उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील यू के आकार का ट्यूब क्लिप घुड़सवारी ट्यूब घेरा ब्रैकेट ट्यूब बकसुआ गला घेरा पानी के पाइप क्लिप बकसुआ यू के आकार का

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3334समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-22 23:30:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: जस्ती नायलॉन निकला हुआ किनारा नट, DIN...

वर्तमान में, माइक्रोवेव प्लाज्मा रासायनिक वाष्प जमाव प्रौद्योगिकी के निरंतर सुधार के साथ, शोधकर्ताओं को माइक्रोवेव की शक्ति को बढ़ाकर अधिक उत्कृष्ट उत्पाद प्राप्त करने की उम्मीद है। तीन स्क्रू के उपयोग के दौरान, सिस्टम की परावर्तित शक्ति को न्यूनतम मूल्य तक पहुंचाने और सिस्टम की स्थिरता में सुधार करने के लिए आयताकार वेवगाइड में फैली पिन की लंबाई को लगातार समायोजित करना आवश्यक है। चूंकि वेवगाइड में विस्तारित तीन स्क्रू की लंबाई को इनपुट पावर के परिवर्तन के साथ लगातार समायोजित करने की आवश्यकता होती है, और समायोजन पूरा होने के बाद तीन स्क्रू की समायोजन स्थिति दर्ज नहीं की जा सकती है, बाद के काम में बार-बार समायोजन की आवश्यकता होती है , जिसके परिणामस्वरूप एक समय लेने वाली समायोजन प्रक्रिया होती है। लंबी और कम कार्य कुशलता। विशेष रूप से उच्च शक्ति की स्थिति में, पारंपरिक तीन-स्क्रू डिस्पेंसर में माइक्रोवेव रिसाव का एक उच्च जोखिम होता है। मैन्युअल रूप से समायोजन करते समय, मानव शरीर लंबे समय तक माइक्रोवेव के संपर्क में रहता है, जिसमें कुछ संभावित सुरक्षा खतरे होते हैं।

कार के कई हिस्सों को रबरयुक्त करने की आवश्यकता होती है, जो शोर को कम कर सकता है, विशेष रूप से सदमे अवशोषण से संबंधित भागों को। इन भागों में से कई पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए नटों को वेल्डेड किया जाता है। शीट धातु आम तौर पर अपेक्षाकृत पतली होती है, और उनमें से अधिकतर केवल एक या दो मिलीमीटर होती हैं। एक छेद के माध्यम से छिद्रित किया जाता है, और फिर अखरोट को छेद में रखा जाता है, और फिर उसके चारों ओर। स्पॉट वेल्डिंग की जाती है ताकि इसे ठीक किया जा सके। स्पॉट वेल्डिंग के बाद, थर्मल विरूपण के कारण शीट मेटल पर स्क्रू होल की परिधि समतल नहीं होगी, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगी।

उनमें से, वायवीय रिवेटिंग मशीन का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। वायवीय रिवेटिंग मशीन भी कीलक को इकट्ठा करने के लिए एक क्लैंप से सुसज्जित है। मौजूदा क्लैंप आमतौर पर बन्धन और असेंबली के लिए दो घूर्णन क्लैंप का उपयोग करता है, लेकिन रोटेशन आसानी से दो क्लैंप को बकल करने का कारण बनता है। मिसलिग्न्मेंट, इस प्रकार कीलक की असेंबली को प्रभावित करता है।

गर्दन वाले ब्रेक पैड कीलक में एक सिर और एक शाफ्ट शामिल होता है, सिर और शाफ्ट अभिन्न रूप से जुड़े होते हैं, और इसकी विशेषता होती है: सिर और शाफ्ट को कोल्ड हेडिंग द्वारा गठित छिद्रों के माध्यम से अक्षीय प्रदान किया जाता है, इसलिए शाफ्ट का अंत कोल्ड एक्सट्रूज़न और चम्फरिंग द्वारा गठित एक पतला भाग प्रदान किया जाता है।

यह आंकड़ा से देखा जा सकता है कि स्क्रू कोर कितना भी स्विंग हो, यह स्क्रू स्लीव से नहीं गिरेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि बीड 5 का हिस्सा स्क्रू स्लीव 1 के होल 6 में फंसा हुआ है और दूसरा हिस्सा स्क्रू कोर 2 में फंसा हुआ है। ग्रूव 8 में यह पोजिशनिंग की भूमिका निभाता है। यदि स्क्रू स्लीव दक्षिणावर्त घूमता है, तो बीड्स 5 स्क्रू स्लीव 1 के ड्राइविंग के तहत स्क्रू कोर 2 के ग्रूव 8 में केवल स्लाइड कर सकता है और स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव नहीं कर सकता है। यदि स्क्रू स्लीव 8 विपरीत दिशा में घूमता है, तो बीड 5 स्क्रू कोर 2 के स्टॉप 7 पर अटक जाएगा ताकि स्क्रू कोर 2 को घुमाने के लिए ड्राइव किया जा सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड 8 जीबी 6171 हेक्सागोन नट, डीआईएन 580 बोल्ट, गोल रिवेटिंग पागल, मध्यम कार्बन पतला पागल और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ।

यू-आकार का पाइप क्लैंप

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।