उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

नायलॉन कॉलम हेक्सागोनल आइसोलेशन कॉलम सिंगल-पास हेक्सागोनल नायलॉन कॉलम प्लास्टिक स्टड सपोर्ट कॉलम का उत्पादन:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3798समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-03 05:10:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB6172, रैकेट स्क्रू, काउंटरसंक ...

कई राष्ट्रीय मानकों में तीव्रता के स्तरों का विभाजन होगा। संयोजन शिकंजा कोई अपवाद नहीं है। संयुक्त पेंच की ताकत ग्रेड पेंच तार की सामग्री और पेंच तार की कठोरता सूचकांक के अनुसार विभाजित है। सामान्य इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच सामग्री को स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। लोहे को तीन प्रकारों में बांटा गया है: निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन स्टील। कार्बन स्टील संयोजन शिकंजा लोहे के संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। आम तौर पर, लोहे के संयोजन वाले स्क्रू को ग्रेड 4.8, 8.8, 10.9 और 12.9 में वर्गीकृत किया जाता है। हालांकि, बाजार में ग्रेड 10.9 और ग्रेड 12.9 के कॉम्बिनेशन स्क्रू का इस्तेमाल बहुत कम होता है, इसलिए हम यहां उनके बारे में बात नहीं करेंगे। और बाजार पर संयोजन स्क्रू ग्रेड 4.8 और 8.8 के संयोजन स्क्रू का अधिक उपयोग किया जाता है। 4.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर 1010A स्क्रू वायर रॉड से बने होते हैं। स्क्रू वायर रॉड्स को स्क्रू में पीटने के बाद, उन्हें स्प्रिंग इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ जोड़ दिया जाता है। उत्पादन के बाद, इस 4.8 ग्रेड इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच को सख्त करने की आवश्यकता नहीं है। इसकी कठोरता 4.8 तक पहुंच सकती है। 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू आमतौर पर स्क्रू वायर 10B21 पियर्स से बने होते हैं। स्क्रू और वायर पियर्स को स्क्रू में बनाने के बाद, वे स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर से लैस होते हैं। वे तीन टुकड़ों को एक साथ रगड़ने के लिए स्वचालित लोचदार फ्लैट वॉशर मशीन से गुजर सकते हैं। स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर संयोजन को स्क्रू पर जकड़ें, और स्प्रिंग-फ्लैट वॉशर गिर नहीं जाएगा। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच के उत्पादन के बाद, कठोरता को 8.8.8.8 तक पहुंचाने के लिए इसे सख्त करने की आवश्यकता होती है। कठोरता 8.8 तक पहुंचने के बाद, हमें इसे इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए लेना होगा। अतिरिक्त कठोरता के साथ 8.8-स्तर के इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में स्प्रिंग वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए, इसे तोड़ना आसान है। इस तरह, हमें कठोर संयुक्त शिकंजा पर हाइड्रोजन हटाने का उपचार करना होगा, और हाइड्रोजन हटाने के बाद ही चढ़ाया जा सकता है। संक्षेप में, संयुक्त पेंच ताकत के कई प्रकार के मानक ग्रेड हैं, लेकिन आम तौर पर बाजार में केवल दो प्रकार का उपयोग किया जाता है, एक 4.8-स्तरीय संयुक्त पेंच ताकत है, और दूसरा 8.8-स्तर की संयुक्त पेंच ताकत है। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू बाजार और ग्राहकों की जरूरतों में सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, और इनमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू की मानक ताकत के लिए, हम आम तौर पर 8.8-स्तरीय हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू, 8.8-लेवल पैन हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू और 8.8-लेवल एक्सटर्नल हेक्सागोन कॉम्बिनेशन स्क्रू का उल्लेख करते हैं। इन तीनों का प्रयोग अधिक किया जाता है।

फास्टनरों का व्यापक रूप से परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और उपकरणों में उपयोग किया जाता है, और घटक कनेक्शन, दबाव सीलिंग बॉक्स समर्थन और निर्धारण के कार्य करते हैं, और उनकी गुणवत्ता और प्रदर्शन परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और परमाणु सुरक्षा कार्यों को करने वाले उपकरणों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। पूर्व कला में परमाणु ऊर्जा के लिए विशेष फास्टनरों में से कोई भी सुरक्षात्मक आस्तीन नहीं है, जो बोल्ट शंकु के उजागर हिस्से की रक्षा नहीं कर सकता है। उपरोक्त कठिनाइयों को हल करने के लिए, एक फास्टनर स्टड नट वॉशर सेट विकसित करना आवश्यक है जो बोल्ट टांग के उजागर हिस्से की रक्षा कर सके।

वर्तमान में, ड्रम ब्रेक आमतौर पर ऑटोमोबाइल के रियर ब्रेक के लिए उपयोग किए जाते हैं, और पंप पार्ट्स असेंबलियों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि असेंबली के लिए स्क्रूड्रिवर और रिटेनिंग रिंग प्लायर्स जैसे उपकरणों का उपयोग करना है। नुकसान यह है कि असेंबली दक्षता कम है, सटीकता औसत है, और असेंबली गुणवत्ता की समस्याएं होने का खतरा है, जो उत्पाद असेंबली के प्रदर्शन को प्रभावित करता है। अब हमारे कारखाने द्वारा उत्पादित स्वचालित निकासी समायोजन तंत्र के साथ ब्रेक व्हील सिलेंडर असेंबली को लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना को स्पष्ट करने के लिए एक उदाहरण के रूप में लें।

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और आधार पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट दो लॉकिंग टुकड़ों के बीच में ओसीसीप्लस और फिक्स्ड, एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट के साथ प्रदान किया जाता है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए तीन लॉकिंग पीस के प्रोट्रूइंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग नीचे की प्लेट के बिंदु छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु पेंच छेद से मेल खाने वाली स्थिति और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव द्वारा तय किया जाता है टुकड़ा, हैंडल हेड को आधार में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक करें।

हालांकि, एक रेडियल बाहरी तनाव के कारण, बाहरी तनाव कसने वाले टोक़ द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल के कारण होता है, और खुली अंगूठी के विस्तार की घटना होती है, और वसंत वॉशर अक्सर हाइड्रोजन उत्सर्जन के कारण टूट जाता है। नट स्प्रिंग वॉशर के माध्यम से फ्लैट वॉशर पर असमान दबाव डालता है। और स्प्रिंग वॉशर और नट और फ्लैट वॉशर के बीच घर्षण गुणांक बहुत छोटा है, और कंपन, रोटेशन और विश्राम की घटना होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैर-मानक वर्ग नट, चार-इन-वन कनेक्टर इंदौरफर्नीचर नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड मशीन स्क्रू, टॉर्क्स हाथ पेंच शिकंजा और अन्य उत्पादों। हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरहेक्सागोनल अलगाव स्तंभ

नायलॉन कॉलम का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।