उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित जस्ती गैसकेट धातु पेंच फ्लैट वॉशर मोटा मेसन वॉशर;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3454समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-25 23:06:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बटरफ्लाई स्क्रू और बोल्ट, 201 स्क्रू ...

सिरेमिक उत्पादन उपकरण का रॉड एंड रॉड शाफ्ट के साथ स्थापित किया गया है, और फिर इंदौरबेलनाकार पिन द्वारा तय किया गया है। वर्तमान में, यह विशुद्ध रूप से मैनुअल इंस्टॉलेशन है। यह सुनिश्चित करना असंभव है कि स्थापना प्रक्रिया के दौरान इंदौरबेलनाकार पिन क्षैतिज रखा जाता है, और इंदौरबेलनाकार पिन के स्थापना दबाव को महसूस नहीं किया जा सकता है। दबाव बहुत बड़ा है। रोलर्स में दरारें, बहुत कम दबाव, और धातु की टोपी का आसान ढीलापन; एक ही समय में तीन या अधिक इंदौरबेलनाकार पिन स्थापित करना असंभव है, और इंदौरबेलनाकार पिन को इंदौरबेलनाकार पिन के पिन छेद के साथ संरेखित करना मुश्किल है, जिसके परिणामस्वरूप कम दक्षता होती है।

अमेरिकन नेशनल थ्रेड (60 प्रोफ़ाइल कोण और H/8 समतलता) का प्रोफ़ाइल व्याथ थ्रेड प्रोफ़ाइल (55 प्रोफ़ाइल कोण और H/6 समतल ऊँचाई) से भिन्न है। अमेरिकी राष्ट्रीय धागा व्यापक रूप से उन क्षेत्रों और उद्योगों में उपयोग किया जाता है जो अमेरिकी उद्योग से प्रभावित हैं। द्वितीय विश्व युद्ध में, मित्र राष्ट्रों द्वारा उपयोग किए जाने वाले असंगत थ्रेड मानकों के कारण, रसद आपूर्ति की कठिनाइयों के कारण मित्र राष्ट्रों को गंभीर आर्थिक नुकसान और हताहत हुए। द्वितीय विश्व युद्ध की समाप्ति के तुरंत बाद, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, कनाडा और अन्य सहयोगियों ने तुरंत संबद्ध देशों के बीच एक एकीकृत धागा मानक तैयार करना शुरू कर दिया, और 1948 में एक एकीकृत धागा मानक प्रख्यापित किया। क्योंकि आर्थिक ताकत और सैन्य ताकत संयुक्त राज्य अमेरिका उस समय मित्र देशों की सेनाओं पर हावी था, एकीकृत धागा मुख्य रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रीय धागा मानक के अनुसार तैयार किया गया था। एकता; बाद वाला अक्षर N अमेरिकी राष्ट्रीय थ्रेड्स के लिए N पदनाम से लिया गया है। तब से, एकीकृत धागे ने ब्रिटिश व्हिटवर्थ धागे के मूल उपयोग बाजार को निचोड़ना शुरू कर दिया।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक संगीन प्रदान करना है जो एक टी-आकार का इंदौरबेलनाकार पिन है जिसमें सिर पर छेद के माध्यम से एक गलत संरेखण होता है, और एक संगीन वसंत जो एक अंगूठी के आकार का वसंत स्टील का तार होता है जिसके सिरे होते हैं कंपित स्टॉप स्लीव और पिन शाफ्ट को एक साथ ठीक करने के लिए रिटेनिंग रिंग को संगीन पिन से जकड़ा जाता है। उच्च डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता के साथ एक हाइड्रोलिक उत्खनन पिन स्टॉपर और रिंच की कोई आवश्यकता नहीं है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का तकनीकी समाधान ऐसा है कि इसमें एक कुंडी, एक स्टॉप स्लीव, एक पिन, एक संगीन और एक सर्किल शामिल है। कंपित छोर को प्लग के छेद के माध्यम से गलत संरेखित में जकड़ा जाता है, और स्टॉपर स्लीव और पिन शाफ्ट को एक साथ ठीक करने के लिए स्टॉपर स्लीव के नीचे स्क्रू किया जाता है। कुंडी एक संगीन पिन और एक वृत्ताकार से बना होता है, संगीन पिन के छेद के माध्यम से संगीन पिन की जड़ तक चक्कर लगाया जाता है, और डाट आस्तीन को पिन शाफ्ट के चारों ओर कसकर लपेटा जाता है, और वृत्ताकार कसकर के खिलाफ होता है संगीन पिन। संगीन पिन के सिर में छेद के माध्यम से कंपित के साथ दो टी-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन होते हैं, और सर्किल एक कुंडलाकार स्प्रिंग स्टील वायर होता है जिसके सिरे कंपित होते हैं। उपरोक्त तकनीकी योजना की पिन शाफ्ट स्टॉपिंग विधि को अपनाने से, पिन शाफ्ट को अलग करना और इकट्ठा करना बेहद सुविधाजनक और त्वरित है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का बोल्ट केवल टी-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन से बना होता है जिसमें सिर में छेद के माध्यम से दो कंपित होते हैं और कंपित सिरों के साथ एक अंगूठी के आकार का स्प्रिंग स्टील वायर होता है। संरचना सरल, निर्माण के लिए सुविधाजनक, कम लागत और स्पष्ट है। यह उच्च डिस्सेप्लर और असेंबली दक्षता के साथ एक उत्खनन पिन स्टॉप विधि है, रिंच और कम विनिर्माण लागत की कोई आवश्यकता नहीं है।

पेंच एक ऐसा उपकरण है जो वस्तु के वृत्ताकार घूर्णन और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के भागों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। चूंकि तय किए जाने वाले पुर्जे अलग-अलग होते हैं, इसलिए विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए विभिन्न प्रकार के स्क्रू की आवश्यकता होती है। प्रेस स्क्रू एक नए प्रकार का फास्टनर है जिसे पतली प्लेट या शीट मेटल पर लगाया जाता है। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। सामान्य प्रीसेट होल का व्यास प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू के बाहरी व्यास से थोड़ा छोटा होता है। छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत है, और विकृत वस्तु को गाइड ग्रूव में निचोड़ा जाता है, जिससे लॉकिंग प्रभाव उत्पन्न होता है। हालांकि, लंबे समय तक उपयोग या लगातार कंपन के कारण मौजूदा प्रेसिंग स्क्रू को ढीला करना आसान है, जो कुछ छिपे हुए खतरों से ग्रस्त है।

यांत्रिक डिजाइन के क्षेत्र में, बड़ी संख्या में कनेक्टर कनेक्शन संरचनाएं हैं जिन्हें बन्धन और तैनात करने की आवश्यकता है। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, वर्तमान में अधिक सामान्य पोजिशनिंग और बन्धन कनेक्शन विधियाँ हैं कि पिन 5 और फास्टनरों का उपयोग क्रमशः पोजिशनिंग और बन्धन के लिए किया जाता है। अर्थात्, इंदौरबेलनाकार पिन या टेपर पिन का उपयोग पोजिशनिंग के लिए किया जाता है, और फास्टनरों जैसे स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड का उपयोग बन्धन के लिए किया जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB860 सैडल इलास्टिक वाशर, मल्टी-एक्सिस एरियल फोटोग्राफी फ्रेम नट्स, कॉपर स्क्रू कैप, सॉलिड इंदौरबेलनाकार पिन और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरधातु पेंच

स्वनिर्धारित जस्ती गैसकेट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।