उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक अवतल षट्भुज पेंच बोल्ट हेक्स पेंच जस्ती अवतल हेक्स बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3258समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-26 08:37:04

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: व्यावहारिक कनेक्टर स्क्वायर नट, निकल-...

मौजूदा दरवाजे पैनलों की सतहों को फास्टनरों जैसे नाखून और बोल्ट द्वारा एक साथ जोड़ा जाता है। उदाहरण के लिए, CN203807555 में प्रकट की गई उत्पादन लाइन के लिए एक डोर बॉडी संरचना का उपयोग कोटिंग उत्पादन लाइन के प्रत्येक कक्ष के दरवाजों के लिए किया जाता है। तंत्र का आकार समान है, और दरवाजे के शरीर के बाएँ और दाएँ पक्षों को स्वतंत्र रूप से खोला और बंद किया जा सकता है; चैम्बर के दरवाजे और दरवाजे के फ्रेम सीलिंग घटकों के कई सेटों से अलग-अलग जुड़े हुए हैं, और सीलिंग घटकों में हिंग डिवाइस और लॉकिंग पार्ट्स शामिल हैं।

एक विशेष प्रकार के कीलक भागों के रूप में, ऑटोमोबाइल उद्योग के सहायक उपकरण में ब्रेक पैड को सिकोड़ने के लिए रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। मूल ब्रेक पैड रिवेट्स में एक चम्फर्ड संरचना नहीं होती है, इसलिए सामग्री को सामान्य रूप से असेंबली के दौरान खिलाया नहीं जा सकता है, या ऐसे गड़गड़ाहट हैं, जो अयोग्य बैचों की ओर ले जाते हैं। इस संरचना में सुधार करते समय, एक ही उद्योग में कई निर्माता अक्सर मशीनिंग चम्फरिंग द्वारा समस्या का समाधान करते हैं, लेकिन पतली मोटाई वाले ब्रेक पैड रिवेट्स के लिए, चम्फरिंग प्रसंस्करण के बाद पिटाई और खराब सामग्री की समस्या को प्राप्त करना असंभव है।

वर्तमान में, रिटेनिंग रिंग की स्थापना के तरीके: 1. उनमें से ज्यादातर रिटेनिंग रिंग इंस्टॉलेशन सरौता के साथ स्थापित हैं; 2. सरल स्थापना एड्स; 3. स्वचालित बनाए रखने की अंगूठी स्थापना मशीन। इन स्थापना विधियों के नुकसान: 1. यदि मैनुअल इंस्टॉलेशन असमान है, तो इलास्टिक रिटेनिंग रिंग प्लास्टिक रूप से ख़राब हो जाएगी, जिससे इलास्टिक रिटेनिंग रिंग विफल हो जाएगी; 2. इसे जटिल संरचनात्मक भागों के लिए नहीं रखा जा सकता है, और उत्पादन क्षमता भी कम है; 3. सरल स्थापना सहायक उपकरण केवल स्थापित किए जाने वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं, जो आम तौर पर सार्वभौमिक नहीं होते हैं और सीमाएं होती हैं; 4. स्वचालित लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी स्थापना मशीन में एक जटिल संरचना और उच्च लागत होती है।

चढ़ाना प्रक्रिया से पहले हॉट रोल्ड वायर रॉड - (कोल्ड ड्रॉइंग) - स्फेरोइडाइजिंग (सॉफ्टनिंग) एनीलिंग - मैकेनिकल डीफॉस्फोराइजेशन - अचार बनाना - कोल्ड ड्रॉइंग - कोल्ड फोर्जिंग - थ्रेडिंग - हीट ट्रीटमेंट - निरीक्षण

आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है। इसके अलावा, स्थापना के बाद लॉकिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए, सिर में छेद और रॉड में छेद होते हैं। ये छेद कंपन होने पर बोल्ट को ढीला होने से रोक सकते हैं। बिना धागों के कुछ बोल्टों को पतला बनाया जाना चाहिए, जिन्हें पतली-कमर वाले बोल्ट कहा जाता है। इस तरह का बोल्ट परिवर्तनशील बल के तहत कनेक्शन के लिए फायदेमंद होता है। इस्पात संरचना पर विशेष उच्च शक्ति वाले बोल्ट हैं, सिर बड़ा होगा, और आकार भी बदल जाएगा। इसके अलावा, विशेष उपयोग हैं: इंदौरटी-स्लॉट बोल्ट के लिए, जो विशेष आकार के साथ मशीन टूल फिक्स्चर पर सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और सिर के दोनों किनारों को काट दिया जाना चाहिए। मशीन और ग्राउंड कनेक्शन और फिक्सिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले एंकर बोल्ट कई आकार में आते हैं। इंदौरइंदौरयू-बोल्ट, जैसा कि पहले वर्णित है। और बहुत सारे। वेल्डिंग के लिए विशेष स्टड भी हैं। एक सिरे में एक धागा होता है और दूसरे सिरे में नहीं। इसे भाग में वेल्ड किया जा सकता है, और दूसरा पक्ष सीधे अखरोट को पेंच कर सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लौह गैल्वेनाइज्ड पुल रिवेट्स, डीआईएन 315 स्क्वायर विंग थंब नट्स, स्क्रू नट्स, हेक्सागोन स्क्रू और अन्य उत्पादों जैसे कैप्स, हम कर सकते हैं आपको उपयुक्त आपका फास्टनर समाधान प्रदान करें।

पेंच

थोक अवतल सिर हेक्स शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।