उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित आयरन ब्लैक डबल-साइडेड टूथ वॉशर एंटी-लूज वॉशर लॉक एंटी-स्लिप गैसकेट एंटी-लूज गैस्केट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3412समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-26 13:01:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टाइटेनियम नट्स, इलास्टिक मेटल वाशर, न...

इस तकनीकी समस्या को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक समायोजन अखरोट प्रदान करती है, जिसमें एक असर इकाई, एक जोर वॉशर, एक समायोजन अखरोट और एक स्नैप रिंग शामिल है। समायोजन नट के अंदर एक आंतरिक धागा संरचना है, और आंतरिक धागा संरचना का एक छोर रिंग ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, स्नैप रिंग को हस्तक्षेप के साथ रिंग ग्रूव में दबाया जाता है, और बिना सापेक्ष आंदोलन के समायोजन अखरोट के साथ कठोरता से जुड़ा होता है; असर इकाई शाफ्ट पर समर्थित है, और जोर वॉशर असर इकाई के साथ विमान में फिट है; एडजस्टिंग नट और शाफ्ट थ्रेडेड रूप से जुड़े हुए हैं, थ्रस्ट वॉशर प्लेन के साथ फिट, स्नैप रिंग का आंतरिक व्यास और शाफ्ट का धागा हस्तक्षेप फिट में है।

फास्टनरों को भी अलग-अलग उपयोगों के अनुसार अलग-अलग प्रकारों में विभाजित किया जाता है, और जीवन के सभी क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष वातावरण की जरूरतों के अनुसार नए प्रकार के फास्टनरों का विकास किया जाता है। गैस्केट संयोजन बोल्ट एक सामान्य बन्धन बोल्ट है। संयोजन गैसकेट जुड़े भागों की सतह को खरोंच से बचाता है, जुड़े भागों पर दबाव फैलाता है, और एक सीलिंग और विरोधी ढीला प्रभाव पड़ता है। इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। आवश्यकताओं में निरंतर सुधार के साथ, नया जस्ता-एल्यूमीनियम कोटिंग सतह उपचार धीरे-धीरे मुख्यधारा की सतह उपचार प्रक्रिया बन गया है क्योंकि यह पर्यावरण संरक्षण आवश्यकताओं को पूरा करता है, सतह सुंदर है, और संक्षारण प्रतिरोध शक्ति जस्ता-निकल की तुलना में अधिक है सतह का उपचार।

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 का उपयोग विभिन्न पेचदार वक्रता से जोड़ा जाना है, ताकि ड्रिल पूंछ 13 190 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सके।

वर्तमान में, ड्रम ब्रेक आमतौर पर ऑटोमोबाइल के रियर ब्रेक के लिए उपयोग किए जाते हैं, और पंप पार्ट्स असेंबलियों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि असेंबली के लिए स्क्रूड्रिवर और रिटेनिंग रिंग प्लायर्स जैसे उपकरणों का उपयोग करना है। नुकसान यह है कि असेंबली दक्षता कम है, सटीकता औसत है, और असेंबली गुणवत्ता की समस्याएं होने का खतरा है, जो उत्पाद असेंबली के प्रदर्शन को प्रभावित करता है। अब हमारे कारखाने द्वारा उत्पादित स्वचालित निकासी समायोजन तंत्र के साथ ब्रेक व्हील सिलेंडर असेंबली को लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना को स्पष्ट करने के लिए एक उदाहरण के रूप में लें।

पारंपरिक रिवेट्स का एक ही उद्देश्य होता है और अधिकांश अवसरों में संयोजन में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। ऑपरेशन जटिल, श्रम-गहन है, और कनेक्शन की गुणवत्ता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। इसलिए, एक एकीकृत कीलक की आवश्यकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टक्कर फ्लैट कैप GB109 कीलक लोहे के प्राकृतिक रंग GB867 इंदौरगोल सिर कीलक, उच्च सिर वाले नट, लोहे के प्राकृतिक रंग हेक्सागोनल नट, संरचनात्मक अंधा rivets, आदि उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरदो तरफा टूथ वॉशर

अनुकूलित लौह काला


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।