उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील विस्तार हुक पेंच विस्तार बोल्ट प्रशंसक हुक मैनहोल कवर पुल विस्फोट एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3189समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-10 06:59:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: यू-आकार का क्लैंप स्क्रू, वाटरप्रूफ क...

स्टेनलेस स्टील फास्टनर उत्पाद आकार मानक: उत्पाद के मूल आकार की सामग्री निर्दिष्ट करें; थ्रेडेड उत्पाद। उत्पाद तकनीकी स्थितियों के संदर्भ में मानक नहीं। विशेष रूप से, इसमें निम्नलिखित मानक शामिल हैं: फास्टनर उत्पाद सहिष्णुता के लिए मानक: उत्पाद आकार सहिष्णुता और ज्यामितीय सहिष्णुता की सामग्री को निर्दिष्ट करता है। फास्टनर उत्पादों के यांत्रिक गुणों के लिए मानक: उत्पाद यांत्रिक संपत्ति ग्रेड की अंकन विधि, साथ ही यांत्रिक संपत्ति वस्तुओं और आवश्यकताओं की सामग्री निर्दिष्ट करें; कुछ फास्टनर उत्पाद इस सामग्री को उत्पाद सामग्री गुणों या कार्य प्रदर्शन में बदल देते हैं। विषय। फास्टनर उत्पादों के सतह दोषों के लिए मानक: सतह दोषों के प्रकार और उत्पादों की विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पादों के लिए भूतल उपचार मानक: उत्पाद सतह उपचार के प्रकार और विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पाद परीक्षण मानकों: उपर्युक्त विभिन्न प्रदर्शन आवश्यकताओं की परीक्षण सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग के लिए मानक: फास्टनर उत्पाद अंकन विधियों के लिए मानक: पूर्ण उत्पाद अंकन विधियों और सरलीकृत अंकन विधियों की सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के लिए अन्य मानक: जैसे फास्टनर शब्दावली मानक, फास्टनर उत्पाद वजन मानक, आदि।

विभिन्न प्रकार के औजारों के लिए उपयुक्त स्क्रू एक सिंगल-स्ट्रक्चर थ्रेडेड भाग होता है, जिसमें स्क्रू बॉडी और स्क्रू हेड शामिल होता है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 16 के साथ संसाधित किया जाता है।

जब उपकरण या उपकरण को फ्लैट पैड के साथ स्थापित किया जा रहा हो, तो असर स्थापना की कार्य कुशलता में प्रभावी ढंग से सुधार करने के लिए, फ्लैट पैड के आगे और पीछे की स्थिति को व्यवस्थित करना आवश्यक है। समय लेने वाली, श्रम-गहन, कम उत्पादन क्षमता, उच्च प्रसंस्करण लागत दोष, एक ही समय में, अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता की कमी है, इसलिए एक फ्लैट पैड फ्रंट पहचान खिला तंत्र का विकास उद्योग अनुसंधान का एक गर्म स्थान बन गया है।

आम तौर पर ज्ञात बोल्ट बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं। इस कथन के अनुसार, स्क्रू का व्यास बोल्ट की तुलना में बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए।

सामग्री प्रसारण क्रॉस recessed शिकंजा लोहे और स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं। आयरन क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू को कार्बन स्टील स्क्रू भी कहा जाता है। स्टेनलेस स्टील इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू में स्टेनलेस स्टील SUS201 और स्टेनलेस स्टील SUS304, और स्टेनलेस स्टील SUS316 इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू शामिल हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टाइटेनियम स्टील शुद्ध टाइटेनियम स्क्रू और टाइटेनियम नट्स, सिंगल-ईयर और डबल-ईयर स्टॉप और एंटी-लूज़ वाशर, फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर संयोजन सेट, स्व-कसने वाले नट, आदि उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरइंदौरविस्तार हुक पेंच

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।