उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित प्लास्टिक विस्तार ट्यूब हरी नायलॉन रबर प्लग विस्तार पेंच रबर कण दीवार प्लग लंगर बोल्ट विस्तार प्लग:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:3374समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-25 09:15:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रोल्ड बॉल स्क्रू शाफ्ट, अल्ट्रा-थिन म...

स्प्रिंग वॉशर को स्क्रू बैकस्टॉप के लिए डिज़ाइन किया गया है, आमतौर पर सिंगल-टर्न बेलनाकार कॉइल स्प्रिंग। इसके बैकस्टॉप फ़ंक्शन को बेहतर बनाने के लिए, एक एकीकृत स्प्रिंग वॉशर भी है। इसकी संरचना यह है कि फ्लैट वॉशर की आंतरिक रिंग में कई पंख होते हैं। वसंत टैब में मोड़ो। स्प्रिंग वाशर के समान बैकस्टॉप के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक अन्य प्रकार का वॉशर एक दाँतेदार लॉक वॉशर है। हालांकि, इस तरह के लॉक वॉशर में आमतौर पर एक छोटी मोटाई होती है, जो प्लेन पर आंतरिक रिंग या वॉशर के बाहरी रिंग को मोड़कर बनाई जाती है। कसने पर, लोचदार बल छोटा होता है, और दूसरा चपटा होना आसान होता है, ताकि स्टॉप रिट्रीट फ़ंक्शन अभी भी पर्याप्त मजबूत न हो।

निम्नलिखित मानकों में प्रावधान शामिल हैं, जो इस मानक में संदर्भ के माध्यम से, इस मानक के प्रावधानों का गठन करते हैं, और इस मानक के प्रकाशन के समय, संकेतित संस्करण मान्य थे। सभी मानक संशोधन के अधीन हैं और इस मानक का उपयोग करने वाले पक्षों को निम्नलिखित मानकों के नवीनतम संस्करण का उपयोग करने की संभावना का पता लगाना चाहिए। GB/T90-1985 फास्टनरों स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग -1985 क्रॉस recessed शिकंजा GB/T1237-2000 फास्टनर अंकन विधि GB/T3098.1-2000 फास्टनरों के यांत्रिक गुण बोल्ट, शिकंजा और स्टड GB/T3098.6-2000 यांत्रिक गुण फास्टनरों, इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट्स, स्क्रू और स्टड्स GB/T3098.10-1993 फास्टनरों के यांत्रिक गुण गैर-लौह धातुओं से बने बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स GB/T3103.1-1982 फास्टनर सहिष्णुता बोल्ट, स्क्रू और नट्स GB/ T3106-1982 बोल्ट, स्क्रू और स्टड की नाममात्र लंबाई और साधारण बोल्ट की थ्रेड लंबाई -2000 फास्टनर सतह दोष बोल्ट, स्क्रू और स्टड, सामान्य आवश्यकताएं GB / T16938-1997 फास्टनर बोल्ट, स्क्रू। स्टड और नट सामान्य तकनीकी स्थितियां

मेरे देश में आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली पेंच सामग्री नंबर 45 स्टील, 40Cr, अमोनियायुक्त स्टील, 38CrMOAl, सुपरलॉय, आदि हैं। 1) नंबर 45 स्टील सस्ता है और इसमें अच्छा प्रसंस्करण प्रदर्शन है, लेकिन खराब पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, उच्च आवृत्ति बुझती HRC45--48। 2) 40Cr का प्रदर्शन नंबर 45 स्टील की तुलना में बेहतर है, लेकिन इसके संक्षारण प्रतिरोध और पहनने के प्रतिरोध में सुधार के लिए इसे अक्सर क्रोमियम की एक परत के साथ चढ़ाया जाता है। हालांकि, क्रोम चढ़ाना परत की आवश्यकताएं अपेक्षाकृत अधिक हैं। यदि चढ़ाना परत बहुत पतली है, तो इसे पहनना आसान है, और यदि यह बहुत मोटी है, तो इसे छीलना आसान है। छीलने के बाद, यह जंग को तेज करेगा, और इसका उपयोग शायद ही कभी किया गया हो। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, हार्ड क्रोम प्लेटेड HRC>553) नाइट्राइड स्टील, 38CrMoAl में उत्कृष्ट व्यापक गुण हैं और व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। आम तौर पर, नाइट्राइड परत 0.4-0.6 मिमी तक पहुंच जाती है। हालांकि, इस सामग्री में हाइड्रोजन क्लोराइड जंग के लिए कम प्रतिरोध है और यह अपेक्षाकृत महंगा है। 4) सुपरलॉय सामग्री अन्य सामग्रियों से बेहतर है। इस सामग्री को कोटिंग की आवश्यकता नहीं है, और मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन के कच्चे हलोजन मुक्त पेंच के लिए उपयोग किया जाता है। सामग्री में उच्च ऑक्सीकरण प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है।

थ्रेड मार्क का मार्किंग फॉर्मेट है: थ्रेड कोड - थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच डायमीटर, टॉप डायमीटर) - स्क्रू लेंथ एल) टॉलरेंस ज़ोन कोड को नंबर प्लस लेटर्स (अपरकेस लेटर्स के साथ इनर थ्रेड, लोअरकेस लेटर्स के साथ एक्सटर्नल थ्रेड) द्वारा दर्शाया जाता है। , जैसे कि 7H, 6g, आदि, यह विशेष रूप से इंगित किया जाना चाहिए कि 7H, 6g, आदि थ्रेड टॉलरेंस का प्रतिनिधित्व करते हैं, जबकि H7, g6 सिलेंडर टॉलरेंस कोड का प्रतिनिधित्व करते हैं। 2) रोटेशन की लंबाई को छोटा (एस द्वारा दर्शाया गया), मध्यम (एन द्वारा दर्शाया गया), और लंबा (एल द्वारा दर्शाया गया) के रूप में निर्दिष्ट किया गया है। सामान्य तौर पर, थ्रेड एंगेजमेंट लंबाई को चिह्नित नहीं किया जाता है, और थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन को मीडियम एंगेजमेंट लेंथ (N) द्वारा निर्धारित किया जाता है। यदि आवश्यक हो, तो स्क्रू लंबाई कोड S या L जोड़ें, जैसे M20-5g6g-L। जब विशेष जरूरतों की आवश्यकता होती है, तो पेंच की लंबाई का मूल्य इंगित किया जा सकता है, जैसे कि M20-5g6g-30।

अधिक जटिल जड़ा हुआ एम्बेडेड कॉपर नट कॉपर इंसर्ट नट विनिर्देश M8 है, यह कॉपर इंसर्ट नट कार के इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेडेड है, 5 टवील एम्बॉसिंग, 4 लेफ्ट टवील एम्बॉसिंग, 1 राइट टवील एम्बॉसिंग नूरलिंग। चूंकि कई रोलिंग पैटर्न होते हैं, डबल टूल रेस्ट + डबल एम्बॉसिंग रेस्ट का उपयोग किया जाता है, और एक चौड़ा बनाने वाले चाकू द्वारा एक बार में 5 ग्रूव और 2 चम्फर डाले जाते हैं। हॉट-प्रेस्ड कॉपर इंसर्ट नट में जालीदार और सीधी रेखाएँ होती हैं, बाहरी सर्कल शंक्वाकार होता है, प्लास्टिक के छेद में सुचारू परिचय की सुविधा के लिए गर्म दबाने की प्रक्रिया में।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB52 प्राकृतिक इंदौरइंदौरषट्भुज नट, संयोजन शिकंजा और बोल्ट, बड़े षट्भुज निकला हुआ किनारा नट, आंख बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त बन्धन उत्पादों के टुकड़े समाधान के साथ।

हरा नायलॉन रबर डाट

कस्टम इंदौरप्लास्टिक विस्तार ट्यूब


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।