उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील नालीदार गैसकेट, तीन लहर शिखा गास्केट, लहर लोचदार गैसकेट, लहर वसंत गास्केट का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3595समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-20 14:28:14

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: यू-बोल्ट, गैर-मानक अखरोट, पीतल स्ट्...

उप-औद्योगिक क्रांति के बाद से, लोगों के जीवन में बिजली का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है। विद्युत शक्ति का अनुप्रयोग और विकास सामाजिक उत्पादक शक्तियों को मुक्त करता है और सामाजिक उत्पादन क्षमता में सुधार करता है। समाज की प्रगति के लिए यह अनिवार्य है। बिजली के उपकरणों के एक आवश्यक घटक के रूप में, पेंच बिजली के उपकरणों के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। मौजूदा स्क्रू स्क्रू हेड्स और स्टड्स से बने होते हैं, जिन्हें कसने के लिए विशिष्ट टूल्स की आवश्यकता होती है। हालांकि, बिजली के उपकरणों के रखरखाव के दौरान, कुछ उच्च ऊंचाई वाले श्रमिकों को शिकंजा कसने के लिए अतिरिक्त शिकंजा ले जाने की आवश्यकता होती है। कसने के उपकरण, कर्मचारियों को बड़ी असुविधा हुई।

चीनी पेटेंट आवेदन संख्या 201320368989.2 एक पिन का खुलासा करता है, जिसमें एक पिन बॉडी और एक बेलनाकार बॉडी पार्ट शामिल होता है जो पिन बॉडी के साथ एकीकृत रूप से प्रदान किया जाता है, पिन बॉडी के एक छोर पर बेलनाकार बॉडी पार्ट पर एक उत्तल टिप प्रदान की जाती है, और उत्तल टिप बेलनाकार शरीर के हिस्से के चारों ओर क्षैतिज रूप से व्यवस्थित होती है और बेलनाकार शरीर के हिस्से की सतह से निकलती है। बेलनाकार शरीर के हिस्से और उत्तल टिप के बीच संबंध एक झुकाव वाले विमान के साथ प्रदान किया जाता है। हालांकि यह पिन कुछ हद तक आसानी से ढीला होने और गिरने की समस्या को हल कर देता है, हालांकि, इस तरह के पिन में अभी भी खराब काम करने की स्थिति और गंभीर कंपन के मामले में ढीले और गिरने की समस्या है।

उच्च-शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार और दबाव-असर प्रकार के कनेक्शन के बीच का अंतर: उच्च-शक्ति बोल्ट उच्च-शक्ति बोल्ट कनेक्शन बोल्ट रॉड में एक बड़े कसने वाले पूर्व-दबाव के माध्यम से कनेक्टिंग प्लेट की प्लेट को जकड़ना है, जो पर्याप्त है एक बड़ा घर्षण बल उत्पन्न करें, जिससे कनेक्शन में सुधार हो। बोल्ट की अखंडता और कठोरता को दो प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार कनेक्शन और इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट दबाव प्रकार कनेक्शन विभिन्न डिजाइन और बल आवश्यकताओं के अनुसार जब कतरनी बल के अधीन होता है। दोनों के बीच आवश्यक अंतर यह है कि सीमा राज्य अलग है, हालांकि यह एक ही तरह का बोल्ट है, लेकिन यह गणना पद्धति, आवश्यकताओं और आवेदन के दायरे के मामले में बहुत अलग है। कतरनी डिजाइन में, उच्च शक्ति वाले बोल्ट का घर्षण प्रकार कनेक्शन सीमा स्थिति है जब बाहरी कतरनी बल प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच बोल्ट कसने वाले बल द्वारा प्रदान किए गए संभावित अधिकतम घर्षण बल तक पहुंच जाता है, अर्थात आंतरिक और बाहरी कनेक्शन की कतरनी बल अधिकतम घर्षण से अधिक नहीं होने की गारंटी है। प्लेट सापेक्ष पर्ची विरूपण से नहीं गुजरेगी (पेंच और छेद की दीवार के बीच मूल अंतर हमेशा बनाए रखा जाता है), और कनेक्टेड प्लेट पूरी तरह से लोचदार रूप से तनावग्रस्त हो जाएगी। कतरनी प्रतिरोध के डिजाइन में, बाहरी कतरनी बल को उच्च शक्ति वाले बोल्ट-असर कनेक्शन में अधिकतम घर्षण बल को पार करने की अनुमति है। इस समय, कनेक्टेड प्लेटों के बीच सापेक्ष पर्ची विरूपण तब तक होता है जब तक बोल्ट रॉड छेद की दीवार से संपर्क नहीं करता है, और फिर कनेक्शन बोल्ट रॉड पर निर्भर करता है। शरीर की कतरनी और छेद की दीवार की असर और प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच घर्षण संयुक्त रूप से बल संचारित करता है, और अंत में शाफ्ट की कतरनी या छेद की दीवार के असर को कनेक्शन की सीमा स्थिति के रूप में माना जाता है बाल काटना एक शब्द में, घर्षण प्रकार के उच्च-शक्ति वाले बोल्ट और दबाव-असर वाले उच्च-शक्ति वाले बोल्ट वास्तव में एक ही प्रकार के बोल्ट हैं, लेकिन क्या डिज़ाइन फिसलन पर विचार करता है। घर्षण प्रकार के उच्च शक्ति वाले बोल्ट कभी भी स्लाइड नहीं कर सकते हैं, और बोल्ट कतरनी बल को सहन नहीं करते हैं। एक बार फिसल जाने के बाद, डिजाइन को विफलता की स्थिति तक पहुंचने के लिए माना जाता है, जो तकनीकी रूप से परिपक्व है; दबाव-असर उच्च शक्ति वाले बोल्ट स्लाइड कर सकते हैं, और बोल्ट भी कतरनी बल सहन करते हैं, और अंतिम क्षति सामान्य बोल्ट विफलता (बोल्ट कतरनी या स्टील प्लेट क्रशिंग) के बराबर होती है।

इसलिए, कुछ मामलों में, कर्मचारी अखरोट की कसने की डिग्री को नियंत्रित करने के लिए एक निश्चित टोक़ रिंच का उपयोग करते हैं, लेकिन निश्चित टोक़ रिंच उपयोग करने के लिए सुविधाजनक नहीं है, और इसे बार-बार जांचने की आवश्यकता होती है। उसी समय, क्योंकि फिक्स्ड टॉर्क रिंच एक पारंपरिक उपकरण नहीं है, इसकी कीमत अपेक्षाकृत अधिक है, जिससे इसकी उच्च खरीद लागत भी आती है, और बार-बार सत्यापन भी बाद में उपयोग की लागत को भी अधिक बनाता है।

आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानकों को प्रसारित किया जाता है। हेक्सागोनल नट्स के लिए, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानक हैं: GB52, GB6170, इंदौरGB6172 और DIN934। उनके बीच मुख्य अंतर हैं: GB6170 की मोटाई GB52, इंदौरGB6172 और DIN934 की तुलना में अधिक मोटी है, जिसे आमतौर पर मोटी स्क्रू कैप के रूप में जाना जाता है। दूसरा विपरीत पक्षों के बीच का अंतर है, M8 नट श्रृंखला में DIN934, GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष GB52 के विपरीत पक्ष 14MM से 13MM छोटे हैं, और M10 नट्स, DIN934 और GB52 के विपरीत पक्ष 17MM हैं। GB6170 और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 1MM बड़ा होना चाहिए, M12 अखरोट, DIN934, GB52 का विपरीत पक्ष GB6170 से 19MM बड़ा और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 18MM 1MM बड़ा होना चाहिए। M14 नट्स के लिए, DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 22MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 1MM बड़ा है, जो कि 21MM है। दूसरा M22 नट है। DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 32MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 2MM छोटा है, जो कि 34MM है। (GB6170 और इंदौरGB6172 की मोटाई के अलावा, विपरीत पक्ष की चौड़ाई बिल्कुल समान है) बाकी विनिर्देशों को मोटाई पर विचार किए बिना सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आयरन-क्लैड इंदौरइंदौरस्क्वायर नट्स, व्हाइट जिंक एक्सटर्नल स्क्रू, फ्लैट हेड स्क्रू, केएम फ्लैट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करते हैं।

इंदौरवेव गैसकेट

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।