उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील खोलने की अंगूठी ई-प्रकार खोलने सर्किल सर्किल बकसुआ एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3696समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-30 21:07:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक 12.9 स्क्रू, हैंड स्क्...

फास्टनर को कसने के लिए, कसने वाले उपकरण का होल्डिंग तत्व वॉशर को बोल्ट के साथ जुड़ाव में पकड़ सकता है ताकि वॉशर को घूमने से रोका जा सके जबकि कसने वाले उपकरण के घूर्णन तत्व को अखरोट को घुमाने की अनुमति दी जा सके। ऐसे उपकरणों का खुलासा किया जाता है, उदाहरण के लिए, एप्लिकेशन सीरियल नंबर 0/010377 और 10/120343 में। इस संरचना में, चूंकि एक ही आकार के वॉशर को ड्राइविंग भाग और फिक्सिंग भाग पर व्यवस्थित नहीं किया जा सकता है, ड्राइविंग भाग को नट के आंतरिक सॉकेट में बनाया जाता है, और फिक्सिंग भाग को वॉशर के बाहरी सॉकेट में बनाया जाता है, इसलिए, नियमित हेक्सागोनल नट्स का उपयोग नहीं किया जा सकता है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि केवल नट को कसने पर, बाहरी गुहा को हटाया नहीं जा सकता क्योंकि अखरोट की हेक्सागोनल सतह वॉशर की हेक्सागोनल सतह के साथ संरेखित नहीं होगी। बाहरी गुहा के रूप में गठित फास्टनर के बड़े व्यास के कारण, साइड क्लीयरेंस की समस्या उत्पन्न हो सकती है, इस प्रकार वॉशर की हेक्सागोनल सतह के क्रॉस-सेक्शनल प्रोफाइल में वृद्धि हो सकती है, जो अवांछनीय है।

सामान्य प्रकार के सामान्य स्क्रू सभी प्रकार के सामान्य स्क्रू (20 टुकड़े) a. स्लॉटेड: ए वर्ड (माइनस) b. फिलिप्स: क्रॉस (प्लस) सी। फिल-स्लॉट: एक शब्द / क्रॉस डी। हेक्स सॉकेट: हेक्सागोन सॉकेट ई। वन वे: वन-वे (केवल लॉक इन, नॉट आउट) ए -4: हेड कोड / हेड शेप। ए। फ्लैट: फ्लैट हेड (लॉक करने के बाद, शीर्ष वर्कपीस के साथ फ्लश है) ख। ओवल: सलाद हेड, हे हेड, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर। गोल: गोल सिर। पैन: गोल फ्लैट हेड। ट्रस: बड़ा गोल फ्लैट हेडफ। हेक्स: षट्भुज सिर। ए-5: कोड/उपस्थिति उपचार समाप्त करें। मीट्रिक सेल्फ-टैपिंग स्क्रू: उत्पाद के नाम के ठीक पीछे मार्क टैपिंग टाइप। Ex: M3 x 6 -PPB, टैपिंग टाइप: M3 सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, 6mm लंबा, क्रॉस, राउंड फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। आम तौर पर, यह उत्पाद प्रकार या चिह्न द्वारा निर्धारित किया जाता है। शीट धातु या प्लास्टिक भागों के लिए। *पिच = थ्रेड प्रति इंच

आर-टाइप प्लास्टिक रिवेट्स, जिन्हें एक्सपेंशन रिवेट्स के रूप में भी जाना जाता है, प्लास्टिक सब-नेल और फीमेल बकल से बने होते हैं। इंस्टॉलेशन के दौरान इंस्टॉलेशन टूल्स का उपयोग करना आवश्यक नहीं है, इंस्टॉलेशन बेस को चिकने छेद में रखें, और फिर सिर को दबाएं, विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए पैर तनाव के बाद फैलते और खिंचते हैं, और इंस्टॉलेशन सतह पर मजबूती से बंद होते हैं। इसका उपयोग अक्सर प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को जोड़ने के लिए किया जाता है। यह सुंदर, व्यावहारिक और उपयोग में आसान है।

कई मौजूदा उत्पादों को उत्पादन प्रक्रिया में स्क्रू का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से परमाणु ऊर्जा स्लुइस गेट्स के क्षेत्र में, आकार और संरचना को ठीक करने के लिए स्लुइस गेट के एक हिस्से को स्क्रू से भरना आवश्यक है। यदि फिक्सिंग प्रभाव अच्छा नहीं है, तो इससे पानी के फाटकों का अधिक रिसाव होगा, बहुत सारे जल संसाधनों की बर्बादी होगी और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाएं भी हो सकती हैं।

वर्तमान में, एक पेंच में आम तौर पर एक टांग का शरीर, टांग के शरीर के बाहरी किनारे पर बना एक थ्रेडेड भाग और टांग के शरीर के पिछले छोर पर एक शंक्वाकार सिर होता है। जब वर्तमान धागा उपयोग में होता है, चूंकि थ्रेड भाग बेलनाकार होता है, थ्रेड भाग और वर्कपीस लंबवत होते हैं, इसलिए उपयोग में होने पर यह अपेक्षाकृत श्रमसाध्य होता है, और इसका पता लगाना, लॉक करना और अनलॉक करना मुश्किल होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्प्लिंट स्क्रू, फाइन पिच हेक्सागोनल स्लेटेड फीमेल नट्स, 304 फाइन पिच बोल्ट, छोटे काउंटरसंक हेड इंदौरइंदौररिवेट नट और अन्य उत्पाद। हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरविभाजित घेरा

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।