बोल्ट कार्बन स्टील बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3648समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-26 17:11:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB850, टक्कर फ्लैट कैप GB109 Liudin...

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू एक प्रकार का थ्रेडेड फास्टनर है जो धातु या गैर-धातु सामग्री के पूर्व-ड्रिल किए गए छेद में मेल खाने वाले महिला धागे को स्व-टैपिंग और ड्रिलिंग करता है। स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करते समय, बन्धन सतह की सुरक्षा के लिए अक्सर एक फ्लैट वॉशर की आवश्यकता होती है। पारंपरिक जब स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग किया जाता है, तो फ्लैट पैड गिरना आसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप कम कार्य कुशलता होती है। इसे ध्यान में रखते हुए, हम फंसे हुए स्व-टैपिंग स्क्रू स्प्रिंग वॉशर की एक संयुक्त संरचना का प्रस्ताव करते हैं जो फ्लैट पैड को गिरने से रोकता है।

कोर रिवेट एक नए प्रकार का रिवेटिंग फास्टनर है जो रिवेटिंग के लिए बहुत सुविधाजनक है। यह अपेक्षाकृत कम जगह में या ऐसे वातावरण में अपने अनूठे फायदे दिखा सकता है जहां कोई रिवेट गन नहीं है या रिवेट गन का उपयोग नहीं किया जा सकता है। दो या दो से अधिक जुड़े हुए हिस्सों को एक तरफ हथौड़े या अन्य बर्तनों से मारकर सफलतापूर्वक रिवेट किया जा सकता है। कोर रिवेट्स को नेल कैप के ब्रिम के आकार के अनुसार ओब्लेट हेड कोर रिवेट्स और काउंटरसंक हेड कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न सामग्री संयोजनों के अनुसार, उन्हें सभी एल्यूमीनियम कोर रिवेट्स, एल्यूमीनियम स्टील कोर रिवेट्स और सभी स्टेनलेस स्टील कोर रिवेट्स में विभाजित किया जा सकता है। रिवेट्स, स्टील रिवेट्स, एल्युमिनियम स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, प्लास्टिक रिवेट्स आदि। कोर रिवेट्स को मैनुअल रिवेटिंग गन या न्यूमेटिक रिवेटिंग गन जैसे ब्लाइंड रिवेट्स से रिवेट करने की जरूरत नहीं है। उनके पास बेहतर रिवेटिंग और सुविधा है, और विभिन्न जुड़े भागों के रिवेटिंग में व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक संगीन प्रदान करना है जो एक टी-आकार का इंदौरबेलनाकार पिन है जिसमें सिर पर छेद के माध्यम से एक गलत संरेखण होता है, और एक संगीन वसंत जो एक अंगूठी के आकार का वसंत स्टील का तार होता है जिसके सिरे होते हैं कंपित स्टॉप स्लीव और पिन शाफ्ट को एक साथ ठीक करने के लिए रिटेनिंग रिंग को संगीन पिन से जकड़ा जाता है। उच्च डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता के साथ एक हाइड्रोलिक उत्खनन पिन स्टॉपर और रिंच की कोई आवश्यकता नहीं है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान ऐसा है कि इसमें एक कुंडी, एक स्टॉप स्लीव, एक पिन, एक संगीन और एक सर्किल शामिल है। कंपित छोर को प्लग के छेद के माध्यम से गलत संरेखित में जकड़ा जाता है, और स्टॉपर स्लीव और पिन शाफ्ट को एक साथ ठीक करने के लिए स्टॉपर स्लीव के नीचे स्क्रू किया जाता है। कुंडी एक संगीन पिन और एक वृत्ताकार से बना होता है, संगीन पिन के छेद के माध्यम से संगीन पिन की जड़ तक चक्कर लगाया जाता है, और डाट आस्तीन को पिन शाफ्ट के चारों ओर कसकर लपेटा जाता है, और वृत्ताकार कसकर के खिलाफ होता है संगीन पिन। संगीन पिन के सिर में छेद के माध्यम से कंपित के साथ दो टी-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन होते हैं, और सर्किल एक कुंडलाकार स्प्रिंग स्टील वायर होता है जिसके सिरे कंपित होते हैं। उपरोक्त तकनीकी योजना की पिन शाफ्ट स्टॉपिंग विधि को अपनाने से, पिन शाफ्ट को अलग करना और इकट्ठा करना बेहद सुविधाजनक और त्वरित है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का बोल्ट केवल टी-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन से बना होता है जिसमें सिर में छेद के माध्यम से दो कंपित होते हैं और कंपित सिरों के साथ एक अंगूठी के आकार का स्प्रिंग स्टील वायर होता है। संरचना सरल, निर्माण के लिए सुविधाजनक, कम लागत और स्पष्ट है। यह उच्च डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता के साथ एक उत्खनन पिन स्टॉप विधि है, रिंच और कम विनिर्माण लागत की कोई आवश्यकता नहीं है।

नट ऐसे भाग होते हैं जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ते हैं। आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश के नट और बोल्ट को एक साथ जोड़ा जा सकता है। उदाहरण के लिए, M4-P0.7 नट को केवल M4-P0.7 श्रृंखला बोल्ट (अखरोट में) के साथ जोड़ा जा सकता है। उनमें से, M4 का अर्थ है अखरोट का आंतरिक व्यास लगभग 4 मिमी है, और 0.7 का अर्थ है कि दो धागों के बीच की दूरी 0.7 मिमी है); अमेरिकी उत्पादों के लिए भी यही सच है, उदाहरण के लिए, 1/4-20 अखरोट का मिलान केवल 1/4-20 स्क्रू से किया जा सकता है (एक 1/4 फिंगर नट का आंतरिक व्यास लगभग 0.25 इंच होता है, और 20 अंगुलियों में प्रत्येक इंच में 20 दांत)।

स्प्रिंग वॉशर को स्क्रू बैकस्टॉप के लिए डिज़ाइन किया गया है, आमतौर पर सिंगल-टर्न बेलनाकार कॉइल स्प्रिंग। इसके बैकस्टॉप फ़ंक्शन को बेहतर बनाने के लिए, एक एकीकृत स्प्रिंग वॉशर भी है। इसकी संरचना यह है कि फ्लैट वॉशर की आंतरिक रिंग में कई पंख होते हैं। वसंत टैब में मोड़ो। स्प्रिंग वाशर के समान बैकस्टॉप के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक अन्य प्रकार का वॉशर एक दाँतेदार लॉक वॉशर है। हालांकि, इस तरह के लॉक वॉशर में आमतौर पर एक छोटी मोटाई होती है, जो प्लेन पर आंतरिक रिंग या वॉशर के बाहरी रिंग को मोड़कर बनाई जाती है। कसने पर, लोचदार बल छोटा होता है, और दूसरा चपटा होना आसान होता है, ताकि स्टॉप रिट्रीट फ़ंक्शन अभी भी पर्याप्त मजबूत न हो।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लम्बे तांबे के नट, जीबी 817 इंदौरस्लॉटेड राउंड नट्स, गैल्वेनाइज्ड सिंगल-लेयर नूरल्ड नट्स, 201 विस्तार बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

इंदौरइंदौरहाथ का पेंच

स्वनिर्धारित शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।